B: woh sab chod!!! Yeh kyaa chal raha tha !!?? Woh bhi darwaza open rakhe !???!
Samrat was about to say something**
B: Bolo !!! Samrat tu toh rehne hee de!!! Patralekha tujhe bhi itna dimaag nhi hai !!!
P: Wohhh.....wohhh..wohhh
B: Wohhh wohh kya bol rhi hai seedhe se bol!!!!
P: Woh mera per phisal Gaya tha isliye inhone meri madat ki mujhe bacha ke !!!
Mansi smiles ***
Sonali: Ha barobar bolte hai Patralekha!!! Shaadi ke baad hoga hai aisa !!! Paer phisalta hai shower kharab hojata hai !!! Samaj sakte hai hum !! Hai na vahini!!
B: ho barobar tere shaadi ke baad bhi tera bohot paer phisalta tha , glizer kharab hota tha, !!! Tu toh bohot ache se samaj sakti hai in cheezon ko hai !! Na !!!
Pakhi, samrat ,Mansi laughs while Virat was looking at pakhi very angrily**
S: Kya huaa Shiva itna gusse mein kyu dikh raha hai ?
V: Kuch nhi jeeva !!!
S: tohh thik hai
V : Pakhiii!!!!
P: Jee kya huaa?
V: Tum busy lag rhi ho !!!! Woh kuch zaroori baat karni thi tumse !!!
P: Thode time baad baat karte hai !!!
Karishma comes in **
K: Dadhoo Sutto aaplog ideher baate karte bethe ho !! Aur waha saara khaana aa chuka hai !!!
P: Mein aati hu aapke sath madat karne !!!
B: HO bara aur sunn Patralekha ..... Teri jhethaani ko bhi bula de madat karne jo garden mein aapne saas ke sath chugli karte bethi hai !!!
Sonali and Karishma giggles **
V: Kaku !!!! Woh meri biwi hai !!!
B: Toh hum kyaa kare woh Teri biwi hai toh !!!
V: Uske khilaaf kuch galat mein nhi sununga!!!
B: Waah joru ka gulaam ek kaam kar tu bhi jaake unke sath chugli karte beth !!!
V: Kaku !!!
B : kyaa kaku kaku bol raha hai !!! Jo bhi bol na hai apni biwi ko bol !!! Har waqt kaam Naa karne ki bahane karte rehti hai !!! Usse itna bhi samaj nhi aata !! Abhi abhi humare ghar pe ek shaadi huyii hai !!! Haazaaro kaam hai phir bhi usse garden mein jaake bethe rehna hai !!!
S: badi mami rehne dijiye na baat badhaane ki koi jarurat nahi hai !!! Khaali phukat sab ka mood khaarab ho jaayega !!!
B: Tu mujhe kyu samjha raha hai !!! Apne bhai ko samjha !!! Apni biwi ki vaqalat karte huyee thak ta nhi hai !!! Yeh virat !!!
M: Vahini !!! Shaant vahaa !!! Patralekha!! Sai ko bhi zara awaaz de Dena madat karne ke liye !!!
P: jee aai !!!
She and Karishma walks out of the room !!!
Pakhi to Karishma : Aap bula dijiye Sai Vahini ko mein kitchen mein jaati hu!!!
K: Nhi kaku ne tumhe bola hai na toh tum hee jaaoo!!
Pakhi goes to call Sai**
Sai and ashwini were talking and Pakhi interupts**
P: woh khaana aagaya hai badi mami ne aapko bulane bola hai !!!
S: Mein baad mein khaa lungi tum log khaa lo !!
P: actually unhone aapko hume help karne bola hai !!!
Sai gets angry ***
S: Meri marzi mujhe help karna hai ki nhi !!! Tum koi nhi hoti mujhe order Dene waali !!
P: maine nhi
Sai cuts her***
What will happen next?????
Mahabharat hone waala hai ???Thodi si busy thi !!! Festival ke wajah se!!!
By the way Happy Ganesh Chaturthi to all of you!!! May we all be connected like this for many years....
YOU ARE READING
Virat , Pakhi Aur Samrat Ki Kahaani✨❤️ (Completed)
Fiksi PenggemarInspired by Ghkkpm but this story is created by my own the character and background are the same . The ups and downs Virat , Pakhi and Samrat have went through till now will be written here in my perspective.