Part 1

1.1K 95 29
                                    

       "Amma, aap please aise royiye mat, sab thik hoga, agar aap aise haar manegi toh, hum kiski taraf dekhenge", Karishma said to Pushpa ji, who was now crying after seeing her granddaughter on a bed from the last one month.

       "Aur Kareena humari beti hai, Karishma Singh ki beti, woh pahile jaise hasti khelti ho jayegi, usne haar nahi maani hai, aap kyu aise haar maan rahi hai amma...", She was trying to give hope to herself and Pushpa ji.

      "Beta, aaj hi toh doctor ne kaha na, operation jaruri hai, par Kareena bahot weak hai uss operation ke liye, hume kuch samajh nahi aa raha aur kaise saiyyam rakhe hum..?", Pushpa ji said weeping.

       "Amma, aap dhairya rakhiye, hum  kuch aur doctors ke baare me pata karte hai..", Karishma said getting up from the bed where Kareena was sleeping and once looked at her daughter and left the room.

        "Hey Shivaji, humare bachhe ki raksha karna aur hume bhi shakti dena, hum Kareena ko aise dekh nahi pa rahe hai, hum kisase sahayta mange abb, sabhi pade doctor ke paas ho aaye hum, Kash aap india me hoti haseena toh shayad koi chamtkar karti", Karishma said joining her palm while looking upward with brimmed eyes.

         "Abb toh shayad 7-8 mahine ho gaye hai uss baat ko, jab humne unse contact kiya tha, ab woh aa gayi hogi india me..", Karishma thought and started to search a number in her phone.

       She dialled a number and after 2-3 rings, receptionist picked up the call, "hello, how can I help you..? Karishma hear a voice from the other side. "Hello, hum Lucknow se baat kar rahe hai, Doctor Haseena Mallik, se milna chahte hai.. Kya woh india aa gayi hai..", Karishma inquires with a hope.

       "Haan, woh pichale mahine hi aa gayi hai.. Lekin do din unka schedule bahot busy hai, agar aap chahe toh, Uske baad aapki appointment fix kar sakti hu..", Receptionist said while checking the schedule.

        "Haan Thik hai, kar dijiye, hum aa jayenge..", Karishma said excitedly.

      "Aap do din baad, sham ke 7 baje tak aa jayiye..", Receptionist said.

      "Ye late ho jayega humare liye, hume Lucknow ke liye lautna bhi hoga us din.. ", Karishma said.

      "Madam, Mai kuch nahi kar sakti, doctor jabse aayi hai woh bahot busy Chal rahi hai..woh toh unka dinner karne ka time hai, jo mai aapko bata rahi hu..", Receptionist said.

       "Kya aap unhe humara naam bata dengi, wo hume janti hai, aur 2 din baad hum waha aa bhi jayenge..", Karishma said as she didn't want to surprise haseena.

       "Uss rat ko ab 2 saal ho gaye, tabse hum unse kabhi mile nahi, lekin hume humari beti ke liye unse milna hi hoga, woh hi kuch kar sakti hai abb",  Karishma was blabbering while marching in the living room.

     "Beta, kya bol rahi ho..", Pushpa ji asked.

     "Kuch nahi, amma, hume ek doctor ke baare me pata chala hai, woh humari kareena ko thik kar sakti hai..", Karishma said now smiling.

       "Sach keh rahi ho beta..? Pushpa ji asked with a smile now.

     "Haan amma, woh bahot kabil doctor hai, jab logo ki sab ummeede khatam hoti, tab wahi hai jo risk utha kar unhe ummed deti hai..", Karishma said holding Pushpa ji hand.

    "Bas Shivaji ki krupa bani rahe aur humari kareena thik ho jaye..", Pushpa ji said joining her palm.

      "Ji amma, hume kareena ko bhi sath le jana hoga, hum waqt gavana nahi chahte.. tickets book karte hai hum abhi, parso nikalna bhi hai amma.. Karishma said, "aur thane me bhi batana hai, aur suniye humare sath shivani ko leke jate hai hum", Karishma said and left room hurriedly as she wanted to avoid the talk.

Destiny 2Where stories live. Discover now