chap 5- Kartik takes Naira to his house...

344 24 1
                                    

Naira- shayad tum ne sahi kaha ..

Kartik- Ab tum ne mujhse apni problem share ki hai na ab dekhna tumhari life ki sab problems end kar dunga Mai ..

Naira- kya..?

Kartik- he deserves to die jaan le lunga Mai us Aditya ki .. Warna jab usko pata chalega ki tum theek ho ab bhi to wo tum ko fir se harm karne ki koshish karega..

Naira- ab mai usko khud ko harm nahi karne dungi Mai uske sath nahi rahungi ab .. please tum mujhe Aaj ki raat kanishka residency me drop kar do wo Mera apna Ghar hai Aditya se shadi se pehle Mai wahi rehti thi ..

Kartik- ohh so dump tum ko lag raha hai akele rehne se tumhari problem solve ho jayegi fir wo tum ko harm nahi karega .. stupid ager rahogi to wo tum ko harm karega or tum khud ko protect bhi nahi kar paogi .. Nahi  i don't mean to say ki tum weak ho lekin tum uski tarah heartless nahi ho na .. Tumhare liye akele rehna is not safe ..

Naira- Jane ko to Mai mere co star gaurav ke Ghar ja sakti hu lekin Mai us ko trouble nahi karna chahti ..

Kartik- tum mere saath mere banglow me chalo mujhe tumhari presence se koi trouble nahi hoga Mai to mafia hu mujhse zyada acche se koi or tum ko protect nahi kar sakta.. or mere banglow me tum safe or secured rahogi ..

Naira in mind- Mai iske saath iske banglow me Mai janti Tak nahi hu isko ha 2 pyari baate kar li isne mujhse lekin Mai iske intentions per kaise trust kar lu ye mujhe trick kar apne saath le ja kar mere sath kuch .. Aditya ko bhi trust Kiya tha wo ek normal businessman hai fir bhi usne mujhe harm Kiya fir ye to ek mafia hai logo ko harm karna hi iska Kaam hai Mai isper kaise trust kar lu .. 😢

Kartik- itna kya sochna naira jab baat life ki hoti hai na to itna nahi sochna chahiye..

Naira- Mai tumhare sath nahi ja sakti i am sorry lekin i even don't know you .. Mai kaise tumhare sath..

Kartik- you know me bataya na Maine kartik hu Mai everyone knows me i am a mafia .. tum please mere saath chalo mere Ghar per safe rahogi tum .. trust me ..

Naira- lekin Mai tum ko personally nahi janti ..

Kartik - personally to koi bhi kisi ko nahi janta hai naira .. personally to bas 1 bhagwan hi hai Jo sab ko janta hai ..  ab mujhe bhi to nahi pata ki tumhare dimag me kya chal Raha hai tum ko nahi pata ki mere dimag me kya chal Raha hai .. ye to sirf bhagwan ko hi pata hai personally ki humare Dil me kya hai..tum ne mujhe Aditya ke baare me jo bataya Maine khud apni aakho se kuch nahi dekha hai lekin fir bhi Tumhari baato per trust kar liya Maine .. i mean to say ki kabhi kabhi logo per trust karne ke alawa hamare pass or koi option hi nahi hota.. jaise abhi tumhare pass bhi mere Ghar ke alawa koi better option ho to batao wahi le chalunga tum ko.. Nahi to mujh per hi trust kar lo ager koi or better option nahi hai tumhare pass..

Naira- nahi ..

Kartik- jab tumhare pass koi better option nahi hai to mere sath mere banglow me rehna is the best option for you.. chale hum ...

Naira- hmmm..

Kartik drives away..

Naira in mind- maan to gayi lekin Darr lag raha hai mujhe .. ek mafia ko trust kar ke galti kar Rahi hu kya Mai .. life me mere saath itna galat hua hai ki ab Kisi ko bhi trust karne se dar lag raha hai .. 😢

Kartik's banglow comes..

Kartik stops his car..

Kartik gets out off the car ..

He opens the door for Naira..

Naira comes out of The car..

Kartik- chalo..

Naira is unable to walk because she is hurt on her leg also..

Naira looses her balance..

Kartik holds her hand and saves her from falling..

Naira- sorry wo actually..

Kartik- i can understand tumhare pao me chot lagi hai tum mat chalo tum ko pain hoga..

Kartik lifts Naira in his arms..

Naira- ye kya kar rahe ho tum or kyu ..

Kartik- o god ek to mujhe time waste karna nahi pasand hai lekin tum ko her baat 2 baar bolni padti hai abhi bola na Maine tum mat chalo tumhare pao me chot lagi hai tum ko pain hoga .. Isiliye Mai le chalta hu tum ko Mai hu na tum ko chalne ki kya zaroorat..

Kartik enters in the banglow along with Naira in his arms..

He closes the main door..

Naira- ye door band kyu kar rahe ho ..

Kartik- tum raat me apne Ghar ka main door khula rakhti ho kya .. sone se pehle band Karti hogi na tum fir bhi ye question kar Rahi ho mujhse...

Naira- sorry..

Naira in mind- kya Karu tum per trust kar ke dar lag raha hai na isiliye tumhare door band karne se bhi dar laga mujhe.. or Mai kyu na daru mere sath life me itna galat hua hai .. 😢

Kartik takes Naira upstairs in his room..

He makes Naira lye down on the bed..

Naira- mere liye itna karne ke liye thanks.. tum nahi jante tum ne Kya Kiya hai mere liye ..

Kartik- accha Aisa bhi Kya great kar Diya hai Maine .. tum itni problem me thi to Mai kaise na tumhari help karta .. tum please thanks mat bolo mujhe .. or abhi raat ke 2 baj rahe hai ye sab baate mat Karo or soo jao .. neend aa rahi hogi tum ko or thak bhi gayi hogi tum Aaj bahot kuch ho Gaya hai tumhare saath..

Naira- bahot kuch galat hua hai bas ek cheez acchi huyi wo ye ki Mai tum se mili .. tumhare baare me suna bahot hai Maine kartik .. sab kehte hai ki tum heartless ho merciless ho logo ki jaan lene se pehle ek baar bhi nahi sochte ho lekin Aaj tum se mil kar mujhe pata chala aksar suni sunayi baate sirf sunne ke liye hi hoti hai .. tum to helpful ho kind ho ..

Kartik- please tareefe mat Karo .. Bina kuch soche aaram se soo jao and don't worry tum bilkul safe ho ab se ...

Naira- good night..

Kartik- good night..

Kartik lyes down on the sofa in the same room..

Naira- kya tum meri wajah se apne bed per nahi soo rahe ho .. Sorry

Kartik- aisa kuch bhi nahi hai .. tum soo jao ..

They both sleeps ...
------------------------------------------------------

The Actress - Just Acting to be HappyWhere stories live. Discover now