Agent Land mine

332 19 6
                                    

Happy Republic Day to all of you guys.....

Continue from previous part...

Ek chhote se ghar mein, ek chhota sa bulb jal raha hota hai... uss ghar ki halat aisi thi jaise kai saalo se koi vaha par aaya naa ho... Charo taraf jale, dull - mitti thi... par un sabke bich... ek table aur do kursiya, ek dum saaf suthri halat mein, ghar ke bicho bich lagi huyi thi... jaise ki kisi ne abhi abhi unhe saaf karke rahi ho.... table par ek panni ki bottle aur do glass bhi rakhe huye the... Vahi par paas mein, ek admi jiski umar lagbhag 40 ke aas pas hogi, vo vaha par yaha se vaha chakkar lagate lagate kisi kaa intezar kar raha tha....

Person (to himself) - kaha reh gyi madam... aur aisi kya baat ho gyi, jis karan unhe hume yaha bulana pada kya huya hoga... (In tension)

Just then a lady also come their, in black suit and unhone aapne face ko achhe se scarf se cover kiya huya tha... unki black dress ke bicho bich, ek design bana huya tha... unki belly wale area par yaha ALM likha huya tha...

 unki belly wale area par yaha ALM likha huya tha

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Iss tarah ki dress unhone pehni huyi hai... aur aise hi ALM kaa design unki belly par bana huya tha

ALM - jai hind.. Mr. Bakshi... (yes vo person bakshi sir hi the... he turn towards her)

Ajay bakshi (ab) - jai hind madam.. (Saluting her)

Alm - sorry hume aane mein kafi der ho gyi... vo darasal hum kuchh kam mein fas gye the...

Ab - nahi nahi madam... aapko sorry bolne ki jarurat nahi hai... (Alm only smile in response)

Alm (professionally)- vaise humne joh aapse lane ko kaha tha, vo aap le aaye...

Ab - ji ji madam... hum mission fateh ki sari details le aaye hai... (Giving her a file) yeh lijiye iss mein uss mission se related sari details hai...

Alm - ji dijiye (vo ussko khol kar dekhti hai)... Vaise bakshi sir humne sunna hai ki mission fateh bahut buri tarah se fail ho gya tha... Aur isske chalte aapne ek agent ko suspend bhi kar diya tha... (dekh toh file ko rahi hai par dhayan ab par hai)

Ab - aa.. Ji madam vo darasal mission ki info leak ho gyi thi toh...

Alm (look up) - toh... Bakshi sir aapko nahi lagta ki jab bhi koi mission fail hota hai, jaa fir uss mission ke chalte koi bhi agent suspend hota hai... toh usski jankari aapko apne seniors ko deni chahiye... Aur jaha toh aapne mission ko fir se start bhi kar diya hai... par abhi tak isski hume itlah tak nahi ki aapne...

Ab (blowing his head down) - ..... So... Sorry Madam vo hum aapko batane hi vale the....

Alm - kab... jab yeh mission dubara se fail ho jata tab... (Ab look at her) bakshi sir aap agar chahte hai ki yeh mission pichhli baar ki tarah firse fail naa ho toh aap isse abhi yahi ke yahi rok dijiye...

Ab - par madam...

Alm (again looking at files) - par var kuch nahi... iss mission mein aisi bahut si baate hai... Iske plan mein aise bohat se loopholes hai... jinki vajah se yeh mission pehle bhi fail huya tha... (Looking at him) Aur uske baad aapne ek immandar ib agent ko suspend kiya tha... (vo table ke paas jati hai... ek chair bahar nikalti hai.. aur fir uspar style se baith kar bolti hai) vaise aapne hume inform kyu nahi kiya ki aapne agent volcano ko suspend kar diya hai... Yeh baat aapne apne tak kyu rakhi... (bolte vakat vo ishare se ab ko bhi aapne sahmane wali chair par baithne ko bolti hai... )

anuseena (agar kismat ne chaha toh hum fir milenge)Where stories live. Discover now