[Till now, everything is done as in show and rishita expressed her doubt on shweta...no boxing and all till now]
In raavi-dhara's new house
Raavi finishes her dinner and about get up.
Dh: aree raavi....Kahan chali....Khana toh kha pura....
Ra: (weakly) bas di ho gya....
Dh: ho gya!!!...raavi ek roti me kaise ho gya....Tera abhi abhi opretion hua hai...tu aise khana nhi kahti gi toh recovery kaise hogi.....
Ra: (low tone) nhi di....aur bhook nhi hai....
Dh: pan-
Ra: main dawai khake so jaungi di....good night....
Raavi leaves while dhara sighs at the situation and raavi's condition. It had been 2 days they shifted to this new rented house. Though rishita expressed her doubt on shweta and was trying hard to prove things but raavi's heart was beyond repair. This was the second time when Shiva questioned her and this time it hit harder. As a women dhara could feel that hurt and being shiva's mother, she was also hurt. She couldn't believe how Shiva didn't trust her and raavi, two out three women he loved the most. Dhara felt a need of sincere apology from Shiva to raavi.
Dhara's thought process break as she bears a knock on. She frowns in confusion thinking who could be here at this time. Probably gaumbi she thought. Dhara goes and opens the door only to get shocked.
Dh: (shocked) Shiva!!!!.....
Sh: (turns his face other side)...(drunk) hai somnath bhabhi....
Dh: (shocked) tune sharab pi hai!!!!....
Sh: *shakes his head in no*
Dh: (makes him turn to her) phir se sharab pi tune Shiva...hn...
Sh: (hugs her) .....(childish way) I love you bhabhi....pann aap mujhse bilkul pyaar nhi karte....(breaks the hug) 🤌ittu sa bhi nhi.....
Dh: (trying to stable him) Shiva-
Sh: agr aap mujhse pyaar karte toh mere saath aisa nhi karte.....kabhi nhi karte....
Dh: Shiva tu-
Ra: (coming out of room) kaun hai dhara di....
Raavi stops as she sees Shiva standing over there trying hard to balance himself.
Sh: (pointing towards raavi) lo tu aa bhi gyi.....aaja tujhse hi....Milne aaya hu...
Ra: (shocked) tune pi rakhi hai Shiva....
Sh: (steps forward but stumbles and holds sofa for support) hn pi rakhi hai....(counting his fingers) ek do teen chaar....pta nhi kitni pi rakhi hai....voh chod...(looking around the house) mast hn....akele mujhse Durr...ab thik hai na, khush hogi na tu....
Ra: (angrily) dhara di isse kaho ki ghar jaye....mere paas time nhi hai iski bakwaash phir se sunu ....
Sh: (chuckles sarcastically) bakwaash....sahi boli....main bakwaash hi toh karta hu....mere se bada bakwaash karne wala tujhe Kahan milega....nhi....(turns to other side)....(hits his leg badly on sofa) bakwaash....
Ra: (whined) Shiva....
Dh: (goes towards him) kya kar Raha hai ye Shiva....
Sh: (stops her showing hand) nhi...nhi bhabhi...aap mat aao....phir aap aaoge...phir main gusse me kuch bol dunga...main aapki aur insult nhi kar sakta....please.....(turns to raavi) aur tu....Kahan the hum...hn....tu khush hai ab?....iss jungli se chutkara mil gya tujhe....hn...
Ra: *angrily looks him*
Sh: (steps towards her)....(stumbles) ek...ek baat bata...agr tujhe Jana hi tha....toh...toh aayi kyun....hn....aayi thi toh gyi gyi kyu.....aayi tu..
Ra: (angrily) kya bole jaa rha hai Shiva..... hosh hai nhi....tu khud samjh pa rha ki tu bol kya tha hai....
