HIDDEN SECRETS

157 21 12
                                    

Bani was in her mom's house .

N- bani itna bhi kya important kaam tha veer ko jo tumhe chhodne tak nahi aaya or tumhe driver ke sath aana pada.

B- mom aapki beti ek independent ladki hai vo khud aa jaa sakti hai.

N- lekin veer ne ye bilkul acha nahi kiya agar ab vo khud tumhe pick up karne nahi aaya to tum singhaniya mansion nahi jaogi samjhi.

B-lekin mom

N- chup Karo abhi mai chandrakala se phone par baat karti hu.

Bani nodded

B- thik hai aap baat kiye bina to maanengi nahi . Tab tak mai room me jakar so leti hu I am so tired.

N- thik hai jao .

At evening

Chandrakala called veer and ask him to pick up bani from her home.

Ck- veer tujhe use khud chhodne jana chahiye tha ye tune acha nahi kiya.

V- common mom mujhe kya pata In sab cheezo ke bare me aapko ya bani ko bolna chahiye tha atleast . Mai bas office se nikal hi raha hu use pick up kar lunga.

Ck - theek hai jaldi aana phir.

She cut the call and soon veer reached bani's house.
Neha made him seated on the chair.
Bani was in her room still sleeping.

N- bani uth Jaa dekh veer tujhe lene aaya hai or tum ready bhi nahi hui .

B- usse kahiye wait kare mujhe or Sona hai.

N- band Karo apni ye bakwas or ready ho jakar.

Bani get up and went to bathroom shutting the door.

Veer was sitting outside and his gaze fell on the picture of bani's dad. He get up and went close to it suddenly neha comes from behind.

N- ya bani ke dad hai inki ek accident me maut ho gayi thi jab bani bohot chhoti thi.

V- ohh kafi bura hua ye to

Veer in mind- or ye Priya ke bhi dad hai same picture maine uske paas bhi dekhi thi .

V- aunty mai kuch pooch sakta hu

N- ha bilkul

V- uncle ki koi pehli wife bhi thi kyaa aapse pehle . Vo mom ne Aisa kuch kaha tha ek baar.

N - ha tumhare mom dad to bani ke dad ko kafi pehle se jante hai isliye Mai tumse bhi kuch nahi chhupaungi.
Unki Jo pehli wife thi vo psycho thi ghar me ajeeb si harkate karti thi. Mommy ji par bhi kafi zulm kiye isiliye unhe yaha se door bhejna pada.

V- or ye sari property matlab unhone apna haq nahi maanga kya .

N- haq ka kya maangna ye sab to usi ka hi tha baad me bani ke dad ke naam hua. Lekin vo to pagal ho chuki thi isliye unhe ye sab kuch nahi mila.

V- or unki koi beti ya beta nahi tha .

N- ha unki beti thi ek or vo to

V- kya vo to

N- khair chhodo ye sab purani baate. Bani ke saamne kabhi galti se bhi in sab cheezo ka zikr mat karna . Meri beti bohot masoom hai or use kuch bhi nahi pata hamare past ke bare me . Or bani meri hi beti hai samjhe tum.

V - ha vo to aapki hi beti hai obviously.

Till the time bani come downstairs after getting ready.

B- kya secret baate chal rahi thi mere bina.

V- bohot jaldi ready ho gayi aap.

B - tumse to mujhe baat hi nahi karni.

N- ye kya tareeka hai baat karne ka bani.

Under the dark spell (continued)Where stories live. Discover now