CHAPTER 1 🎯

2.5K 127 38
                                    

Hlo READERS..

{Its surprise for u all...bcz today my birthday 🥰..enjoy}

EK DARK ROOM MEIN EK FLOOR PE BED SE APNI BACK PIN KREKE EK LADKI BATHI THI OR DRINK🥃 KRR RAHI THII.. OR SATH MEIN SMOKING🚬..

BO NASHE MEIN FULL THI.. USNE TEEN BOTTLE 🍾🍾🍾SHRAB KI KHTAM KRR DI THII...

BO FLOOR SE BADI MUSHKIL SE UDHTI HAI OR APNI ALMIRA KHOL KRR EK PACKET DODNE LGTI HAI...USKO THODI DER DODNE KE BADD BO PACKET MIL JATTA HAI OR BO USKO LE KRR FIR SE NICHE BATHH JATI HAI

FIR bo uss packet ko upon krti hai ..usne drugs hote hai...uss mein se drugs le krr thoda sa paper prr rakhti hai or uske niche lighter se use grm krti hai...fir ek passe💸 ke note ko lekr use role krti hai and uss drug ko apne nose se ander letii hai jisee usee alag level ka sukoon 🙃milta hai...

Abb bo ldki bilkul bi apne hosh mein nhi thi lekin bo abhi bi drink🍺 and smoke krr rahi thii...

Thodhi der badd bo uthti hai aur apni car keys 🏷latii hai or itne nashe ki halat mein ghr jatii hai badii muskil se

(Yeh ldkii or koi nhi karishma singh hmri ks hai bo apne office mein thi....jisne bi guess kiyaa bilkul shii...use meri traff se 🍫)

GHAR JA KRR BO MAIN DOOR UPON KRTI HAI OR APNE ROOM MEIN JATTI HAI OR ..DOOR LOCK KRR LETI HAII..

ROOM BHOUT HI BIG THA .. BCZ KS BHOUT HI RICH PERSON THI OR ..SABHI RICH PERSONS KI LIST MEI NO.1 THII....

DOOR LOCK KRNE KE BADD BO ROOM MEIN SMALL FRIDGE SE DRINK🥃🥃 KI BOTTAL NIKLTI HAI OR PINE LGG JATTI HAI OR FIR BOTTAL KHTAM KRR KEE .. Bathroom mein
Chli jati haii or

Bathtub mein bath jatii hai cigarette🚬 pine lgg jati hai... And sath mein shower bi leti hai...

3 se 4 cigarette🚬 pine ke badd no bhar ati hai or apni shorts pehn krr...uper bo naked thi (ks tomboy)

♣UNFORGETTABLE NIGHT♣Where stories live. Discover now