।।श्री।।
Welcome to my very first story on our beloved Anuseena..❤ Do Shower Your Love and Suggestions 😊
Kahani aarambh hoti hai Mission behrupiya ki samapti ki 1 varsh pashchaat..Anubhav zinda hai..par yeh baat sirf do log jaante hain.
HM: Shaant!!All the people in the thana stopped their bakeiti..
KS: Maaf kijiye ga MS..wo aaj aap 1 hafte baad aayi na toh sab log excited ho gaye the..bass ussi ki planning chal rahi thi.....haina? (looking at all of them angrily..all nodded nervously)
HM: uski zaroorat nahi hai Karishma Singh..hum sirf ek hi hafte ke liye gaye the wo bhi mission ke silsile mein..
KS: ji..
HM: khair..koi naya case?
Amar (coming from back): Ji nahi, Haseenaji..
HM: aap? (hugged him) kaise hain?
Amar: bilkul theek..ek hafte ke liye hi yahan SHO niyukt huye the...ab aapne hamari itni madad ki hai toh ek hafte ke liye thana sambhal hi sakte hain..(smiled)
HM: humne sirf aapki family ko aapki ehmiyat se wakif karaya hai Amar, aur aapko aapki deserved respect di hai..iske liye hamara ehsan maanne ki zaroorat nahi hai..(smiles)..waise, Bunty kaisa hai?
Amar smiled and said: apko yaad karta hai..par filhal exams ke chalte hum uska timepass afford nahi kar sakte..(HM nodded understandingly) vaise aapki team ko toh hum jaante hi the..par unke saath co-ordinate karke sach mein maza aa gaya..ab aap hi sambhaliye in sabko..hum chalte hain apne Jankipuram thane mein..
HM: Jai Hind!
Amar: Jai Hind!
KS: Mission kis bare mein tha Maddam Sir? aapne promise kiya tha ki aap mission khatam hone par bata dengi..
HM: Mission ka naam tha Mission Garv...
KS: Mission Garv?! (startled)
SS: koi dikkat hai, KM?
KS: nahi nahi..aage boliye..{Ama iss mission ka naam toh humne bhaiya se bhi suna tha..matlab wo iss mission ki bhi jankari dushman ko dete honge..(angrily)..sharm aa rahi hai aise vyakti ko apna guru maan liya tha humne..}
HM: Ji..toh iss mission mein humein aur kuch agents ko desh ke garv..yani mahilaon ko rescue karna tha..jo human traficking ke liye kidnap hui thi..
PS: nark mein jaye wo darinde jo aisa ghatiya kaam karte hain..
SS: bilkul sahi, PJ!!
KS: uss aadmi ka jindagi se sambandh hi tod dete hum agar wo saamne aa jata hamare..(gritting teeth)
HM: shaant shaant..humne aur un agents ne milkar ye mission khatam kar diya hai...
All smiled..
CC: hum sab ko bhot Garv hai aap par, Ms!! HM smiles..
-------------------------------------------------------------------------
Amar: Sir, aapka mission complete hua?
Person: ji..mission garv ko uska sahi anjaam prapt ho chuka hai, Amar..
Amar: mai toh pehle hi janta tha..ki aapne agar koi Mission haath mein liya ho toh wo complete ho hi jayega..
He smiled..
That was a short, First part.. Accha laga? Please do comment agar nahi bhi laga toh..your feedbacks are valueable.. vote toh aplog kar hi doge if you think it is a good start as a fresh writer.. 😊😊
Thankyou!!
-Lovelove ❤❤
YOU ARE READING
-His Return- ✅
FanfictionAnubhav is alive. Mission Behrupiya is still a mystery. Peep in!