एक लड़का अपने हसबैंड के साथ रहता हैं और उन लोग
अपने शादी के बाद हनीमून पर आए होते हैं दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं
इनके शादी को कुछ ही दिन हुये हैं और🐰: क्या हुआ ऐसे क्यों देख रहे हैं????????????...
🐯🐯: कुछ नही क्या मैं अपने इतनी खूबसूरत वाइफ़ को देख नही सकता क्या????....
🐰🐰: ऐसी बात नही हैं....
🐯🐯🐯🦁::: तो कैसी बात हैं बेबी..
जैसे ही साओ कुछ बोलने वाला होता हैं यीबो उसके होठो को चूमने लगता हैं
दोनों एक दूसरे के होठो को चूम रहे होते हैं वो दोनों अपने किस की जरिये यह बता रहे होते हैं की वो दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं दोनों एक दूसरे के होठो को चूस रहे होते हैं दोनों की आँखे बंद होती हैं दोनों एक दूसरे के प्यार को महसूस कर रहे होते हैं....
दोनों आधा घंटे एक दूसरे को चूमने के बाद सो जाते हैं... ...
और सुबह होती हैं यीबो पहले उठ गया होता हैं और साओ बाद में उठ ता हैं यीबो अपनी आँखे खोल कर अपनी ब्यूटिफ़ाउल् वाइफ़ को देख रहा होता हैं उसकी प्यारी आँखे खूबसूरती होठ
यीबो अपनी खूबसूरत वाइफ़ को देख रहा था जो सोते वक़्त और ज्यादा मासूम और खूबसूरत लग रहा था यीबो को अपने सामने इतनी खूबसूरत देख यीबो का दिल ज़ोर -ज़ोर से धड़कने लगा फिर यीबो तैयार हो कर खूबसूरत नज़ारे को खिड़की से देख रहा होता हैं फिर थोड़ी समय बाद वो खूबसूरत अपने आँखे थोड़ी सी खोलता हैं और अपने होठो पर मुस्कान के साथ बोलता हैं....
🐰🐰🐰 : गुड मॉर्निंग हब्बी....
🐯🐯🐯🐯: गुड मॉर्निंग ब्यूटी फूल वाइफ़ रात को आपको कैसी नींद आई????.... 🐰🐰: हब्बी वहाँ क्यों खड़े हो मेरे पास आइये...
फिर यीबो साओ के पास आता हैं और उसको गोद में उठा लेता हैं और उसको वॉशरूम तक छोर् कर आता हैं फिर साओ तैयार हो कर आता हैं और यीबो उसके कमर पर हाथ रख कर उसके कानों में धीरे से बोलता हैं....
🐯🐯🐯 : एक राउंड हो जाए सुबह वाली...
साओ शरमा जाता हैं और अपने आप को यीबो के सीने में खुद को छिप लेता हैं और दोनों फिर
संघाई की सबसे रोमांटिक रेस्टोरेंट में खाना खाने जाते हैंदोनों एक दूसरे के आमने सामने बैठे होते हैं 🐰🐰🐰🐰: हब्बी ये तो बहुत महेगा लग रहा.....
।।........ 🐯🐯🐯: ............. बेबी मेरे लिए तुमसे ज्यादा महंगी कोई भी चीज इस दुनिया की नही हैं पता हैं बेबी जब स्कूल में जब मेरे पास बैठे थे पहली बार मैं टीचर का पढाया भूल गया...
🐰🐰🐰 : हब्बी हम बहुत किस्मत वाले हैं जो हमे हमारा प्यार बिना किसी प्रॉब्लम के मिल गया मैं बहुत डर गया था की मोम - डेड मानेंगे या नही लेकिन मान् गए और आज हम दोनों एक दुसरो की बाहों में हैं.....
🐯🐯🐯: बेबी ई लव यू..................... ❤❤❤❤🦁.............. 🐰🐰🐰🐰: हब्बी ई लव यू टू..
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤स्टोरी एंड ❤❤❤❤❤❤
आप पढ़ रहे हैं
हनीमून- एक प्रेम कहानी
Short Storyइसमे ते कूक की सिर्फ रोमांटिक कहानिया हैं यीबो और झन की प्रेम कहानी यूँगी और जिमीन की चैन और बैक की नाम और जिन की येऔनजुं और सुबिन की(मिडनाइट series one shot short story) वूयोग और चोई सैन जंग हो और योसंग की और ताइह्यू और ब्योमग्यू