Anubhav Singh is business man and He is owner of his own company..
Haseen Malik is work in Anubhav's company. She is his employee and P.A.
In As cabin, he call her..
Hm- Sir aapne hume bulaya...As- ji hum aap par ek favour karna chahte hai or badle me aapse bhi chahte hi...
Hm-ji..??
As- hume pata chala hai aap akeli rehti hai or jaha rehti thi vo Ghar bhi aapke hath se chala gaya hai toh hum chahte hai ki aaj se aap hamare sath rahengi....
Hm- sir iski koi jarurat nhi hai hum manage kar lenge, Thankyou for your concern..( smiling)
He get up from his sit and went to her..
As- aap hamari company me kaam karti hai toh aapka dhyan rakhna hamara farz hai, aapko hichkichane ki jarurat nhi hai hum to aapke apne hai na..( flirtly and hold her hand) or iske badle hum jo mange vo dengi aap..Hm- sir aap hamare liye itna kar rahe hai, aap jo bhi mange or agar vo hamre bas me hua toh jarur denge bataye kya chahiye..
As- bhut jald bata denge, lakin ye yaad rakhiye aaj se aap hamari hai..( he said this and touch her arms)
Somewhat she understands his meaning.
Hm- ji ji, ab hum jaiye ?As- jaiye lakin jald aaiyega vapas...( Flirtly)
She left from there.
Hm- ye aaj sir ko ky ho gaya hai ese kyu behave kar rahe hai, esa lag raha hai jaise vo hume pasand karte ho kuch karna chahte ho, agar esa bhi hai toh koi nhi vaise bhi hum akele hai or vo humpar itna bada ehsaan kar rahe hai...Now it has time to go back home.
He come out from his cabinAs- Haseena babes chale...( Smiling)
She shocked to hear babes from his mouth...
Hm- sir ye aap...As- dekhiye hum aapko sab Ghar par jakar batayenge abhi yaha nhi bata skte..
She nodded understandingly.
They went outside they sit in car.
Hm- sir lakin hamara saman...As- vo hamare Ghar pahuch Gaya hai or vase bhi hamare hote huye don't worry, jo chahiye hoga hum dila denge..( he pull her towards him by her waist)
He start tracing her thighs sensually.
Hm- sir ye aap yaha kar rahe hai..( nervously)As- baby ab in sab ki aadat dal lo...( He kiss on her cheek)
Hm- sir hum car me hai...
As- driver jaldi gadi chalao...
Soon they reach Singh mansion.
They enter in house it is a huge mansion.
Hm- sir aapki family hogi vo puchengi ki hum kon hai..As- don't worry baby hum yaha akele rehte hai or abse aap tum rahogi, hamari family dusre shehar me rehti hai...
Hm- ji, hum konse kamre me rahe...
As- konse kya hamare kamre me rahogi jab hamari ho toh...
He pick her in his arms and take her to his room, she didn't said anything.
In Anubhav room
Hm- sir hume samjh nhi aa raha aaj aapko kya ho gaya, bade different behave kar rahe hai hume yaha le aaye baby karke baat kar rahe hai jabki hmare bich toh esa kuch nhi hai, kahi aap humse pyar toh nhi karne lage...( She said all this simply)As- pyar toh abhi nhi karte lakin vo bhi bhut jaldi ho hi jayega agar har vakt hamare sath rahogi toh lakin bas itna pata hai I like your body, matlab kya body hai tumahari, your fair complexion, slim waist ( touching her waist) long legs, or itna pyara or beautiful face, juicy lips. Ye sab toh dikhane ke liye hote hai chupane ke liye nhi, or tum bhi mature ho akeli rehti ho kuch toh physical needs hoti hongi na, mai tumahari sari need puri karunga physical bhi emotional bhi. Or mujhe nhi lagta ki India ke one of most eligible bachelor tumeh sab dega toh koi problem hogi...
YOU ARE READING
Anuseena mature stories
RomanceThis is only mature story. Read it their own risk Only for them who like Anuseena mature part...