Let's continue to previous parts ....In Ammi room....
Pj- Nj apne hame yaha kyu roka .... Bahar hamne kuch kaha nhi pr ham aur Kj jatte Ghar hame koi dikkat nhi thi ....
Aur Kj ko to aap janati ho kabhibhi bike pr ja sakti hai ....
Ammi - Ha pr abhi raat bahot ho gayi thi socha aap yaha rukiye ..... Aap ko nhi rokate to Karishma nhi rukati ....
Pj- Acha to ye sab aap Kj ke liye kiya .... Hme laga tha k ....aap hame kah rahi hai .....
Ammi - Jhoot nhi kahenge .... Ye sab apne bachiyonke liye hi Kiya hai .... Aur isliye to kaha k aapse baat karni hai bs yahi aapko batana tha.....
Pj- Hum kuch samje nahi .....
Ammi- Aap achhe se janati hai pichale kuch mahine ham sabne kaise bitaye hai .... Hame to bahot din kuch pata nahi tha .... Karishma ne hame bahar bheja tha .....
Pr Haseena aur Karishma ke ye wakt bahot kathin tha ....
Aap acche se janati hai ye dono ik dusare kitna judi hai isliye unke liye ye sab aasan nhi tha ..... Haseena sab janati thi isliye shayad wo sab face krana thoda aasan hua hoga .... Pr Karishma ke liye aasan nhi tha ye baat aap bhi acche se janati hai.....
Aapne sabse karibi insan ko khone ke gam ham dono acchese janate hai ..... Aur ye gam Karishma ne saha hai ....
Aur apno ko khud ke liye tadpane ki takleef haseena ne dekhi hai .....
Ham bas chahate the k ye dono eksath kuch wakt bitaye apna Dil halaka karle taki unka rishta aur majboot ho jaye.....
Inka rishta Aag aur Pani jaisa hai.... Karishma Aag hai to Haseena Pani hai .....
Lekin dono ek dusare ki jarurat hai .....Jo takleef unhone jheli hai bs ye pal unki takleef Kam kr de
Inki ideology ke wajah se inme hamesha ladai hoti hai ..... Aur hoti rahegi
Pr ek dusare ko dono pura karati hai ....Bs ham Aisa chahate hai k ye Jo pal bitaye unke rishte ko aur gahra banaye .....
Pj- Sach kah rahi hai aap .... Kj ko Ms hi sambhal sakti hai .....
Bahot kuch saha hai pr hame kuch batati nhi dono .....shayad sath me hai to ek dusare ko bataye .....
Pr Inka rishta ab badlane laga hai jo bahot acchi baat hai ..... Wo ab aur jyada karib aa rahe hai .... Aur itne dino baad ham unko dil se hasata hua dekh rahe hai ..... Ek dusare se jidd krta dekh rahe hai.....
Ammi- Sahi kaha aapne .....
Chaliye Aaram krte hai.....In Hm room ......
Hm- Aap abhi tak soyi nhi Ks....
Ks- Nhi Ms nind nhi aa rahi ..... Shayad jagah nahi hai isliye .....
Hm in mind aankh band hi nahi krengi to nind kaha ayegi aapko.....
Hm- Accha ....
Ks - Hum chai ya coffee pite hai to nind aa jayegi ......
aap so jayiye aaram seHm- Aapko Puri raat jagana hai kya jo chai ya coffee pine ja Rahi hai ....
Ks- Nhi ... . Aisa .... Nhi .... Hamari wajah se aapko bhi nind nhi aayegi ..... Hum waha sofe par sote hai ya fir hall me jakar sote hai aap aaram se bed pr so jayiye ....
Ks get up and take pillow and blanket to go out of room
But hm held her hand and say sternly
Kahi nhi ja Rahi aap .....
Ks- Pr Ms .....
Hm- hmne kaha na aapse ...... Hme pata hai aapko kaise nind aayegi .....
Hm back rest to bed and sit properly
Hm- aa jayiye aur ab aaram se so jayiye hamari lap me .....
Ks- Are nhi .... Nhi .... Ms .... Iski jarurat nhi hai ham aise hi so jate hai .....
Ks pillow aur bedsheet rakhati hai aur sone k liye let jati hai but her head already in Hm lap .....
Because hm quickly shifted Ks side....Ks feel sukoon some movement but within minutes wo uthane ki koshish krti hai pr Hm unke shoulder ko pakad kr unhe firse lap me sula deti hai.....
Hm- Aakhir masala kya hai aapka .....
Kyu har bar aapko jidd karni hai .....Ks look at Hm
Ks- Ms ham kaise aise .....aapke.....
But hm cut .....her words ...Hm - ham aapke god me sar rakh kr so sakte hai ratbhar pr aap nhi Aisa kyu ? ......
Ks- Aisa nhi wo aap ....
Hm- pata hai Ham aapke sinior hai ..... To thik hai ham order de rahe hai aap aise hi Aaj so jayiye .....
Ks- Aisa kuch nhi Ms ..... Hum chahate hai k aap aaram se soye.... Aapko aaram k jarurat hai aapki dawai abhitak chalu hai bs isliye ....
Hm- Hum bilkul thik hai ..... Aur hame koi behas nahi chahiye..... Aur aap baat ko badaliye mat samji aap .... Ham Santosh nhi hai k Jo baat badal kar hme divert kre .....
Ks- Aisa kuch nhi Ms ....
Hm- To kyu aapki takleef hame nhi batati Ks .....
Hme bataya tha Pj ne ki aapko aise nind nhi aati .... Aap hame kah nhi sakati thi ye baat .... Ham Aisa kya kre Ks jo aapko ye samjaye k hame aapki parvah hai .... Aapko Aisa dekhake hame kaisa lagata hai ye kaise bataye .....
Kabhi aap Aisa kuch krti hai jisase hame Aisa lagata ham aapke bahot karib hai .....
Pr kuch pal me Aisa ki ham jaise
Paraye hai aap ke liye ......Ks hold her hand say
Ms ye kaisi baat kr rahi hai aur ye kaha ki baat kaha lekar ja Rahi hai
Dekhiye hame ham abhi bhi apke god me soye hue hai aur aap phir bhi gussa kr rahi hai .....
Aur chaliye sulaye hame .....
Hm tap her head say pahle aankh to band kijiye.....
Ks turn and closed her eyes ....
Hm tap her head lovingly look at her inosent face ....
She kept her head on backrest to bed with satisfaction smile ....
After sometime Hm feel wet on her lap .....
She immediately looking Ks .....
Hm- Ks aap ro Rahi hai .... Kya hua hai .... Batayiye hame .... worriedly asked....
Ks doesn't gave any answer she tightly hold her waist but she quickly get up and take her bike key on table and walk to outside of room .....
Hm- Ks kaha ja Rahi hai aap.... Rukiye .....
But ks doesn't answer and open door of bedroom to go out .....
Hm- Aapko hamari Kasam hai Ks ..... Aap ek kadam bhi iss room se dala to yad rakhiye ....
Ks stopped in jerk and take breath .....
Ks- Ms ham bas paanch minite me aate hai ....
Hm- Hmne aapse kaha wo shayad apne suna nhi .....
Plz hamare paas wapas aa jayiye.....
Ks closed door ......
To be continued.......
YOU ARE READING
Yaariyan - Teri meri(KAREENA)
Fanfiction(KAREENA Friendship)Love is not only made for lover's. It is also for Friends who love each other better than Lover's