An Unexpected turn

124 17 5
                                    

Vani went downstairs and saw Neha was standing infront of her. She asked her to sit down.

B - to kya baat karni hai aapko.

N- bani mujhe apni safayi me kuch nahi kehna kyuki Mai ye maanti hu ki maine bohot badi galti ki hai. Mujhe aisa nahi karni chahiye tha. Maine ek haste khelte parivaar ko barbaad Kiya hai. Mai maafi ke kaabil to nahi lekin phir bhi tumse hath jod kar maafi maangna chahti hu maine jo gunah kiya hai uske liye.

She joined her hands infront of bani with moist eyes.

B- meri mari Hui maa ko wapas laa sakti hai aap? Jinke sath aapne sabse zyada galat kiya.

N- Tumhari us Mari Hui maa ko to wapas nahi laa sakti lekin tum kya chahti ho. Tumse door hone ke gam me tumhari ye maa bhi mar...

B- Mom please..mera matlab hai neha aunty mere saamne ye emotional drama karne ki zaroorat nahi hai. Aap yaha se jaa sakti hai . Mujhe is bare me koi baat nahi karni.

V- bani atleast listen to..

B- veer please mai apne liye faisla khud kar sakti hu. Mai pehle se hi bohot pareshan hu, bohot se dhoke kha chuki hu . Please yaha se chali jaiye. Mujhe aap se koi baat nahi karni samjhi aap.

N- Theek hai beta. Jaisi tumhari marzi. Veer iska hamesha bohot ache se khayal rakhna. Ise kabhi akela mat chhodna. Ab mai chalti hu. Goodbye bani.

Bani didn't look at her and tried her best to hide her tears. Neha left from their with teary eyes.

After she left veer went to bani and turned her towards himself.

V- bani kya tha ye? Why can't you forgive her. Bechari itni ummeed se aayi thi Tumhare paas.

B- veer tumhe vo bechari lag rahi hai or mai? Kya mu dikhaungi apni us Mari Hui maa ko ki maine unhe maaf kar Diya jinhone unki zindagi barbaad ki. Jinhone unse unka sab kuch chheen liya.

V- lekin vo bhi tumhari maa hai bani. Unhone tumhe apni beti samajh kar paala hai.

B- veer please mujhe is bare me koi baat nahi karni.

V- acha theek hai . Mai tumhara car me wait kar raha hu. Apni files le aao hamara doctor se appointment hai na.

B- hmmm

In  car,

Bani was almost quiet and lost in deep thoughts. Veer looked at her worried expressions and conclude she is unhappy without her mom .

V- sweeettheart

He called but she didn't listen.

V - sweetheart mai kab se tumhe bula raha hu.

He speaks with high voice and she listen this time.

B - ha kuch kaha tumne

V- baby tum kaha khoyi Hui ho.

B - kahi nahi

V- pata hai ham kitne hi galat raaste par kyu na ho lekin agar zindagi me log ache mil jate hai to sab kuch sahi ho jata hai. Shuru me maine bhi kitni  galat cheeze ki hai Priya ki baato me aakar or shayad Priya kaamyaab bhi ho jati agar mujhe tumse pyaar na hota, mujhe tumhari achhayi or uski buraayi na dikhti.

B- tum vo sab phir se kyu bata rahe ho. I mean ye to pata hai mujhe.

V- kya pata aise hi Neha aunty bhi bhatak gayi ho jaise mai bhatak gaya tha. May be unhe us waqt koi sahi raasta dikhane wala nahi tha jaise mujhe tumne dikhaya lekin phir tumhare sath rehte rehte unhe tumse kitni attachment ho gayi or vo tumhe apni beti maanne lagi.

Under the dark spell (continued)Where stories live. Discover now