Kartik- accha ab chalo let's have breakfast..
Naira- Mai breakfast nahi karti hu i am on dite abhi to Mai bas lemon honey water drink kar ke chali jaungi or set per fruits khaungi fir raat me aakar hi Mai dinner Karti hu sirf ..
Kartik- okay okay chalo Mai tum ko lemon honey water hi de du..
Kartik Naira goes down stairs..
Kartik- tum baitho Mai laata hu tumhara ..
Naira sits near the dinning table..
Kartik brings lemon and honey mixed water for her ..
Naira drinks it ..
Naira - or tum...
Kartik- mai breakfast me bread or butter jam ya malai khata hu ..😊
Kartik goes in the kitchen..
He puts some butter on 3 Breads..
He eats it ..
Naira- okay to chalo mujhe shoot location per drop kar do ..
Kartik- mai car nikal Raha hu tum apna phone lekar aao ..
Naira- hmm..
Kartik goes away..
Naira goes and brings her phone from charging..
Naira comes out side the house ..
Kartik locks the door..
Kartik gestures her to sit in the car..
Naira sits in the car..
Kartik too sits in the car ..
Kartik - shoot location kya hai tumhari..?
Naira- dkp production studios ..
Kartik drives away..
Kartik- accha tumhara Jab shoot end ho to mujhe call kar Lena Mai pick up ke liye aa jaunga tumhara akele rehna is not safe ..
Naira- okay apna phone number do please then..
Kartik gives his phone number to Naira..
Naira gives a call to Kartik..
Naira- accha tum please Mera number save kar Lena..
Kartik- off course ye bhi koi kehne ki baat hai kya..
Naira gets Nidz call..
Naira- nidz ..
Naira picks up the call..
Nidz- naira tu theek hai ..
Naira- nidz haa .. kya hua..
Nidz- naira maine Aaj apni car diggi me blood laga Dekha to Mai dar gayi fir Maine hamare flat ke parking area ki footage mangwayi to us footage me maine tujhe dekha your hand and head tum ko chot lagi thi tum car diggi me chup gayi .. i noticed in the footage tum Aditya se chup rahi ho kya hua naira sab theek hai na tu theek hai..
Naira starts crying.. 😢
Naira- nahi nidz tu ek kaam kar Mera Aditya ko pata mat lagne denge ki Mai theek hu .. tum bas Aaj media ko lekar shoot location per aa jao media apne kisi kaam se bulao tum taaki Aditya ko kahi se bhi ye khabar na ho ki Mai media se uske baare me sab sach batane wali hu .. Tum karogi na mere liye ye ...
Nidz- off course Mai karungi .. tum theek ho na ..
Naira- hmmm.. Bye Mai aa rahi hu shoot location per milte hai hum ..
Nidz- theek hai bye ..
Naira cuts the call..
Kartik- don't cry bahut achha socha hai tum ne Aaj tum media ke samne sab reveal kar do ki Aditya ne tumhare sath kya kuch nahi Kiya hai .. kisi se bhi Darne ki zarurat nahi hai kyuki Mai tumhare sath hu or sab mujhse darte hai isiliye tum kisi se mat Darna please..
Naira- okay fine Mai nahi darungi ek ek sach reveal karungi media ko Aditya ke baare me ..
Kartik- Mai hu tumhare saath..
Kartik stops his car..
Kartik- tumhara shoot location aa gaya..
Naira- tum jao ..
Kartik- nahi ab media aa rahi hai tum ko meri zarurat hai Mai nahi jaunga ..
Naira- lekin tum ..
Kartik- please .. chalo let's go in ..
Kartik gets off his car..
Naira also gets off his car..
Kartik and Naira goes in the shoot location..
Gaurav- naira ye kaun hai kiske saath ghoom Rahi ho tum... Or tum theek ho..
Naira- ha Mai theek hu kyu ..
Gaurav- accha jao makeup room me jao Priya tumhara kab se wait kar Rahi hai..
Naira goes in the makeup room..
Naira- Priya ..
Priya- ha yes ... Ma'am
Priya looks at Naira..
Priya- so finally itne dino baad aap ko Western me dekha Maine i was missing you like this.. 😊
Naira- kya Priya tum bhi na ..
Gaurav comes in the makeup room..
Priya- sir aap ka makeup room to bagal wala hai na fir aap yaha..
Gaurav- mujhe 2 minute naira tum se baat karni hai ..
Naira- ha mujhe pata hai tum ko kya baat karni hai ..
Priya goes away..
Gaurav- naira are you fine..
Naira- ab Tak to kuch theek nahi tha lekin nidz aa rahi hai media ke saath Ab sab theek hoga finally..
Gaurav- naira tum ko pata bhi hai tum Aaj jis ladke ke sath shoot per aayi ho wo kaun hai wo ek Gunda hai he is a gangster newspaper magazine her jagah itne articles nikalte usko lekar .. he is a killer ..
Naira- kartik ke baare me Aisa mat bolo gaurav tum bas magazine or newspaper se jante ho usko lekin Mai kal mili usse bahot accha hai wo ..
Gaurav- ek din me accha ho Gaya wo naira ..
Naira- ha gaurav ... 😢
Gaurav- tum roo kyu Rahi ho are you all right..
Gaurav hugs Naira..
Gaurav- hey naira batao kya hua..
Naira- 1 saal se kisi ko nahi bataya Roz Aditya ke tortures jhelti Rahi lekin kal to Aditya ne had par kar di he was killing me .. uske liye to mar gayi Mai wo nahi janta hai ki Mai Zinda hu .. 😢.. usne bahot galat Kiya hai ab Tak mere sath per or nahi ab ..
Gaurav breaks the hug...
Gaurav- naira what are you saying..
Naira- Aditya ke belt marks uski di huyi chot chupane ke liye Maine western dresses nahi traditional dresses .. dark Makeup se Mai itne din se ye chupa Rahi thi ki Mai roo Rahi thi soo nahi paayi raat bhar.. itne din itna kuch saha hai Maine.. 😢
Gaurav- o my god ..Aditya jaisa ek reputated businessman apni wife ke sath ye sab karta hai it's unbelievable Naira.. 😢 tum ne pehle kyu kisi ko apni sufferings ke baare me nahi bataya hum friends Kis liye hote hai naira hum ek dusre ki help karte tum ne kyu nahi bataya..
Naira- ab sabko bataungi Mai lekin ki Aditya ne kya Kiya hai .. Aditya ne kal meri Jaan lene ki koshish ki .. Mai sadak per behosh thi ager kartik meri help nahi karta to mar jati Mai .. kartik ne mujhe bachaya hai .. 😢
Gaurav- its unbelievable kartik jaisa ek heartless merciless mafia he saved your life or Aditya jaisa ek reputated businessman tere saath itna kuch kar Raha tha...
Naira- unbelievable hai lekin sach hai .. trust me ..
Priya comes in ..
Priya - sorry ma'am galti se aap ki baat sun li lekin off course we trust you ..
Naira hugs Priya ..
------------------------------------------------------
YOU ARE READING
The Actress - Just Acting to be Happy
RomanceNaira, a successful television actress is unhappy in her abusive marriage but she does not shows it to the world .. Kartik , a one sided lover of Naira wants to help her get rid of her toxic married life as he wants his love to be happy always.. Rea...