Sh: samjh toh main sab rha hu raavi....tu..tujhse..ek saal pehle bhi bola tha....ki chali Jaa....chali Jaa mujhe chodke...kyunki mere saath tu khush nhi reh sak....(coughs) sakti.....nhi reh....phir bhi....phir tune rishita bacha liya....hn...aree tabhi chali jaati....kam se kam itna dard toh nhi hota....
Ra: (angrily with teary eyes) sahi hai....pehle dusre ko dard do phir apne dard ki vyakhya Karo.....
Sh: (stumbling) vahi na.....main sirf tujhe dard deta hu.....(holds her hand and caress) pyaar se haath sehlane ka kaam toh uss lapad-...sorry Arnav(with emphasis) Arnav ka hai....
Ra: (frees her hand with jerk) shivaaa....phir se vahi ghatiya baat....
Sh: (yells) uss Arnav ko ghatiya harkat karne se rok nhi paayi....toh sun ab....(pointing towards her) tu....tu wajha hai....iss Shaq ki....Tera jhut...Tera mujhse baatein chupana....ye wajha hai iss Shaq ki...tere pyaar pe Shaq ki....
Ra: (angrily) waah....ye sahi hai, bahut acha....ab apni galtiyon ka pahad mujh pe phod....bahut ache Shiva....trust issue tere....Shaq Tera...par gunha mera.....sahi hai...kabhi mujhpe bharosa nhi kiya...aur ab mujhe hi Galt bana de....
Sh: (sarcastically laugh) bharosa...bharosa nhi hai...hn...bharosa nhi hai....kyun nhi hai...kiya toh tha....tere social media wale kaam me saath nhi diya tha kya...Tera account hack Kiya tha saath nhi diya tha kya....pann tune kya kiya....jhut bola....jhut pe jhut pe jhut (coughs) tujhse cheeze puchi toh tune, kya kehte hai...kya tha..hn, over possessive....Sach toh ye hai raavi ki tune mere pyaar ko fikar ko kabhi samjha hi nhi....mujhe over possessive ka tag deke mere saare haq uss lapadganjis ko de diye....har baat jo tujhe mujhe batani chiye thi tune usse share ki....kyun?!?...hn
Ra: (angrily kyunki voh samjhta tha....teri tarha ladta nhi tha....Shanti se baat sunta tha....teri tarha har cheez me bhadakta nhi tha....
Sh: sahi hai....bahut sahi....vo samjhta hai...saath deta hai....bharosa bhi hai tum dono ke beech....(steps forward) apne pati se jayada bharosa hai tujhe uspe... aur tu chahti hai ki mujhe koi dikkat na ho....(stumbles) tu mujhse jayada usse importance de, par mujhe problem na ho....waah raavi waah....yahi cheeze main Karu toh....
Ra: *looks him with shock*
Sh: (stumbles) tujhse mujhe disha ke saath nhi dekha gya tha jabki....jabki humara talak ho raha tha...aur main usse dur rehta tha...tab tune mujhe gira hua kaha tha....pann tu chahti hai ki mujhe problem na ho....mere haath me tere abor-...(closes his eyes) abortion ke papers ho aur main chup rhu...sahi hai...
Shiva stumbles and fall down floor. Raavi tries hold and also get down with him.
Ra: (trying to handle him) Shiva
Sh: (rest his head on his shoulder and cries) nhi hoga mujhse raavi....isse acha tu mujhe chod ke chali jaati....voh dard seh leta....pann ye...ye nhi Saha jayega....nhi Saha jayega (cries)
Raavi tears falls as she's him cry. She pats his head to comfort him but she feel him crying bitterly. And next moment Shiva passes out in raavi's arm.
Bas dialogue hi dialogue hai isme 😅😅
Pta nhi kya Kya likha hai....jo samjh aaya likh diya 😅😅Do vote and comment 💗
Thanks for reading ❣️
YOU ARE READING
THE RELATION OF BARABARI
FanfictionWhat does 'barabari ka rishta' means?? Mistake by both and apology by one.... really??🥲