New Case In MPT

267 17 10
                                    

Note - Guys actually mujhe do aise comment aaye hai jiski vajah se iss story ke aage aane vale parts mein mai change kar rahi hu... sabse pehle toh ab se isske aage vale parts mein mai hindi ka upyog jyada karugi.... Aur dusra anushma ka bond iss story mein ms serial se thoda jyada strong dikhaya gya hai... but maine yaha par anu dwara diya gaya karishma ka koi nick name nahi likh pehle ke kisi part mein... jaa fir kahu ki mujhe pehle dhayan hi nahi raha... vaise toh karishma ke kayi naam hai iss story mein karishma, kashi, karu... but anushma ke bond ko joh highlight kare koi aisa naam toh hona hi chahiye naa... toh ek reader ke suggestion par anu ab se karishma ko chanda bol ke bulaye ge... aur ess naam ke pichhe ek past ki story bhi mai add karugi jo mere dimag mein kab se thi... But vo aapko tab pata chalegi jab anuseena ka rishta iss story mein sahi track par aa jayega.... So tab tak ke liye aap bas itna yaad rakhiye maa, ks ko kashi keh ke bulati hai... aur anubhav chanda baki sab toh same hai...

So let's start....

Iss part mein av aur dj starting mein nahi hoge bcz of their night duty... vo mpt mein thodi der se aayege....

Lukhnow mein har roj ki tarah ek khubsurat subha ne dastak di... aur mpt mein har roj ki tarah vahi sab chal raha hai... pushpa ji apne shiv ji ki pooja mein lagi huyi hai, billu apne billu nivas mein so raha hai... aur cheeta santu aur mishri teeno Meera ji  (ASI meera mishra... intro mein already bataya hai maine inke baare mein aur pichhle parts mein add iss liye nahi kiya bcz tab mujhe jarurat nahi lagi)... se baate kar rahe hai....

Ss - sach mein meera madam kal aap hoti toh aur bhi maja aata... kal kaa din sach mein bahut achha tha, mummy kasam...... (Cheeta was only adoring her)

Meera mishra (mm) - haa haa santu iss mein kasam khane wali konsi baat hai... hume aise hi samajh aa gya ki kal ke din tum sabne bahut enjoy kiya...

Mp - kasam khane se yaad aaya ki mm kal kaa khana bhi bahut kamal kaa tha...

Abhi mp ne aapni baat khatam ki hi thi ki tabhi mpt mein ks ki entry huyi...

Ks - kaa chala hai yaha..?

All (ps abhi bhi pooja kar rahi hai) - jai hind madam.... (saluting her)

Ks - jai hind... Kaa chala tha yaha par??  tum sab aisi kaa baate karne mein magan ho jara hum bhi toh janne??

Ss - madam vo hum meera madam ko bata rahe the.. ki kal unhone kya kya miss kar diya... Aapka bina bhokal ka shant roop joh ki kabhi kabhi hi dekhne ko milta hai... Amar sir ki bhokali entry... aapke ghar par jana... aur sath mein aapke bhaiya se milna... aur last mein vo lajawab dinner....

Santu ki baat pushpa ji ke kano mein pahuchi hi thi, ke vo bhi aa gai sabke paas after finishing her pooja and holding pooja ki thaal in her hands....

Ps - santu tum bhi kya baat kar rahi ho.... shant aur yeh... vo toh kal inke pyaare bhaiya aane wale the issliye inhone aapna bhokal kal nahi dikhaya varna toh yeh har samein jawala mukhi bani ghumti rehti hai... jab jee chahta hai, kabhi bhi... kahi bhi... fat padti hai aur rahi baat uss khane ki toh... vo bhi inke bas ki baat nahi... joh roj jali huyi daal aur bina cheeni ki chai banana janti ho... vo kya lajawab khana banayegi... Vo toh madam sir aur inki chachi maa ne bana liya khana.. varna toh hume vaha bhi jali huyi daal hi khane ko milti (giving aarti to all and taunting her)

Ks (while taking aarti)- nahi aapke kehne kaa kya matlab hai... ki hume khana banana nahi aata..??

Ps - agar aata toh hume aur lalla ke papa (his intro also given in introduction part) ko roj roj aapke haath ki jali huyi daal nahi khani padti.... (Taunting)

Ks - aap sasur ji ki toh baat hi mat kijiye, unko humare hath kaa khana bahut pasand hai... aap toh apni baat kijiye ki aapko kaa dikat hai, humare khane se... jaa fir aaoko humse dikat hai.... aap aaj saaf saaf bata hi dijiye...

anuseena (agar kismat ne chaha toh hum fir milenge)Where stories live. Discover now