Francisco Private Limited
" So project ke baare mein baat kare yeh bakwas karne se to aacha hi hai.
" Hmm toh tum presentation kuch is tarah se banayenge ok ? " Veer says
" Thik hai samajh gayi and remember don't ever try to touch me or follow me "Amrit warns her by snapping her finger .
" Oh please mujhe se itne uchi awaaz mein baat mat kara karo mujhe bilkul bhi pasand nahi hai samjhi " Veer lefts the meeting room
" Humm bade baap ki bigadi hui aulad "
*
Kakkar's
" Arey aaye aaye to rasam shuru karne ke baad wedding ki jagah ke baare mein discuss karte hai " Manjiri says to Mrs . Malhotra
" Haan ji shuru karte hai Rokka Rasam "
" Ae lo ji aa gaya hamara dulha aur hamari dulhan "
" Chaliye aap sablog pahele puja karne ke baad yeh rasam shuru karte hai " They started the puja and Rati was shyly smiling and Tarun was also smiling both were blushing . After that they started Roka ceremony and started to give each other gifts , jewellries , clothes and many other things .
" Mr . Malhotra lijiye chai shai pijiye " Rekha says
" Bas bas bahut shukriya to ab Shaadi ke places ke baare mein baat kar le ."
" Ji ek minute yeh hai hamari beti yeh Nivedita iski company manage kar rahi hamre bachon ki wedding ko .
" Namaste Aunty , uncle and bhabhi "
" Yeh hai hamari event planner Shikha ma'am mai aur yeh milkar wedding ki prepration ko dekhenge .
" Aacha ji " Then they decide about the themes , wedding cards etc .
" To ji thik hai chalte hai " Mrs . Malhotra
" Ji thik hai aaye hamlog aapko bahar tak chhod dete hai "
*
" Hello Radhika aaj raat ko mere ghar aajana aur apni behen ko bhi lekar aajana "
" Kyun ? aur waise kitne baje ? "
" Arey bas aajana thik hai 8 : 00 agar possible hai to "
" Ok"
*
"Anirudh aaj mere ghar aajana thik hai kuch important hai ? "
" Ok aa jaunga par kitne baje ?"
" 8 : 00 tak "
" Ok "
So it 's 8 o'clock and every reached but Radhika reached at 8: 30 p.m. But Nivedita had and Anirudh had already reached .
YOU ARE READING
Kyun Utthe Dil Chhod Aaye
FanfictionWill the ex-lovers Amrit and Veer ever get back together? Will the secret crush Randhir and Radhika ever confess their feelings to each other? And will the boy Anirudh ever be able to express his feelings to the girl Nivedita? To find out, we must d...