दो जिस्म एक जान

429 10 2
                                    

एक खूबसूरत जोड़ा हैं जिसकी अभी - अभी शादी हुई हैं  एक खूबसूरत सा घर हैं जिसमे लाइट लगी हुई हैं मोमबत्ति लगी हुई हैं..

जो उस मोहल को गरम कर रहा हैं दोनों मेल इस दिन का बहुत दिनों से इंतज़ार कर रहे थे दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं दोनों सिर्फ शादी से  पहले सिर्फ एक दूसरे के होठो को चूम कर ही अपने अंदर की आग को शांत किया हैं..

ते: बेबी  मैं कैसा लग रहा हु..... 🤗🤗🤗🤗...............

कुकी: हॉट बेबी अब तो हम एक हो सकते हैं..................

कुकी फिर ते को कमर से पकड़ लेता हैं

फिर वो ते के गले पर किस करता हैं और जैसे ही कू ते के गले पर किस करता हैं ते की मूँह से

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

फिर वो ते के गले पर किस करता हैं और जैसे ही कू ते के गले पर किस करता हैं ते की मूँह से....

ते: आह आ म म कुकी क्या कर रहे हो..

कू:  कुछ नही अपने वाइफ़ से प्यार आज मैं तुम्हे बता दूँगा की मैं तुमसे कितना प्यार करता हु...

बोलके फिर ते को अपनी तरफ करके धीरे - धीरे  ते के शर्ट के बटन को खोलता हैं और कुकी अपने सामने इतनी मखमल सी स्किन को देखते रह जाता हैं और अपने हाथो से उग्लि घुमा रहा होता हैं...

उमाह... उमाह फिर उसे चूमने लगता हैं. ....... ते: आह डैडी...

कुकी : कुकी उसको उठा कर बेड पर ले जाता हैं ते उसके उपर बैठा होता हैं ते सिर्फ अंडर वेयर में होते हैं....

फिर दोनों एक दूसरे को चूम रहे होते हैं फिर एक दूसरे को जीभ से एक दूसरे को चाट रहे होते हैं और हैक्कि छोड़ रहे होते हैं....

फिर कुकी भी अपने सारे कपड़े

निकाल देता हैं और ते को पीछे करके उसके पीठ को चूम रहा होता हैं फिर उसके कमर को भी चूमने लगता हैं फिर दोनों के बदन में एक भी कपड़े नही हैं फिर कुकी ते के गले को चूमने लगते हैं

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

निकाल देता हैं और ते को पीछे करके उसके पीठ को चूम रहा होता हैं फिर उसके कमर को भी चूमने लगता हैं फिर दोनों के बदन में एक भी कपड़े नही हैं फिर कुकी ते के गले को चूमने लगते हैं...

दो की नंगी बॉडी एक दूसरे की गर्मी को महसूस कर रही होती हैं फिर ते इस को बर्दाश नही कर पा रहा होता  हैं और कुकी के पीठ में नाखून गडा देता हैं....

जब कुकी ते के छेद में जब अपना लंड डालता हैं  तो अंदर नही जा रहा होता  हैं क्योंकि ते का छेद बहुत छोटा होता  हैं..

ते का छेद बहुत कड़ा होता हैं बहुत मेहनत के बाद पूरे बिस्तर में खून ही खून हो जाता हैं...

और ते की आँखों से आँसू आ जाता हैं....

कुकी: बेबी दर्द हो रहा हैं क्या अब नही करते हैं...

ते: 😭😭😭😭😭... रोते - रोते बेबी नही रुको करो.....

कुकी: ठीक हैं बेबी जैसा तुम चाहो...

फिर कुकी जानवर की तेजी से करने लगता हैं वो पूरी  रात बहुत बार करते हैं फिर थक कर सो जाते हैं

हनीमून- एक प्रेम कहानीजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें