Scene starts in Lakshmi's Farmhouse,
Akash was crying loudly but Rishi was trying to console him. Just then Lakshmi came inside and saw Akash crying. Though she was angry but she couldn't shower on someone who was already crying.Lakshmi: Kya hua tujhe Akash? Ro kyun raha hain tu?
Rishi: Main bataun kya Lakshmi?
Lakshmi: Bolo.......kyun rulaya tumne use?
Rishi: Maine nahi rulaya Akash ko Lakshmi. Maine bas ise yeh kaha ki Neelam aunty meri mumma ke jaisi hain. Aur fir ise apni mumma yaad aa gayi.......isiliye ro raha hain.
Lakshmi: Oo.....bas itni si baat? Itni si baat par kaun rota hain yaar Akash? Yaha par mera dimaag kharab ho raha hain.
Akash(sobbing): Tumhara kyun dimaag kharab ho raha hain?
Lakshmi: Rishi.....mere liye ek glass juice le kar aaoge please? Mango juice?
Rishi: Abhi laaya Lakshmi.
Rishi left.
Lakshmi(to Akash): Main barbaad hone waali hoon yaar Akash. Papa ne will aise banayi hain ki unki property Lakshmi Bajwa ke naam par kabhi transfer ho hi nahi sakti.......
Akash(wiping his tears): Matlab?
Lakshmi: Matlab yeh ki papa ne apna will aise banaya hain ki vo 2000 crore sirf aur sirf Lakshmi Rishi Oberoi ke account mein hi transfer ho sakti hain.
Akash: What? Yeh toh good news hain......
Lakshmi glared at Akash.
Akash: I mean.....bad news hain tere liye lekin Manoj uncle ke liye good news hain. Lakshmi....I really think ki tujhe Rishi se shaadi kar leni chahiye.
Lakshmi(angrily): WHAT?
Akash: Dheere bol.......Rishi sunn lega bechara.
Lakshmi(angrily)(mumbling): Kya bol raha hain? Sharam nahi aati aisi baatein karte hue? Uss idiot se main shaadi karungi? Aur vo bhi uss property ko paane ke liye jiss par sirf mera haq hona chahiye?
Akash(mumbling): Haan....kyunki tu maane ya na maane lekin Rishi se accha ladka tujhe mil hi nahi sakta hain iss poori duniya mein. Arrey male ego naam ki cheez nahi hain uss ladke mein. Male ego toh durr ki baat hain.....ego hi nahi hain. Dil sone ka hain aur tera bohot khyaal rakhega....tujhe hamesha support karega Lakshmi vo zindagi mein.
Lakshmi(mumbling): Support my foot! Main uss idiot se kabhi shaadi nahi karungi. Kisi kaam ka nahi hain vo nalayak.
Akash: Fir tum hi soch lo ki tumhe kya karna hain for property. Bas ek baat....tu uss ladke ke saath kuch galat nahi karegi...aisa mujhse waada kar. Samjhi?
Lakshmi: Main aisa koi waada nahi karne waali tujhse. Kabhi kabhi apne haq ke liye dusron ko chot pohochana zaroori hota hain samjha na? Aur waise bhi main kisi ki jaan thodi na le rahi hoon? Main toh bas use shayad dhokha doongi.
"Kise dhokha dogi Lakshmi?"said Rishi...who was standing with a glass of mango juice in his hand.
Lakshmi(with a fake smile): Kisi ko nahi Rishi....tum le aaye mere liye juice?
Rishi: Haan Lakshmi...yeh lo.....
Rishi handed over the glass of juice to Lakshmi. Lakshmi drank it at one go.
Lakshmi: Thank you Rishi.....
Rishi: Welcome Lakshmi.....
Lakshmi: Rishi....taiyaar ho jaao.
Rishi: Kis liye Lakshmi? Hum kahi jaa rahe hain?
Lakshmi: Haan.....Mandir jaa rahe hain...shaadi ke liye.
Rishi(very happy): Sach mein?
Lakshmi: Haan...sach mein. Chalo...jaldi se....yeh waali sherwani pehen kar ready ho jaao....yeh lo.
Lakshmi handed over a sherwani to Rishi which she brought. Akash understood that Lakshmi was just acting of rejecting Rishi from marrying him. Her plan was sure from the very beginning. That's Lakshmi Bajwa after all. She always had a backup plan ready and this time also......the same happened.
Rishi left happily with his sherwani. He closed the door of his room.
Akash: Lakshmi....tu kya karne ka soch rahi hain?
Lakshmi: Main vo karne jaa rahi hoon jo har itv daily soaps mein hota hain bas vice versa hone waala hain reality mein.
Akash(frowning): What?
Lakshmi: Theek se yaad kar...daily soaps mein kya hota hain?
Akash: Hero Heroine se shaadi karta hain fir heroine ki behen ya fir friend ya fir hero apne kisi female friend ke saath affair karta hain and then he leaves heroine and then usko realize hota hain on the wedding day that he loves the heroine aur fir heroine ka gussa aur hero ka so called saccha pyaar and guilty track.
Lakshmi: Exactly........main bhi yahi karne waali hoon. Main Rishi se shaadi karungi....usse documents par sign karwaungi aur fir....hamesha hamesha ke liye India chod doongi.
Akash: What? Dimaag kharab ho gaya hain tera? Yeh kya bol rahi hain? Kya soch rahi hain tu Lakshmi? Uss bechare ke saath itna galat karegi tu? Aur vo bhi sirf paison ke liye?
Lakshmi: Oh please....don't try to dictate me. I can decide for myself what to do and what not to do. Main wahi karungi jo mera mann karega. Aur tune soch bhi kaise liya ki main uss idiot ke saath apni poori life beetaungi? I will die but never ever do that. Aur kya keh raha tha tu? Paison ke liye main itna sab kuch kyun kar rahi hoon? Kyunki money is life Akash. Ab yeh mat bolna ki paison se khushiyaan nahi khareede jaa sakti. Paison se sab kuch khareeda jaa sakta hain Akash.
Akash: Nahi Lakshmi....paison se sab khareeda nahi jaa sakta. Agar tujh mein himmat ho na Lakshmi.....toh Rishi ke saath bura karne ke baad...uska bharosa khareed kar dikhana apne paison se. Yeh sab keetabi baatein hain Lakshmi.......kyunki real life mein aakhir kitne aise log hain jo ki paise kama kar asliyat mein khush hain? Most of them are unhappy because they all thought ki paison se khushiyaan khareedi jaa sakti hain and they all starts prioritizing their work instead of their family. Pehle pehle sab theek hota hain lekin at the end....they end up with tension, anxiety, depression, social stress, etc aur at the end jis parivaar ko paison ke liye ignore karte hain na log.....wahi kaam aate hain at the end. I am not going to be a part of this plan Lakshmi par main tujhe ek baat bata doon ki kabhi kisi ko itna mat tod ki at the end tujhe realize ho ki you lost the moon while counting the stars.
Saying this Akash left.To be continued............