MPT in singh Mansion

421 25 25
                                    

Guys aaj ke part mein English bahut hi kam hogi jayada maine hindi hi use ki hai so plz bura mat manna..... So let's start....

Continuation from previous part....

Hm and ks milkar dinner bana leti hai, fir ks ko hm, bahar bhej deti hai... taki vo maa ko yeh bta aaye ke dinner ready hai.. ks ke jane ke baad hm choti moti tyariya dekh rahi hoti hai ki tabhi as pichhe se kitchen mein aate hai aur door par khade ho kar hm ko niharna suru kar dete hai, when hm turn to go out... she shock to see him standing on the door....

Hm - aa... aap yaha kya kar rahe hai... (lil fumble)

As - kuch visesh nahi bas aapni priye ko unke sasural mein aaj pratham baar karya karte dekh rahe hai.... (said In flirty tone and start coming towards her)

Hm (fumbling) - pri.... Priye ko.... Kon priye?? aur konsa sas... sasural??... (She composed herself and said) Kya baat kar rahe hai aap hume kuchh samajh nahi aa raha?? (Avoiding eye contact)

As (coming more close to her and hm start moving back) - aap humari priye... aur yeh aapka sasural.... Aap itni jaldi bhul bhi gyi... Ki aap hai humari priye dharam patni Preeta ji aur hum hai aapke prannath.... (Teasing her)

Hm (still moving back and collide with wall behind her and he caged her between wall and himself) - de... dekhiye pehle toh aap thoda dur reh kar baat kijiye.... Aur dusri baat naa toh hum aapki begam hai, naa aap humare sohar aur naa hi hum preetma hai.... Balki hum toh haseena malik hai... aur hume aapki koi bhi baat samajh nahi aa rahi hai ki aap kya bole jaa rahe hai... So aap please hume jane dijiye....

Same situation like this picture bas meri story mein yaha par itna andera nahi hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Same situation like this picture bas meri story mein yaha par itna andera nahi hai...

As - achha... aap humari patni humari preeta ji nahi hai (she nodded in no) toh fir aapko kaise pata ki humari priye kaa puran naam preetma hai... humne toh unhe bas preeta ji bola tha... parantu aapko kaise pata unka puran naam ??

Hm - dekhiye anubhav.... ji abhi sab aate hi hoge... abhi inn sab baato ka time nahi hai hume abhi bahar jana chahiye....

As - ismein koi apati wali baat nahi.... abhi koi bhi nahi aaya hai, aur bhojan bhi ban kar puran roop se tyar hai, toh koi samaseya nahi hogi... sabhi atithi aa jayege tab hum aapki sahayta kar dege bhojan lagane mein... parantu usse pehle aap humare prashno ke uttar dijiye.... (Looking into her eyes) aap aaj jabse humse mili hai, aap humse dur dur kyu bhaag rahi hai... hum jab bhi aapse varta karne kaa preyas kar rahe hai aap humse dur bhagne ka preyas kar rahi hai....

Hm - hu... hum kaha bhaag rahe hum toh yahi hai.... (Try to avoiding eye contact)

As - asatya... aap humse asatya bolne kaa preyas toh bilkul mat kijiye preeta ji.... aapko achhi tarah se gyat hai, ki aap humse asatya nahi bol sakti toh kyu vyarth preyas karti hai har baar... Hume gyat hai, aapne aaj humare greh(home) aane se mana sirf aur sirf humari vajah se kiya tha... taki aap humse dur reh sake.. kyu sahi keh rahe hai naa hum??   Aur aap subha se hume andekha bhi kar rahi hai.... Kyu??

anuseena (agar kismat ne chaha toh hum fir milenge)Where stories live. Discover now