2/4 voice together : Congratulations Anokhi ...
Anokhi gets happy and looked at Shaurya with teary eyes ....
Shaurya smiled and caressed her hairs....
Reema : Congratulations Anokhi and Shaurya sir
Anmol: Congratulations Anokhi .... So happy for you!!And other 2/3 congratulate her....
Anokhi : ( teary eyes ) Thank you so much guys...tum sb ko bohut miss kr rhi thi main....
Reema: Haayo Rabba Anokhi tu ro kiun rhi hai...
Shaurya Anokhi ki taraf dekhta hai aur ek dum se uskey ansu saaf krta hai ....
Reema : ( smiled ) enjoy kr yeh time anokhi , aur bus Khush reh...dekh Shaurya sir ne humari tyri k meeting arrange krwai taky tu ghr beth kr aram se hum sb k Sath tyri krly ....
Anmol: mujhe bh credit do Reema, anokhi Tumhe surprise dene ka plan ka Mera tha...
Reema: hn hn Anmol Ratan ka bh thank you....
Anmol: Arora !! And you're welcome
Anokhi dono ki baatein sunkr has deti hai...
Shaurya: Shukar hai yeh hasi to shi .... Thank God Mera plan kaam kryga...
Anokhi : ( gets emotional) I miss you guys .... College bohut yaad arha hai ... Mujhe SIAC ana hai
Anmol: hey,hey emotional mat ho please, yeh srif kuch din k lie hai .... Is time tumhara rest krna baby aur tumhare dono k lie bohut zarori h , so jb yeh sb mat socho jab wapas aaogi I promise hum sb bohut fun kren gen magar careful hokr ....
Anokhi : thank you Anmol
Reema: dekh rai hai anokhi , Anmol humare all girls group main reh kr Kitna smjhdar hogya hai ....
Anokhi aur Reema dono hasney lagty Hain ...
Anmol: Kitne burey ho vesey Tum dono main jarha hon bye...
Anokhi: ary nh ruko Tum, aur Reema bus kr uski tang khenchna , abb debate ki tyri shuru kro chlo ....
Shaurya: ( in mind) vesey reema shi Keh rhi hai , Anmol Kafi smjhdar hogya hai ....
Shaurya: ( adjust her pillows) juice lata hon jb tk Tum tyri kro hmm ..
Anokhi : ( open his notebook) ok....
After 4/5 hours , anokhi ki sari tyri hojati hai aur Khushi Khushi sbko competition k lie all the best bolkr laptop band krti h ...
Shaurya: ( sit beside her) Hogae tyri ??
Anokhi : ( hugged him tightly) thank you,thank you,thank you so much Shaurya....
Shaurya: Ary Arram se ....
Anokhi: ( kissed his cheek) I love you so much....
Shaurya: ( gets shocked but happy) tum aur tumhara yeh achanak Wala Pyaar..
Anokhi: Meri sari Tyari hogae Shaurya aur itni achy se hogae k abb koi tension nh hai .... Thank you apka idea best tha...
Shaurya: ( kissed her hand) bus Meri jaan , Tumhare lie Kuch bhi..... Chlo nichy abb dinner karlo, time se so gi to acha feel krogi Kal ....
Anokhi: hmmm...Ary pr packing? Woh to hue hi nhi ....
Shaurya: ( hold her by shoulders) Relaxxx....sb hogya hai woh dekho samne bags ...Maine packing Karli hai
Anokhi: pr maine to saree ....
Shaurya: rkhi hai tum pichly month se tyri kr rhi ho , mujhe sb yaad ussi hisab se packing ki hai tumhari including your makeup, accessories, sandals (according to your condition), essentials and most important your medicines sb Kuch rkhlia hai ...don't worry aur han Kal k lie suit bh nikl dia hai ....
Anokhi : ( with teary eyes ) Kitna sb Kuch krna parha hai apko Meri wajah se ....
