Naira- ye cake kyu order Kiya hai tum ne .. ohh congratulations bhi likha hua hai isper ..
Kartik- ha ab se tum Aditya ke sath ek toxic relationship se bilkul free ho khud ki himmat ki wajah se .. so congratulations..
Naira- ohh lekin ye sab tumhare Bina possible nahi tha Tum ager mujhe kal bachate nahi to road per behosh Mai subah tak to mar hi jaati ..
Kartik- aise mat bolo khud ke baare me ..
Naira- accha.. theek hai ..
Kartik- chalo cut the cake..
Naira takes the knife in her hand..
Naira cuts the cake..
Naira feeds the cake to Kartik..
Kartik feeds the cake to her..
Naira- ab chalo pizzas kha lete hai nahi to thanda ho jayega to accha nahi lagega..
Kartik- ha ha ..
Kartik opens the pizza box for Naira..
Naira Kartik starts eating the pizza ..
Naira- tasty hai ..
Kartik- hmmm...
They both finish eating the pizza ..
Kartik- naira tumhare lips per cheese lagi hai ..
Naira licks her lip..
Kartik- arey wo corner per ab bhi hai..
Kartik takes out his hanky ..
He cleans the cheese from Naira's lips..
Kartik- hmm ab theek hai..😊
Naira - tumhare bhi lips per cake ki cream lagi hai..
Kartik licks his lips..
Naira- arey ..
Naira cleans the cream from his lips by her hands..
Naira gets a call..
Naira- ek minute.. rups ka call hai ..
Naira picks up the call..
Naira- hi .. Mai bilkul theek hu ..
Rups- acchi baat hai lekin naira kuch bhi theek nahi hai..
Naira- kyu rups kya hua..
Rups- naira tum ne TV dekha news suni kuch pata bhi hai tum ko kya chal Raha hai ...
Naira- rups please saaf saaf bata..
Rups- wo Aditya ne media ko bulaya or usne tum per allegations lagaye ki tum ne Jo torture wali baat batayi or jo kal raat waali baat batayi hai wo jhoot hai .. he is saying ki tumhara to affair chal Raha hai .. kartik se ..
Naira- what rups Aisa kuch bhi nahi hai yaar please ye sach nahi hai.. please trust me Mera koi affair nahi hai kartik se wo Aditya jhoot bol Raha hai..
Rups- tu mujhe explain kyu kar Rahi hai pagal i trust you Mai to tujhe bata Rahi thi ki kya chal Raha hai taki tu aware rahe or uske false allegations ka jawab de sake ..
Naira- how can media even trust him mere pass to parking vdo prove bhi tha lekin Aditya ke pass kya proof hai ki Mera or kartik ka affair chal Raha hai..
Rups - naira wo allegations per media kaise believe nahi karegi tum kartik ke sath uske Ghar me hi reh rahi ho .. tumko itna support kar Raha hai wo to log to baate banayenge hi tum apna insta kholo or dekho log kya kya comments kar rahe hai tum dono ke affair ki please ye matter sambhalne ki koshish karo please kuch karo..
Naira- Mai dekhti hu kya karna hai yaar ..
Naira cuts the call..
Naira- kartik wo ..
Kartik- hmm suna Maine insta khol kar dekhte hai log kya bol rahe hai ..
Naira- kartik log galat bol rahe hai hum dono ke baare me ..
Kartik- to kya hua bolne do sab ko Maine abhi tum ko samjhaya tha na logo ka to kaam hi hai bolna don't pay attention to them..
Naira looks at the Instagram comments ..
Kartik- ye log kitne pagal hai ye sab andhe hai kya can't they see nidz ne jo cctv footage upload ki hai usme tumhari kya haalat hai ...
Naira- wahi to .. 😢
Kartik- just don't cry bola na Maine tum logo ke comments per dhyan mat do log chahe jitne comments kar le hamare affair ko lekar lekin kya fark padta hai Aditya ko saza to tab bhi milni hi hai ager in false allegations se wo case Jeet bhi Jaye to Mai hu na i will kill him..
Naira- to log yehi bolenge ki hamara affair hai isiliye tum ne us Aditya ka murder .. tum kyu nahi samajh rahe ho .. 😢
Kartik- o please logo ko bolne do logo ke bolne se ya hamare baare me kuch bhi sochne se hamari life per kya asar padega yaar be happy in your life and logo ko bhi happy rehne do gossips Me .. please don't cry..
Kartik wipes Naira's tears..
Naira- case ka kya kare ab ..
Kartik- ha Maine ek acche lawyer ko bulaya hai yaar wo abhi aata hoga ..
Naira- Mai ye case Jeet bhi paungi Kya wo Aditya to hum per false allegations laga dega na court me bhi ..
Kartik- to Laga de or ager ye false allegations sach proof bhi ho Jaye to kya maarne ki koshish to ki hai na usne tum ko uske liye court usko punish kaise nahi karega..
Naira- ha lekin Mai janti hu Aditya ko case jeetne ke liye wo proofs change kar sakta hai wo hume fasa sakta hai ..
Kartik- hey please don't worry itni tension mat lo ager hum case haar bhi Gaye to bhi Aditya ko peaceful life jeene nahi dunga .. i will kill him Mai maar dunga usko i will give him the most painful death ..
Naira- kartik .. 😢
Kartik- dont cry yaar just enjoy your life..
Naira wipes her tears ..
The lawyer comes in ..
Lawyer- hi ..
Kartik- aap aaiye mishra ji please baithiye ..
The lawyer comes and sit on the sofa ..
Naira Kartik also comes and sit on the sofa ..
Kartik- dekhiye Maine aap ko case ki details to poori de di hai phone per ab aap ye bataiye naira ye case Jeet sakti hai na aaram se..
Lawyer- abhi insta per log aap dono ke affair ki jo baate kar rahe hai usse shayad thodi complications hongi aap ko case jeetne me ..
Naira- ha to hamare paas to wo nidz ka upload Kiya hua parking area ka footage hai kya tab bhi Aditya hum se jeet jayega hamare paas to proof hai or Aditya ke pass to hamare affair ka koi proof Tak nahi hai ...
Lawyer- ye baat to aap ki sahi hai lekin wo Aditya to aap dono ka affair court me proof karne ki poori koshish karega .. aap logo ko fasa dega wo taki Aap log uske pressure me case haar Jaye..
Kartik- hmmm ..
Naira- to aap bataiye na hum kya kare ..
Lawyer- isse pehle wo aap per lage false allegations ko prove karne ki koshish kare aap khud hi ye affair accept kar lijiye ..
---------+++-----------------+++++-+-----------
YOU ARE READING
The Actress - Just Acting to be Happy
RomanceNaira, a successful television actress is unhappy in her abusive marriage but she does not shows it to the world .. Kartik , a one sided lover of Naira wants to help her get rid of her toxic married life as he wants his love to be happy always.. Rea...