Thanks To all supporting my story....
Continue previous part....
Hm and ks both hug each other and feel better and calm....
They missing there embrace.....Ammi- ise he pet bharogi ya fir khana khana hai .....
Ammi ki awaj se wo dono hi hug break krte hai aur hm ks ko dekhakr bolati aap thik hai na Ks....
Ks bs haa me nodd krti hai aur ammi ke paas chali jati hai....
Hm thinking 🤔 that this movement they share before....
Ks- Ms khana khate hai
Hm dono k sath baith jati hai ....
Khana khate waqt Ks kuch notice krti hai pr kuch kahati nhi ....
They finished there dinner and help to ammi to clean kitchen....
Hm ko yad ata hai k ....
Ks PJ ka call aya tha apke liye .....Humne uthaya tha ....
Ks- ha hum jaldi me yaha aye the to unhe nhi bataya tha .... Hum jate abhi thodi der me Ghar ...Hm - ok . Aap chahiye to ruk sakti yaha .... Waise bhi late hua hai .... Aur
Ks cut her and said hum chale jayenge Ms ....Hm - little upset bz she know that Ks have pain in leg aur ise me bike pe Jana thik nhi hai .... But wo kuch nhi kahati .
Ok bolakr waha se nikal jati hai....Ks just look at her bt hm left from there....
Ks and ammi chit chat some time then Ks give medicine to ammi .
Ks - ammi aap ab aaram kijiye . Hum chale jate hai ....Ammi - Haseena se nhi milogi ....
Ks- wo ammi ... Unse milkr jayenge aap Aram kijiye shub ratri..
Ammi- gn meri Bacchi....Ks went to Hm room ....
Ks dekhati hai k Hm bed pr baithe hue kuch soch Rahi thi
Door knock krti hai ....Hm ks ki aur dekhati nhi hai...
Hm- aap abhi tk yaha hai.... Hame laga aap chali gayi hongi ....Ks- hmmm Jane Wale hai socha apse thoda baat kre...
Hm- kya baat?
Ks - aap ise kyu chali aayi .
Hm bed uthkr bolati hai bahot dino baad a aaye hai sab chije ache se lagaye ....
Ks hm ke paas akar bolati hai
Ms sab chije acchi to hai aur jaisa aap rakhati hai waise hi ....
Hm kuch nhi kahati aur Ks k taraf nhi dekhati .
Ks forward some thing to HmHm- what?
Ks - Janate hai aapko sardard ho raha hai ....
Hm shocking look at Ks .Ks- aur sardard hota hai to aise hi aap chije apni jagah se nikal kr phir unhe laga deti hai.... Aur apko uswakt chai ya coffee chahiye hoti hai....
Ab badnaam ka jahar to nhi de sakte
Isliye ye coffee pi lijiye .....Jyada nhi pr thoda bahot janate aapko hum .....
Hm smile krti hai aur Ks ko thanks bolati hai .... Hm think that Ks ko acche se pata hai hamare har ek chij ke bareme
Hm- apko kaise pata hame sar dard hai with take a sip....
Ks - khane khate wakt humne dekha tha sir ko pakadate hue bs ....Hm- ohhh .... But thanks coffee bhot hi acchi bani hai ....
Ks - apne Hume bataya kyu nhi sardard ho raha hai ....
Hm- isme kya hai Ks ho jayega thik ....Ks - jyada dukh Raha hai na
Hm - saying no but she notice Ks gusse se dekh rahi hai to haa bol deti hai
Ks - Ms ye dawai hai aap le lijiye humne Dr baat k hai ... Apko sab achank se yad aaya hai to thoda pressure k wajah se sar dard kr raha hai ye dawai Dr ke paas se lekar aaye hai ye legi to thik ho jayegi
Aur kal hamne appointment Li hue hai kl ki Pj apke sath aayegi .....
YOU ARE READING
Yaariyan - Teri meri(KAREENA)
Fanfic(KAREENA Friendship)Love is not only made for lover's. It is also for Friends who love each other better than Lover's