In Delhi.
A Girl was was packing her bags and a small boy was sitting on the bed and playing with his toys.
Boys notice that his sister is packing their stuffs.Girl : Chalo Mera bag toh pack hu gaya ab isska pack Kar deti hu.( securing her bags chain. )
Boy : di hum kahi jaa rahe hai kya??
Girl : haa Aayu hum log Mumbai jaa rahe hai.
Aayu thought that they are going on a small vacation.
Aayu : yehh hum ghumne jaa rahe hai. ( excitedly)
Girl : nahi Aayu hum vaha ghumne nahi hamesha ke liye rehne jaa rahe hai.
Aayu : kyaa hum log hamesha ke liye jaa rahe hai Mumbai. ( In a sad voice asking again.)
Girl : haa kyu Kya hua??
Aayu : main nahi jauga Mumbai aap hi jao. ( in a angry voice.)
Girl : par kyu nahi jaana?? Abhi tho kitna khush the tum Mumbai Janae ke naam se.
Aayu : Maine kaha mujhe nahi jana matlab nahi jaana. (in same angry voice.)
He leaves the room making a grumpy face. Till the another girl enters the room.
Girl 2 : Ashi isse Kya hua hai??
Yes the girl 1 is Ashi.
Ashi : kuch nahi Swati Maine usse bata diya ki hum log Mumbai jaa rahe hai.
Swati : tho iss mein gussa karne wali kya baat hai usse tho Mumbai pasand haina.
Ashi: haa usse Mumbai pasand hai par pata nahi kyu nahi jaana chahta vo vaha. Swati main usse kese samjhao ki main yeh sab usi ke liye ke Kar rahi hu.
Swati : tu jayada tension maat le. Tere dono bhai bhi aaye hai mere saat vo usse sambhal lege.
Ashi : haa ab vo dono hi usse shambhal sakte hai. Chal tu Meri packing mein help kar.
Swati : haa chal packing karte hai.
Ashi: vese dono ki packing ho gai.
Swati : haa hogai isliye tho vo log humaari madad karne aayi hu.
Ashi: thanks yaar agar tum log nahi hote tho main yeh sab akele kese sambhalti.
Swati : abhi ek thappad dungi na main tujhe apni badi behen ko koi thanks bolta hai. (with fake anger)
Ashi : acha baba nahi bolti thanks ab khush.
Swati : bahut.
They both burst out laughing and gets back to their work.
In living room.
Two boys were sitting on the sofa and we're discussing about something. Aayush goes and sits on one boy's lap.
Boy 1: kya hua chote.
Aayu : mujhe kisi se koi baat nahi karni.
Boy 2: acha thik hai maat baat Kar kisi se par yeh tho bata ki muh kyu fulaya hai tune.
Aayu : bhaiya, di bol rahi thi ki hum ( he and Ashi ) log Mumbai jaa rahe hai vo bhi hamesha ke liye.
Boy 1 : haa yeh tho sach hai. Tho ismein gussa karne wali konsi baat hai??
Aayu : gussa nahi karu tho Kya karu mujhe aapko, Pandit bhaiya aur Swati di ko chod kar kahi nahi jaana. ( Across his hand on his chest and making a cute pout.)
Boy 1 is Manish (Munna) and Raghav (Pandit). Aayush was sitting on Munna's lap.
Pandit : aree chote ismein phir gussa karne jassi koi baat hai hi nahi.
YOU ARE READING
Dosti hi pyar hai
FanfictionStory of 16 friends with different dynamics, different dreams and goals.