part 4

632 112 32
                                    

Radio studio

Preeta (proudly) : people... Aapki RJ preeta is finally going to get married..... To prince charming.... (claps her hand dreamingly) so aaj ki choti si treat meri taraf se accept kriye

Preeta jumps from chair nd walks towards her friend...

Saima : soo madam... Kisne aapke dil ki chori kr li... Dreamy eyes cute dimples... Ya hot nd happening abs man.....

Preeta (chuckles) : option 1....karan naam h unka... Aur mai kya btaun saima... Jitne photo mein cute hn... Real life mein aur bhi handsome nd hot too.... Just like a real prince... Asli prince ka aura faela hua h unke chaaro taraf...

Saima : toh.... Yeh tere mr handsome..... Sirf handsome hn... Ya dil wil bhi acha h...

Preeta : unse acha dil hoga hi nhi kisi ka.... He is like silent waves.... Baht shaant hn.... Baht shaant...

Saima : hayee allah... Tujh jaise shor sharaba ko shaant nadi kaise mil gye....

Preeta : kyunki allah miyan ki pyaari mai hun.... Bhgwan mujhe khud laad krte hn... Aur apni toh mai fav hun hi... (saima chuckles)

Saima : meri real life geet... Ab yeh bta.....tu apni best frnd ko kb mila rhi h apne prince charming to be husband se...

Preeta : shaadi ke baad... Aree nazar lg jayegi karan ko toh... Waise bhi baht sharmile types hn... Tu na shaadi ke din milna.....aaj toh mai milungi.... Aaj first time hum akele honge koi peer pressure nhi hoga..  Ek dusre ke saath waqt bitayenge.. Dher saari baatein krenge..... Hayee yeh subah kb hogi... (she looked towards moon nd sighs)

While other side

Karan's room

Karan : hayee yeh raat kb dhalegi... (gaze at moon nd then preeta's pictures in his phone nd sighs smilingly) yeh raat kb dhalegi bhabhi...

Jyoti : itni betaabi karan bhaiya... Itni betaabi achi nhi h....

Karan (chuckles) : mai aaj tk us jaisi ldki se mila hi nhi bhabhi... Baht alg si h.....khatti meethi goli si... Nhi... Meethi si... Nhi khatti... I mean...

Jyoti : cute si...

Karan : haan cute h... Different h sabse.... Waise maine kisi ko date nhi kiya... But... Maine us jaisi ldki kbhi dekhi nhi... Jitni khubsurat... Utni chulbuli si.... Pyaar si...

Jyoti (interrupted) : bs karan bhaiya... Shaadi mein kuch din hn... Tb tk ke liye uske liye yeh pyaare shabd bacha kr rkhiye... Nhi aap toh aaj hi milne wale hn... Ek kaam kriye... Uske liye yeh pyaare pyaare shabd ek ek krke har roz usee boliyega...

Karan (pouts) : aap mujhe ched rhi ho bhabhi...

Jyoti (laughs pulling his cheek) : aapko abhi samjh aa rha h karan bhaiya.... Chliye aap yeh glass ka dudh khtm kijiye.... Wrna mujhe daat pdegi maa se kl... Chliye jldi khtm kijiye...

Karan makes face drinking the milk.... Jyoti chuckles looking at him

Jyoti : roz karan bhaiya...

Karan : roz ...it tastes horrible... Pta nhi maa ko kya maza aata h mujhe yeh masala dudh pilwane mein..

Jyoti : kyunki woh aapse pyaar krti hn... Unke laadle bete jo ho aap...

Karan : bhabhi... Kaise... Kaise aap maa aur papa se baer nhi le paati... Aapki jagah mai hota toh ghr chor kr chla jaata....pr aap... Unke har ek baat ko sunti ho... Aur justify krti ho..

Jyoti : karan bhaiya... Maine aapse pehle bhi kaha h... Woh bde hn... Aur mujhe bdon ki baaton se bura nhi lgta.... Agar maa mujhe daat ti hn... Toh glti pr... Aap so jao..preeta se milna h na kl...

Tumhare Pyaar Mein (on Hold)Where stories live. Discover now