Continuation from previous part......In MPT ,
Hm reached mpt and directly enter in her cabin and try to focus on her work But all that conversation of commissioner sir's was still going on in her mind, which she was not able to concentrate on her work. Suddenly she stopped her work and messaged someone from her secret phone .....
In message - hume mission fateh ki puri information kal tak chahiye.... toh aap uski saari ab tak ki files lekar lukhnow pahunchiye.... ab iss mission ko hum handle karege aur haa iski ko bhi details miss nahi honi chahiye...... ALM (guys last mein ALM iss liye likha hai bcz jaisa agent land mine ki intro mein pehle hi maine bataya hai k vo kisi ko bhi aapna chehra nahi dikhati balki scarf or mask mein hi kisi ke samne aati hai.... but ab unko kisi naa kisi tarah se toh samne wale ko batana hoga hi naa k vo kon hai... toh chahe vo koi bhi kaam kare jaa kisi ke bhi samne jaye par aapni pehchan ke liye ALM letters ko use jarur karti hai..... chahe fir vo samne vala insaan dost ho jaa dusman....)
after sending this message she gets up from her chair and come out from her cabin to hall... after taking her all stuff... everyone alert seeing her....
Hm (to av) - mr. vidrohi hum aaj jaldi ghar jaa rahe hai.. hume kuchh kaam hai to aap plz thana sambhal lijiyega... aur haa aaj aapka pehla din hai thane mein to aaj ki night duty aap aur diwaan ji karege..... thik hai naa?? (only asking not giving any type of order)
Av - ji thik hai....
Hm (to ks) - ks aapko bhi ghar jaldi jaana tha naa aaj toh aap bhi jaa sakti hai abhi.... (after a pause) aur haa aaj hum aapke ghar dinner par nahi aa payege to aap plz maa ko bata dijiyega humari taraf se aur sorry bhi bol dijiyega .....
Ks - kaa.... par kyu... subha to aapne haa bola tha toh ab mana kahe kar rahi hai aap??... Aapko pata hai naa chachi maa ne aapko aaj specially bulaya hai ghar par.....
Ps - haa ms aap mana kyu kar rahi hai aap nahi hongi toh ronak kaha se hogi vaha
Mp - ronak km aapne humare ilava bhi kisi aur ko bulaya hai kya dinner par??....(Ss was about to say something but ks said before her)
Ks - ama bhak chup ekdam ab tum log aapni baketi mat suru kar dena pushpa ji ki dekha dekhi... (pj looked at her and try to speak but ks continue) aur madam sir aap boliye aap kahe nahi aa rahi aaj shaam ko dinner par??
Hm - ks aaj hume bahut jaruri kaam hai aur hum aaj bahut thak bhi gye hai toh iss liye humse nahi aana ho payega....
Ks - agar aaj aap thak gyi hai, fir toh aapko jarur aana chahiye dinner par aaj ammi bhi ghar par nahi hai vo bhi aapke mamma ji ke ghar par gyi huyi hai aur aap akeli aapne liye kaa khana banayegi aap humare ghar aakar hi kha lijiga naa.... (Try to convince her)
Hm - sorry ks par aaj nahi ho payega fir kabhi.... (to all) ab hum chalte hai... jai hind
All - jai hind ms (she immidetly left from there from avoiding and type of further conversation (vaise hm dinner par as se nahi milna chahti, iss liye bhi unhone mana kiya hai but aisa ho payega k nahi vo toh aage hi pata chalega))
All went back to their work, here diwaan ji come to av and start whispering in his ear....
Dj - dekha sir dekha
Av (shocked by his sudden voice) - kya diwaan ji kyu dara rahe hai... thoda aaram se baat kijiye.... thoda dur reh kar (irritatedly )aur kya dikhana chahte hai aap humko... kya dekhe hum ??
Dj (he moved a little away from him and again start speaking in low volume) - yehi ke kaise ms aapko thana sambhalne ko bol kar khud to chali gyi, aur km ko bhi jaane ko bol diya.... aur to aur khud yeh sab raat ko ek saath dinner enjoy karne wale hai aur hume night duty de di... hume kaha tha naa inn aurton par kabhi bhi vishvaas nahi karna chahiye... inko bas hum jaise bechare mardo se aapna kaam karwana aata hai
YOU ARE READING
anuseena (agar kismat ne chaha toh hum fir milenge)
RandomSo story is about our beloved couple anuseena,this is my very first story so plz co- operate agar koi glti ho toh mein pehle se hi sorry kehti hu. So iss story mein kafi stories ka mixture milega aap sab ko ,so first of all mai bta du ki yeh story m...