Neil just remembering his & Avni moments & the present situation,, he just try to leave the place where he saw Neelamaa praying in front of Raam ji idiol he just went & stand behind her & heard…
Neelamaa: Nahin Raam ji itna bada Na Insaafi meri Avni ke saath nahin main aisa aapko karne nahin deh sakti….kaisi kismat likha hai aapne meti Avni ka!!!!? Haa, Bachpan se aab tak…aab tak aapne uski zindagi ko ek ladai ki jung bana liya hai…kabhi apno se ladne diya usko, kabhi haalath se, kabhi kismat se aur aab?????? Aur aab woh kisey ladna hai Aapse!!!!!!nahin raam ji Aap aisa nahin kar sakte main aapse uski puri zindagi keliyea kushiyaa maangi thi na ki ek doh pal ki……. Aapko meri bacchi ko teek karna hi hogha…..
Now Neil went towards Raam ji Idiol…..Neelamaa looked at him
Neelamaa: Neil….Neil: Aap yeh kya kar rahe Neelamaa,,, aur kisko bol rahin hai Avni ko teek karne keliyea inko….inko jiske wajha se aaj meri Avni waha hai…
Neelamaa: Neil….. Tum yeh….
Neil: saach bol raha hoon meri Avni ko bejaan inhone banaya hai…..aur aisa kyun kar rahe hai iska jawab bhi inko hi dena hogha….
Neelamaa just looking at him teary eye’s….
Now Neil turned to wards Ramji idiol,,,
Kyun kar rahe hai aap yeh saab hamare saath!!!Kyun kar rahe hai aap aisa mera Avni ke saath!!Kyun khaamosh karwadiya meri Avni ko……. Kyun???? Agar hum dono ko judhaa karna hi tha toh hum dono ko milayi hi kyun??? Agar aapko phirse ithihaas dauraana tha meri zindagi mein judaai ki lakheer keechkar toh,, Avni Neil ko kyun milaya aapne!!!,teeke mere baare mein aapne nahin socha kamsekam Meri Avni ki baare mein toh soch sakte yeh sila diya aapne uski vishwas ka,yeh sila!!””arrey uski har ek saans mein aapka Naam bada hua hai…aur aapne uski saansein cheena hai,yeh sula karte hai aap apna bhakthon ke saath,sharaam aani chayiea aapko while saying he fold his hand towards him 🙏
Dekiyea meri Avni ko lauta dijiyea…meri Avni ko mujhe lauta dijiyea,,mujhe aur kuch nahin chayiea agar aapne meri Avni ko teek nahin kardiya toh main pratigya leta hoon,Aaj ke baadh aapke chaukat par kabhi main apna sar nahin jhukaunga…..aapka naam nahin lunga,tab tak aapke saamne haath nahin jodunga jab tak meri Avni ko aap teek nahin karenge,yeh mera wadha hai Aapse!!!!!!While saying his tears are just flowing….whereas
Neelamaa just consoling him…….
Neil just comes & ask family member’s to leave..
Shweatha: Tillu yeh kaise baat kar raha hai hum logh Avni ko aise chodkar kaise jaa sakte hai jab ki…..
Neil: mom main hoon na yaha par aap logh ghar jaayiea aur tum Ali tum aab tak ghar nahin gaya!!
Ali: yeh kaise baat kar raha yaar main Avni ko aisa akhela chodkar ghar kaisa jaa sakta hu…
Neil: main jaanta hu Ali Avni tere liyea kitni important hain par aab main haa gaya hu na,, main uske saath rahunga tum ghar jao…
Ali : are u sure?????
Neil: hmmmmmm..Iam sure tum jao while saying he went on deep taught which noticed by Ali…
Ali: saab kuch teek ho jaayeaga yaar Don’t worry saying he put his hand on his shoulder & try to console him….,
Neil looked at him in teary eyes..
Neil: Are u sure saab kuch teek ho jaayeaga….
Ali: okay yaar…bye Apna aur Avni ka kaya rakhna he just rushed to leave bcoz he can’t answer his question….
Now Neil is alone, he went to her room where Avni is laying peacefully,,, he goes & sit near her holding her hand he kisses gentely while his tears drop fell on her hand,he wipes it on his finger softly,he just staring her while night completed..
