Thank you : One word - infinite times

4 0 0
                                    

Good Morning hubby and a cup of coffee with an egg sandwich. Bachho ko bhi  tiffin baandh kar  school bus me chhada dia. I saw you tum ghar pahuch ke bhut hi thaki hui thi. Shayad tum baithne waali thi untill and unless tumhari pyaari saas tumhe bula na leti, ki bahu ghutno me bhut dard hai, please do something. tum apna breakfast chhodo unko kuch bana k do, phr unko dawai bhi to deni h na . obviously. I saw you, making pohas, delicious. mere saamne se leke jaa rhi thi our  jaa k unko de di. Phr dawai bhi diye. Good job . Applause. You are really incredible.

But still unka review yahi hota h ki tum kisi kaam ki nahi ho. WHAT... review...? yes review, as if you are a product . Not at all, am not . I know that, you are not a product.

So, Tell me... Who are you ?

Oh yes!! you are a HOUSE WIFE. Tumhare bachhe mother's occupation k side m yahi to likht h na...?

Subah se lekr shaam tak yahi sab karne k baad what you deserve a small love. which actually you don't ...come on tumne kiya hi kya h ?

Kiya tumhare pati ne h... subah 9 se 5 office m kaam kia. Kia tumhare bachho ne h.... 11 se 6 school m padai ki...Kia tumhare saas ne h... iss age m tumhe aur iss ghar ko manage kar rhi h....Kia to tumhare sasurji ne h ...pura din iss ghar ko jo sambhala unhone...Tumne to kuchh bhi nhi kia.

Raat ka dinner bhi khatam... sab apne apne room m...Sirf m janta hun tumhare dil m kitni baate h jo tum kisi se kehna chahti ho...apni maa se kahogi to...wo bolegi adjust karo...tumhara to koi dost bhi nhi...shayad koi omegle try kare to..... raat ko tumhe dekhte hi stranger puchhega .."Hey, are you horny" ?          Bas isi kaabil reh gaye kya hum ? 

Nhi, aisa nhi h, abhi to free ho na . just sit down. and close your eyes. Sabko kuchh na kuchh chahiye...make a wish...i know what it is..."LOVE". Subah office nikalte huye bas 'bye honey' bolkar nikal jana is not love . Achha tell me, kabhi evening m ghar lautkar football match na lagakar tumse wo pooch bhi to sakte h... ki theek ho ? kal jo sar dard ki dawaai laakar di thi< uska koi kaam hua? fark hi nhi padta. Tumhara poora din saas ki khichkhich,  sasurji ki chai aur bachho k halchal m guzar gaya...but what about your haal chal ? kisi ne to poochha tak nhi.

Tum to apna importance hi bhool gayi...     last sabse important kab feel hua tha yaad h ? Tumhaare shaadi waale din...sab tumse bhut khush the. Tumhare mummy papa tumhare liye idhar udhar daur rahe the . Tum samjhe hi nhi ki wo tumhe hamesha k liye vidaay dene k liye apna khoon paseena ek karke tumhare shaadi ka dahej jamaa kar rahe the.

Tumne apni poori zindagi inke liye pooriya talne m hi guzaar di... inki naukri ki....still tumhari saas ultimately yahi kehti hai ki....tumne to kuchh kiya hi nhi...kisi kaam ki nhi ho tum .....bekaar ho...USELESSSSSSS>>>>

Now open your eyes. tumhare saamne mai hun....poore din m ek bhi baar tumne mujhe dekha tak nhi....hn nahane k baad sar p towel jadkar idhar aa hi rhi thi ki tumhare saas ne aawaaz de di...maine socha shayad baad m tum aaogi...but tum aayi hi nhi....lekin ab aa jaao...mai baitha hun....sab tumhe unsuna kar denge ....lekin m nhi kar sakta...

Come and sit down...

Talk to me....

Dil m jo kuchh jamaa h ...dukh ...dard...khushi...sab kuchh...jo tum ek dost se kehna chaaho...

Tell Me...

Mai tumhara dost hi to hun...

YES...I'm listening☺️


You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Jul 23, 2023 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Yes, I'm listeningWhere stories live. Discover now