Chapter 40

240 17 20
                                    

Samrat laughs ***

S: Thank you sir !!!!
Enjoy the party !!

Panditji was also present in the party and he told tomorrow is the shubh muhrat ***

Pandit: Bhavani ji kal ka muhrat dhub hai pakhfere ke rasam ke liye !!! Toh kal ladki ke gharwaale.usse lene aayenge !!! Aur ladke ke gharwaala ko unki aachi khatirdaari karni hai !!!

Aur 4 din Baad ladke waale ladki ke ghar jaake usse le aayenge yaha aur uss waqt ladki waalo ko ladke waalo ki khatir daari karni padegi !!!

B: Jeee barobar !!! Vaishali ji !! Sab sahi hai na ???

Vaish: ho bhavani ji !!! Acha hum ab jaate hai !! Pakhi bye kal milte hai !!!

Pakhi : bye aai !!

Vaish: Bye samrat !!! Aapni saas ke khaatir daari ke liye ache se bandobast karna !!!!

Sam: Yeh bhi koi kehne ki baat hai !! Kal aisa arrangement karunga ki aap log ka aapna benchmark high hojayega !!!

Vaish : dekhte hai !!!

Shailesh : Bye !!!

Vaishali and Shailesh leave as the party was over all the outsiders left **

And everyone were having their family dinner **

B: Patralekha!!!! Maine tumhe tumhaare shaadi ke pehle hee kaha tha ki humare parivaar mein bahuye kaam nhi karti !!! Toh tum kya khudh ko Maharani samajti ho !! Dusro ke liye koi aur rules aur tumhaare liye kuch aur !!!

Gapp Pani ghari basnar aahes tu !!! Samajla!!!

Virat : Kaku !!!!! )Virat says in anger !!!

Yeh koi tareeka huaa pakhi se iss tarah baat karne ki !!!

B: Tu iss ladki ke liye apne kaku se uchhi awaaz mein baat karega !???

V: kyaa iss ladki iss ladki bol rahe ho aap !??? Humare ghar ki bahu hai woh !!! Respect se bat Karo usse !!!

B: Toh tujhe sahi lagta hai kya iska shaadi ke baad bhi !!! Kaam karna !!! 

V : ho !!! Kyu nhi !! Ager iska ambition hai toh isse pura karna hee chahiye !!!! Zaroori nhi ghar ke baaki ki aurato ki kaam nhi karna toh pakhi bhi unke tarah ghar pe hee bethe rahe !!  Well educated hai toh !!! Uska use toh hona hee chahiye!!!

S: Ho Badi Mami ager Patralekha ko job karna hai toh woh uski marzi hai !!! Hum koi nhi hote uspe koi rok took lagane waale !!!! I am proud ki Patralekha ek independent women hai !!!! Mein uska humesha support karunga !!!

B: kya hogaya hai yeh Ghar ke.ladko ko !!! Shaadi karke iss Ghar mein kuch din nhi huye !!! Sab ko apne jhaase.mein phasa liya hai !!!

P: badi mami aap galat samaj rahe ho !!!!

Sai : ab tum baataoo gi kya sahi hai kya galat hai !!!!
Badi mami yeh toh bohot unfair hojayega Patralekha ager job mein jaayegi toh hume yeh alag rules kyu !????

Ash: Yeh ladki humari bahuyo ke mann mein kesi baatein daal rhi hai !!! Mansi aap hee apne bahu ko samjha do !!!

Mansi : mein kyu samjhaaoo??? Patralekha ager chahti hai ki woh job kare !!!! Toh woh kar sakti hai !!! Jis din woh iss Ghar mein aayi thi !! USS din hee maine usse bola tha mein mere bete aur bahu mein koi bhed bhaav nhi karungi !!! Toh ager mera Beta kaam kar sakta hai toh bahu kyu nhi !!!!
Mein toh mere bete aur bhanje se bohot proud hu ki woh Patralekha ko support kar rahe hai ***

What will happen next????

Any guesses???

Virat , Pakhi Aur Samrat Ki Kahaani✨❤️ (Completed)Where stories live. Discover now