Judge - Sabooto ko dekhte ho ye adalat is verdict per pahuchi hai ki Aditya is guilty ... Domestic voilence ke liye Aditya ko 4 saal ki or attempt to murder ke liye 10 saal ki saza hoti hai that means Total 14 years of jail..
Aditya - nahi judge sahab please Aisa mat kijiye wo vdo edited hai wo jaisa dikh Raha Aisa nahi hai naira ka plan hai sab uska affair chal Raha hai ..😢
The judge puts his stamp on his verdict..
The judge goes away ...
Everyone gets happy..
The inspector is taking away Aditya ..
Kartik- ek minute inspector..
Kartik Naira comes near Aditya ..
Naira- inspector Hume isse 2 minute baat karni hai..
The inspector goes away..
Kartik gives a divorce paper to Aditya with a pen ..
Naira- so Aditya please in divorce papers per sign kar do ab hamare beech koi rishta nahi hai ...
Aditya- Mai ye Divorce paper sign nahi karunga .. jail to jaunga Mai lekin tum ko is rishte se free to nahi karunga.. Mai itna pagal nahi hu Jo tum dono ka rasta ek dum clear kar du .. ager Maine divorce paper sign kar liye to tum dono to aaram se shadi kar loge or ye mujhe manzoor nahi hai .. 😡
Naira- theek hai marzi tumhari .. waise bhi tum divorce paper per sign Karo na Karo ek hi baat hai enjoy karna haaa .. 14 years ki journey ..😁..
Kartik- inspector le jaiye isko..
The inspector comes..
He takes away Aditya along with him..
Naira Rups Gaurav and Kartik does a hug ..
Gaurav- finally sab theek ho Gaya naira.. congrats yaar .. 😁..
Naira- ek saal pehle toone kitna samjhaya tha gaurav mujhe na is Aditya se shadi nahi karni chahiye thi you were right shadi is a barbadi ..😁
Rups - kya yaar gaurav aap ka kehna hai shadi barbadi hai wow ye hai aapke vichar mujhe to pata hi nahi tha ..
Nidz- accha ab please we want to know kya tum dono ka affair..
Kartik- aisa kuch bhi nahi hai ..
Gaurav- lekin tum ne to khud accept ki thi ye baat..
Naira- ha lekin..
Rups - ye to ha bol Rahi hai .. kya chal Raha hai ..
Naira- ha nahi bol Rahi Mai .. listen ab sirf suno tum sab ..
Nidz- ha bolo ..
Kartik- Maine wo false allegations isiliye accept kiye they kyuki lawyer ne kaha tha ki ye karna sahi rahega taaki log jo baate bana rahe hai wo chup ho Jaye or unka focus per Aditya per Jaye hamare affair per nahi ..
Rups- to affair nahi hai matlab .. 😁
Naira- nahi. . kyu .. Hona chahiye..
Gaurav- ha tum dono ki bonding dekh kar to lagta hai ki hona chahiye..
Naira- shut up kuch bhi matlab tum teeno friends ho ya enemies..
Nidz- accha sorry ... 😁
Naira- accha ab to sab theek ho Gaya hai to .. lets celebrate let's have a house party ..
Rups- kaha per..?
Naira- Mere Ghar me off course kyuki Mai Ghar jaungi na Aaj to kal tum sab mere Ghar aana ..
YOU ARE READING
The Actress - Just Acting to be Happy
Любовные романыNaira, a successful television actress is unhappy in her abusive marriage but she does not shows it to the world .. Kartik , a one sided lover of Naira wants to help her get rid of her toxic married life as he wants his love to be happy always.. Rea...