Naira is crying..
Kartik hugs Naira..
Kartik- hey please don't cry ab sab theek hoga .. Mai hu na tumhare saath..
Rups - naira .. 😢
Gaurav to Media - thanks aap sab aaye nidz ki ek request per .. aap ka kaam ho Gaya you may leave .. thanks ..😊
The media goes away..
Gaurav- chill naira ab sab theek hai ab Aditya tum ko kabhi harm nahi karega..
Rups- ha Aaj ke Aaj hi court Jana tum case karna Aditya per wo ab kuch nahi karega tumhare sath ..
Nidz- jitna galat hona tha ho Gaya hai ab kuch galat nahi hoga.. Don't cry ..
Rups- ha naira ab let's enjoy ab to sab theek hai na..
Kartik wipes Naira's tears..
Gaurav- Aaj ka shoot bhi hum cancel karte hai yaar Aaj tu break le le kyu director sir ..
Director sir- ha off course 1 week ka to shoot ho Rakha hai already hamara abhi naira kuch 4 din ka break le sakti hai ..
Naira- sir lekin..
Gaurav- ab tujhe kya hai yaaar break le le na tere bahane mujhe bhi kaam se 4 din ka break mil jayega tu shoot per nahi aayegi to new episode ki shooting hogi nahi kyuki tu main female lead hai or Mai main male lead ..
Rups- ha naira enjoy Karo ab bas .. court me Aditya ke khilaf case karo fir life ki koi tension mat lo ..
Naira- theek hai then Mai jaati hu thanks aap sab bahot acche hai and sorry meri wajah se aap logo ke 4 din ka shoot ruk Gaya hai and nidz Teri car diggi per ye blood stains ke liye sorry yaar Mai Teri car cleaning ke liye bhej dungi khud ..
Nidz- tu chup reh ek blood stain ke liye kya sorry bol Rahi hai tu .. 😢 bas tu theek hai itna hi bahot hai ..
Rups- accha tum nidz sambhal kar rehna tum Aditya ki neighbour ho or tum ne apne insta per wo cctv footage post ki hai..
Nidz- don't worry i will be safe ..
Gaurav- accha chalo ab chalte hai rups ..
Rups- bye naira.. 😊 ab bas or rona mat khush rehna..
Naira- hmmm.. bye ..
Nidz sit in her car and goes away..
Rups and Gaurav also goes away..
Kartik Naira sits in Kartik's car ..
Kartik drives off ..
Kartik- tum theek ho ..
Naira- ab mann me kuch nahi hai koi bhoj nahi hai bahot accha Bada light feel kar Rahi hu Mai Aditya ka sach sabko bata kar.. 😊
Kartik- well done .. lekin tum ko yehi sab bahot pehle kar Dena chahiye tha .. ager pehle kar deti to kal tumhari life risk me nahi hoti naira..
Naira- sahi kaha tum ne lekin ab time ko reverse to kar nahi sakti Mai isiliye der se hi sahi lekin ab sab theek hai ..
Kartik- hmm..
Naira- Aaj hume court chalna chahiye i mean..
Kartik- case karne ke liye court Jane ki zaroorat nahi hai Mai kisi acche lawyer ko Ghar per hi bula lunga or fir jab case ki date aayegi tab jayenge hum court ..
Naira- ha theek hai ..
Kartik- kya theek hai mere hisab se to media ko ye sab reveal kar ke us Aditya per case kar ke usko jail bhejna is such a small punishment isse accha to Mai murder kar deta uska itni berehmi se Jaan leta uski Mai usko death me bahut pain hota.. usne tum ko itna pain Diya hai... Jail Jana is so small punishment for him..
Naira- nahi Maine bola na tum ko ki mujhe koi bhi kaam galat tareeke se pasand nahi hai ..
Kartik- Maine bhi bataya na tum ko ki mujhe her sahi kaam bhi galat tareeke se karna hi accha lagta hai.. 😁
Naira- kyu ..
Kartik- kyu kya ab meri apna point of view hai ye iske liye koi reason or justification nahi hai mere pass ...
Naira- tumhara point of view galat nahi hai lekin isse bas ek hi cheez hoti hai ki tum to shayad sahi bhi kar rahe ho ager kisi ki jaan lekar ho sakta hai Jo tum logo ki jaan lete ho uske peeche ka reason ek dum sahi ho lekin tareeka galat hai na tumhara bhale hi kisi ne kitna galat kyu na kiya ho lekin murder karna galat hai kartik .. or galat karoge to bhale hi tum ne sahi reason se kisi ki jaan le li ho log tum ko galat hi bolenge ...
Kartik- logo ka kya hai unka to Kaam hi hai bolna .. Mai kyu sunu log mere baare me kya bol rahe hai..
Naira- sunta to padta hi hai log bolenge to tum kitno ke hi muu band karoge..
Kartik- ager hum samne Wale ka muu nahi band kar sakte to kya hua apne kaan band kar Lene chahiye .. ignore kar Dena chahiye baato ko nahi sunni chahiye logo ki baate ..
Naira- tumse argue karna bekar hai tumhare logics ajeeb hai tum se nahi jeet sakti Mai ..
Kartik- 😁
Kartik stops the car at his banglow..
Naira comes out of the car..
Kartik also comes out of the car ..
Naira and Kartik gets in the banglow..
Kartik- accha suno Aaj lunch me kya khaogi ..
Naira- kyu ..
Kartik- Lets have a lunch date together..
Naira- lunch date kyu..
Kartik- kyuki Mai chahta hu ab tum apni tensions bhool jao or happy raho ..
Naira - lekin Mai tumhare sath lunch date per jaungi to sab kya sochenge yaar ki Mai ab Tak to Aditya ki wajah se sad thi or ab date per aayi hu ..
Kartik- nahi Mai Ghar per hi lunch date ki baat kar Raha tha Tum bas ye Batao ki kya khaogi Mai online order kar leta hu ..
Naira- ohh.. tum pizza order kar lo please..
Kartik- okay..
Naira- accha Mai change kar lu please..
Naira goes upstairs in room..
She takes out a dress from the dresses which Kartik brought for her..
Naira changes her dress..
She combs her hairs..
Naira's look ⏬
Naira comes down stairs..
Kartik has decourated the dinning table for her with candles..
He has ordered a cake and 2 pizzas ..
Naira looks at everything..
Kartik looks at Naira..
Kartik in mind- haaye ye kitni Sundar hai .. ❤️
Naira sits near the dinning table..
Kartik too sits..
----------------+------------------------------------
YOU ARE READING
The Actress - Just Acting to be Happy
Roman d'amourNaira, a successful television actress is unhappy in her abusive marriage but she does not shows it to the world .. Kartik , a one sided lover of Naira wants to help her get rid of her toxic married life as he wants his love to be happy always.. Rea...