Case Discussion

322 19 8
                                    


Sorry for late update... specially unko jihone mujhe jaldi post karne ko kaha tha par mai kar nahi payi... actually maine last time jab post kiya tha tabhi yeh vala part bhi sath mein hi likhna start kardiya tha but half part likhne ke baad pata nahi kya ho gya ki mera flow hi sahi se nahi ja raha tha... mai khud likhte likhte bore hone lagi thi vo... toh fir aap sab toh aur bhi jyada bore ho jate issliye maine thoda sa break le liya... aur mai khud anuseena ffs read karne lag gyi thi uske baad aur uss mein thoda jyada hi time lag gya but mujhe faida jarur ho gya usse bcz ab mera flow thik jaa raha hai and maine pehle joh part likha tha usse bhi thoda dubara likh diya hai... and i think yeh part ab thik likha gya hai baki aap ek baar read karlo fir achha lage toh vote karke bta dena.... Aur agar kuch kami ho toh comment kar dena....

So let's start...

Continue from previous part....

Yaha par saare mpt members present hai... including AS, aur vo sab hall mein hai... baki sab khade hai aur as chair par baithe huye hai...

Mm (to hm) - ji nahi ms kuch bhi kaam nahi aaya vaha par... naa amar sir ka logic, naa km ka bhokal aur naa humara interogetion skill... Sab kuch bekar gya.... (jab vo hm se baat kar rahi thi tab hm thik unke sahmane khadi huyi thi aur as thik hm ke pichhe chair par baithe huye the jis vajah se vo as ko dekh nahi paa rahi thi... )

Av - haa miss malik voh manane ko ready hi nahi hai... humne bas unse kaha tha ki hum unke clinic ki bas talashi lena chahte hai... Humne unko warrant bhi dikhaya tha par fir bhi unhone hume taftish nahi karne di...

Ks - agar aapne order nahi diya hota naa ms, toh humme itna topagiri karne kaa jarurat hi nahi padta... bas ek kantap lgate aur vo sab sach ugal dete... (Angrily in her style)

Ps - bas aapko yehi aata hai.. kantab lago aur bhokal dikho... koi kaam pyaar se bhi kar liya kijiye kabhi toh... (Taunting her)

Ks - pushpa ji aap naa jara chup rahiye abhi naa humara dimag garmaya huya hai, agar humne aapko aage se kuch bol diya naa toh aap pohunch jayegi apni sikayat lekar apne lalla ke pas... (Taunting her back)

Ps - hum koi sikayat vikayat nahi karte... ulta aap sikayat karti rehti hai... humare bichare lalla se har baat ki...

Ks - pushpa ji aap naa.... (hm spoke in between)

Hm (little angry) - bas kijiye aap dono... aapko jab dekho bas ladne ka moka chahiye hota hai, jara yeh toh dekh lijiye ki aapke sahmane teen teen seniors khade hai...

Ps and ks - sorry ms..

Hm (calmly) - ab iss case ke baare mein hum baad mein baat karege, sabse pehle sir yaha par hum sabke formal introduction ke liye aaye hai... toh thoda serious ho jayiye aap sab... (saying this vo as ke sahmane se hat jati hai aur mm jab as ko dekhti hai toh vo unhe dekhti hi reh jati hai... You know lost in his handsomeness)

As (while saying this he stand up from his chair... Coming near her.. i mean pehle vo table ki uss taraf baithe huye the aur ab table ke iss taraf aa gye... And lean against the table... all others are standing in front of him) - sukriya haseena ji...  toh sabse pehle aapse hi upcharik parichye suru karte hai....

Hm - ji sir... (salute him) jai hind sir... SHO Haseena malik reporting sir...

Av (he come near hm, stand beside her and salute as) - jai hind sir... SHO Amar vidrohi, Janhit police station... reporting sir...

Ks (salute as) - SI karishma singh reporting sir...

Mm (ab mm ko thoda sa serious dikha dete hai pehle baki toh baad mein hota hi rahega.... so she salute him first and said seriously) - ASI Meera mishra, interogetion specialist.. reporting sir....

anuseena (agar kismat ne chaha toh hum fir milenge)Where stories live. Discover now