....Friday morning :..
Ruhan woke up and came out of his room just to see a rota hua hobi or use dilasa deta hua tae...
Ruhaan joon ke taraf " Inhe kya hua" waale expression ke saath dekhta hai..
Joon : kal shaam pinjre me phase ek chuhe se dosti karli thi.. Or raat tak usse baatein kar rahe the subah uthne ke baad vo nhi mila toh yoongi ne bataya ki jk subah use bahar chhod chuka tha...
Ruhan : ek chuha?
Hobi : KHABARDAAR USE CHUHA KAHA TO ! SANTOSH NAAM HAI USKA!!!
Yoongi : jane de na yaar-
Hobi : tu rehnede bhool gaya jab khud tune ek cockroach paal ke uska nam rocky rakha tha? Tumhare emotions tumhare, mere emotions kuch ni??
Helen : are are hyung shaant ho jaao !
Hobi : *sobs* koi nhi main jaanta hu mera santosh bohot bada aadmi- i mean chuha banega aur phir mere paas aake khega "papa mein a gaya"
After the drama:
Sablog naashte ka wait karre the... Aur bhoomi kitchen me thi..
Vo aate ka box utaar hi rhi thi ki yoongi ne galat time pe entry maar ke use dara diya aur.....
SATYANAASH!
sara aata un dono ke upar tha..
Bhoomi :*hits him* bewakoof! Galat time pe aana tha!!!
..
Yoongi : *hits her back* mujhe kya pata tha tu kitchen me bakchodi kar rhi hai?!!
Bhoomi : *gasps* baCkCHoDI???? Bhencho khana bana rhi thi!!!!!
*she stands up and pours more flour on yoongi*
Bhoomi : pr ab tu khud hi banayega!!!
Yoongi bhi khada hua aur bola
"Meri kya galti!!!?? "
Aur usne bhi bhoomi ke upar dal diya..
Dono kutte billi ki trah lad hi rhe the ki yoongi ka paun laga table pe or vo gira neeche..
Bhoomi ko apne lapete me lete hue..
( position to kar hi sakte ho imagine🌚)
Jk : bhoomi vo helen puch rhi thi ki koi help- *widens eye* HELEN!!!!!!
helen : kya hai!!??
Jk : YOONGI HYUNG AUR BHOOMI KITCHEN ME EK DOOSRE KE HARE HARE BAAGHO ME LAAL LAAL PHOOL KHILA RAHE HAI!!!
Helen : *sees it *
Vo smjh chuki thi hua kya hai but she plyed along..
Helen : hey bhagwaan meri aankhein kyun nhi chheen li aapne?ue dikhane se pehele!!!
Bhoomi and yoongi together: bakchodi band karo yaar!!!!
Time skip :
Pura din ese hi nikl gaya aur ab sab baith kr dinner kar rahe the tabhi helen kehti h..
.
Helen : Are! Kya maine tumlogo ko bataya ki kal mjhe do ajeeb ladkiyan mili??
Tae : nhi!!
Nj : kya mtlb?
Helen : matlb ki kal store me mjhe do ladkiyaan mili thi jisme se ek mere pass aake mjhe mera naame or pata batane lagi.. Maine pucha to kehti ki chahe jahan jaao.. Damini ab tumhara peecha nhi chhodegi!!
Jimin : *chuckles nervously* aur. Ye. Baat. Tu. Ab. Bata. Rhi. Hai? Seriously helen?
Helen : *bites her spoon* mai bhool gyi thi-
Jin : It's okay ruhan hai to!! Right??
Ruhaan : *smiles nervously * h-ha..
Saahil : ek min.. Kal to saturday hai na?
Yuvi : amavasya ki raat bhi -
Yoongi : aur kal hi tumlog ritual perform karne waale ho...
Bhoomi : bachke yoongi dayan tjhe na le jaaye *giggles*
Yoongi : *rolls eyes*
After dinner :
Sablog sofe me ese hi baithke baate kar rahe the...
Nj : vaise tumlog in sab me busy rehte ho to enjoy kab karte ho!??
Ruhaan : are enjoy to hum har waqt karte hai!! Aur vaise bhi life ke pehele page pe do hi shabd hai
"Happiness and enjoyment"!!
Helen : *whispers to herself* meri life ki kitaab se pehla panna kisne phada phir? (Fr)
Jk : *whispers to helen* chinta mat kar mein hu na teri zindgi ki kitaab ke har ek panne pe khushiyaan likh dunga *winks*
Helen : *gestures him to come close* *whispers*
Bhak bhosdike!!!!
A/n : aaand it's updated.. Kya matlab ki iss story ka bhi ab bas ek hi chapter bacha hai?? Aur kya matlab ki kal sacchi me saturday hai?? 😂😂
Btw SavageLikeSuga
Ye dekho inki baat kar rhi thi!!
That's what i bought from that sweet uncle's shop!!
And yea jk looks so cute here!!
YOU ARE READING
Damini {The curse} BTS ☑
FanfictionIn a collab with @savagelikesuga Dayanein... aaj bhi naam sunte hi logo ki ruh kaap uthti hai.. par kya hoga jab kuch anjaan log pad jayenge iss damini ki nazar me? janne ke liye padhte rahiye.. "Damini"