Shaurya: Ary nhi, infact maito experience kr pa rha hon k Tum kitni sarey kaam krti ho.... Ghr aur Career Sath lekr chlna waqae bohut muskil hai anokhi ,pr tumne humesha ek khubsurat smile k Sath sb Kuch manage Kiya hai ..... Meri soch badl di hai Tumne ... I know mere sb Kuch tumhare jesa manage krna thoda muskil hai.... Pr please is journey main mujhe hr woh mouqa dena jismain tumhare kaam kr skon hmmm... Aur yeh koi takleef nhi hai mere lie ....main krna chahta hon tumhare sarey kaam khudse woh Kya kehty Hain han " pair bh zameen pr lagne na don" itni nakhry uthaney hain tumhare....
Anokhi: ( get smiled with teary) main bohut lucky hon .... Meri life main app Hain .... I love you Shaurya..
Shaurya: ( kissed her forehead) aur main double lucky k tum Meri life partner aur mere bachon ki maa ho ... I love you too Meri jaan ....
Anokhi: bachon? Kya planning hai apki han?? Pr Abhi please ek hi .... Kuch saal bad second baby plan kren gen please abh nh pehle ispr focus kren gen....
Shaurya: ( chuckled) ok baba!! Mere muh se nikl gya , Tum to asey ghabra gae jese abh do bachy honey waly ....
Anokhi: hn Shaurya, asan thodi hai , main student hon do bachon ki responsibility bohut badi hoti h .... Aur twins apney dekhy nh Hain Kitny challenging hoty Hain .... Main do bachon ko Sath rota dekh kr 1 minutes main panic kr jaon....
Shaurya: ( tease her) koi baat nhi Meri jaan next time iska bhi experience krlen gen .... Bus mehnat....
Anokhi: ( gets irritated) Shauryaaaaa.... Please
Shaurya: hahaha ok ok abb chlo bh nichy mere bachy ki maa .... Hahaha
Dono nechy jaaty Hain , after dinner sb Sath ice cream khaty Hain ...
Devi: anokhi beta, Meri blessings tumhare sath hain, pr Kal jesa bh result ho please Apni health pr affect mat padne Dena iska ....
Aastha: Devi Bhabhi, bilkul thk Keh rhi hain anokhi...Tum is condition main stage tk gae , apney college ko represent Kiya pr ussey mind main rkhna , haar Jeet se tumpr koi asar nh padna chaiye ....
Anokhi: ( hold Devi and aastha's hand) app log fikr mat kijiye, jiss smile k Sath jarhi hon ussi smile k Sath aaongi waps ....
Gayatri: Shaurya Anokhi ki sonography kb hai vesey??
Shaurya: Chachi Dr.kiran ne after trip scheduled ki hai ....
Gayatri: hn please jesey hi aao to lekr Jana ...
Shaurya: ji ... Chlein anokhi abb soney chlty Hain ...subha time se uthna hai ...
Anokhi: Goodnight everyone...
Shaurya aur anokhi upr aaty Hain thodi dair bad soney k lie lait jaty hain....
Shaurya: ( caressed her hairs) Chlo Tum sojao ,phr main sojaonga...
Anokhi: Shaurya
Shaurya: hmmm
Anokhi: yeh app mujhe sula kr kiun sottay Hain ....
Shaurya: ( smiled and kissed her hairs) kiunky Shaurya ko Apni cute si wifey sukoon se sottay hue dekhna bohut Pasand hai ....
Anokhi: ( chuckled) Kuch bh ...
Shaurya: kissed her forehead
Chlo bus baatein nh aur sojao ...Thodi dair anokhi Shaurya k seene se lag kr sojati hai ....
End Part 26❤Precap : Anokhi Debate Competition
Kesa laga ye chapter zaror btana.... Sb comments zaror karna... Please...mai sbke pyare se comments ka wait karongi ..💕🙏💕💬