Now,Morning 4:00am…
Doctor comes for a routine check up & saw Neil sleeping on a chair which near to Avni…while doctor comes in Neil opened his eye’s!!
Doctor :Hi Mr Khanna aap yahan?
Neil :Yes doctor woh Avni ke pass toh kisi ko rukhna hogha na isliye main ....!
Doctor :Well Mr Khanna but Iam sorry to say but iski koi zaroorat nahi kyunki yeh toh tabh hota, when the patient can move or talk but yahan toh Mrs. Khanna jaante hai na .....
Neil :plzzz doctor main jaanta hoon aap kya kehna chahte hain par Avni can feel my presense and this I feels…..
Doctor :Look Mr. Khanna I can understand Ur feelings but its a fact aur aap jitni jaldi isse apna lenge aapke liye acha hai any ways baakhi joh aap ko theek lage
Neil :Doctor what are the chances of her recovery?
Doctor :Well only he knows saying he pointed his finger towards Raam ji idiol….
Hearing this Neil didn’t say anything, doctor left after her check up done!!!!
While later, he gets call from station so he went…but he can’t concentrated on the work but forcefully he is doing his work,,now it’s time for lunch but Neil is busy with his work just there Dd comes!!!
Dd :May i come in sir?
Neil :Yes plz(was still busy in some files)
Dd :sir ji woh lunch time hogaya hai aap abhi tak lunch nahin kiyya….
Neil :haan bas abhi Avni atii hogi..... He just Saudi in flow, but after he realises what he said….
Dd :Aab bhabi ki haalath kaisi hai sir? He don't want to comemnt on his words….
Neil :hmmm,haan waisi he hai dd
Dd :Sir ji plz lunch kar lijiyeaga aap jaante na aapki khaane peene ko lekar Bhabi ko kitni tenstion hoti thi jab tak woh khud na aapko lunch karwana leti unki tension jaati hi nahin thi….
Neil :yahin toh baat haina Dd, aab toh ussi ki aadat si bangaya hai,uske bina,kuch nahi hoga mujhse but u don't worry i'll have some thing don't worry…..
Dd : Nahin sir Aapko abhi chalna hoga hum lunch kar ke haa jaayeange chaliyea utt jaayiea
Neil : Dd plzzzz abhi nahi
Dd : Iam sorry sir….mujhe bhabi ko jawab dena hai ki maine unke pati ka ache se khayal rakha jab woh yahan nahi thi toh aapko chalna padega..
Hearing him Neil get smile Dd :Ek baat kahu sir aap haste huea bahut acche lagte ho aise hi haaste rahiyeaga..
Neil :Dd tum na koi tumse nahi jeet sakta hai chalo
saying they both goes to the restuarant lunch karte hain and then wapis station atay hai….
Neil was busy in his cabin when some one knocks the door
Neil :Yes he was busy in his work
Malini :Hi sir
Neil : Hi.. Saying he looks at her, koi kaam tha?
Malini :ji.......no sir woh main toh bas Avni ke baare mein pooch ne ayyi!!woh aab aab kaisi hain ?
Hearing Avni name Neil’s eeyes filled with tears..
Neil :hmm.....yah she is fine, I mean sh'll be fine I know. he said with a believe in his eyes….
Malini didn’t not feel good while hearing him, she gey angry that Neil had that much of confidence regarding her well being…
Malini :hmmm sir yeh wahin case ki report ki file hai joh das din baakhi hain hamare pas humein kaam shuru karna hoga
Neil :hmm tum Dd se baat karo main woh tumhe guide lar dega !!!!mujhe kuch kaam hai main jaraha hoon
Saying he leave…..
Malini just standing like a statue…& looking him
Malini herself :Ek na ek din main tumhein apna bana ke hi Rahingi aur yeh mera wada hai tumse Neil…
आप पढ़ रहे हैं
(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dil
रोमांसLove, Trust, Marraige,? Jab Milne Ko Betaab ho do Dil,Ek khawab ho, unhe muqhaadhar kya rokega, Aab Mohabbat ki Jeet ki jaashaan Sara zaamana dekegi ??