Kartik Naira reaches at Kartik's house..
Naira - accha suno aage kya socha hai tum ne ..
Kartik- chalo room me chale .. 😁
Naira- shut up yaar Mera wo matlab nahi tha .. i mean aage hamare baare me kya socha hai .. ab hum ne ek dusre se apna love confession kar liya hai to ab kya .. let's get married.. i want to marry you.. 😊
Kartik- ohh is baare me .. actually Maine shadi ke baare me to socha hi nahi tha..
Naira- to ab soch lo ... Kyuki Maine to soch liya hai mujhe shadi karni hai tum se ..
Kartik- hmmm..
Naira holds Kartik's hand ...
Naira- hmm kya .. kartik tum mujhse shaadi karoge na ..
Kartik- naira we can't get married..
Naira leaves Kartik's hand..
Naira- ye kya bol rahe ho tum .. kya tum ko mujhse shaadi nahi karni hai yaar..
Kartik cups Naira's face..
Kartik- Mera wo matlab nahi tha i mean to say ki hamari shadi to tab hi possible hai na jab Aditya divorce paper sign kare kyuki legally to tum ..
Naira- to Mai kya kar sakti hu isme Maine to divorce paper per sign karne ko bola tha usse.. nahi kiye usne to Mai kya Karu..
Kartik - ha to Mai bhi kya kar sakta hu yaar.. aise me ager hum shadi kar bhi le to wo valid marriage nahi hogi ..
Naira- to kya Karu Mai tum hi batao na .. Mai usse jitna keh lu ya request kar lu .. i know wo papers per sign nahi karega.. 😢
Kartik- dont cry .. yaar her baat me Roya mat Karo .. Mai hu na .. i will make sure ki wo papers per sign karega hi ..
Naira- pakka na kartik.. 😢
Kartik- ha trust me ..
Kartik wipes Naira's tears..
Naira- i trust you.. ek baar mere or Aditya ka divorce ho Jaye uske baad tum mujhse shaadi karoge na .. kartik..
Kartik- zaroor karunga yaar .. i can't live without you..
Naira hugs Kartik..
Kartik gets a call..
Kartik picks up the call..
Kartik talks on call angrily ..
Then he cuts the call..
Naira- kya hua...
Kartik- jo nahi hona chahiye tha wahi hua ..
Naira- kya..
Kartik- Aditya ko ek jail se doosre me shift Kiya ja Raha tha or wo raaste me police officers ko trick kar ke bhag Gaya.. how could be the officers so irresponsible.. 😡
Naira- hey bhagwan to ab ..
Kartik- ab kya usko fir se dhoond rahe hai ..
Naira- kartik wo kuch karega to nahi na .. i mean ab wo jail me nahi hai wo mujhse badla lene ke liye kuch karega ya .. Mujhe dar lag raha hai ..
Kartik- don't worry wo kuch karega bhi to Mai tumhare sath hu .. mere hote huye tum ko kuch nahi hoga ..
Naira- i know that ki tum hamesha mere saath ho .. tum ho to Mai hu kartik..
Kartik- naira.. tum bahot cute ho .. Yaar ..
Naira- accha Mai nidz ko bhi inform kar du Aditya ke baare me uska koi bharosa nahi hai revenge ke liye wo nidz ko bhi harm kar sakta hai after all nidz ne meri help ki hai bahot ..
Kartik- ha ha ..
Naira calls Nidz..
Nidz pick up the call ...
Naira- hi nidz tu kaha hai tu theek hai ..
Nidz- ha Mai theek hu or shoot per hu .. wo Maine tujhe bataya tha na Mera Naya mv .. to thoda busy hu .. kya hua ..?
Naira- just be safe yaar apna khayal rakhna.. kyuki Aditya jail se bhaag Gaya hai .. uska koi bharosa nahi hai wo kya kar le ..
Nidz- o god ye to kitni problem ki baat hai yaar.. you also be safe .. please apna bhi khayal rakhna.. tu akeli hai waha ..
Naira- nahi nahi Mai kanishka residency me nahi hu .. Mai kartik ke sath uske Ghar per hu ...
Nidz- ha tab theek hai..
Naira- akeli to tu hai ..
Nidz- nahi nahi Mai flat me akeli nahi hu Aaj kal to Mai mv ke shoot ke liye Delhi aayi hu or yaha baki cast members ke sath ek hotel me hu ..
Naira- chal thank God tu bhi safe hai matlab .. Accha tu busy hogi na chal bye ..
Nidz- accha bye .. 😊
Naira cuts the call..
Naira- kartik kal se to mujhe shoot per bhi Jana hai break is over..
Kartik- tum shoot per akeli nahi jaogi Mai khud tum ko drop and pick up karunga .. or waha to safe rahogi na tum sabke sath..
Naira- ha waha off course shoot location is safe waha to itne logo ke beech Aditya kuch nahi kar payega..
Kartik - don't worry tum tension bilkul mat Lena sab problems solve ho jayegi..
Naira- hmmm..
Kartik- infact Mai khud apne sources se Aditya ka pata lagaunga..
Naira- hmmm..
-------------
It's night ..
10 o clock..
Naira is lying down on the bed ..
She is watching TV ..
Kartik comes and lye down near her ..
Naira- kaha they tum ..
Kartik- kuch kaam tha mujhe ..
Naira- Maine bola tha na dont leave me alone fir bhi Tum .. 😢 pata hai akele kitna dar lag raha tha mujhe ..
Kartik- tum mat Dara Karo Mai hu na .. or sach me koi important kaam tha .. nahi to Mai nahi jata tumhare pass hi rehta..
Naira- okay theek hai .. Ab soo jate hai kal shoot ke liye mujhe jaldi bhi uthna hai ..
Kartik- okay..
Naira switches off the TV ..
Naira sleeps hugging Kartik..
Kartik gives kiss on her forehead.. and cheeks ..
Naira in sleepy voice- kya hai soo jao na or mujhe bhi sone do please.. pareshan kar rahe ho tum ..
Kartik- sorry accha.. 😁
Kartik sleeps hugging Naira..
----------
It's morning..
Naira gets up by the ringing of her alarm ..
Naira switches off the alarm ..
Kartik also wakes up ..
Naira- sorry mere alarm ki wajah se tum bhi uth gaye na ..
Kartik- to kya hua mujhe tum ko drop bhi to karna hai na ..
Naira- lekin abhi sirf 8 baje hai tum soo jao..
Kartik- nahi ab to uth Gaya Mai .. Dont worry tum ready ho fir Mai tum ko shoot location per drop kar deta hu ..
Naira- okay..
Naira goes away in the washroom..
She takes a bath..
Then she changes her clothes..
She gets ready ..
Kartik is also ready ..
Naira- Mai ready hu chalo ab .. waise bhi 11 baje ka shoot hai or 10 baj rahe hai..
Kartik- hmm chalo..
------------------------------------------------------
YOU ARE READING
The Actress - Just Acting to be Happy
RomanceNaira, a successful television actress is unhappy in her abusive marriage but she does not shows it to the world .. Kartik , a one sided lover of Naira wants to help her get rid of her toxic married life as he wants his love to be happy always.. Rea...