honey moon in Paris (sanwoo)

98 0 0
                                    

Yoon sanha and chan eunwoo.... ....

A age gap wedding ..

Yoon sanha : 22 year college going boy ..

And his eunwoo famous actor ...

Honeymoon trip ..

Ek pyara sa ladka soch raha hota hai ki kaise apne husband ko bole ki wo ready nahi hai abhi uske saath physical hone ke liye ...

Wo soch hi Raha hota hai phir pareshaan ho kar idhar udhar ghumne lagta hai ki kaise kya batau achanka uska husband aata hai aur usko peeche se hug karta hai aur kya hua baby ..

Eunwoo; kya hua little cutie pie  ...

Sanha: hyung mujhe kuch bolna tha ..

Eunwoo: uske gale par kiss karte huye bolta hai haan bolo Mai sun Raha hu ..

Sanha: Do u love me ??..

Eunwoo: offcourse baby....

Sanha: hyungi kya kar rahe ho ?...

Eunwoo: kuch nahi apne baby ko pyaar ...
..

Sanha: hubby ..

Eunwoo: haan baby ab tum rahoge mujhe Mera kaam karne do ..

Ummaah umaah umaah Mera baby kitna cute hai ..

Sanha: lekin aap ye shadi karna nahi chahte the Naa ...

Phir enuwoo usko goad mein uthata hai aur bister par lita deta hai

Aur sanha pout Kiya hota hai aur mobile mein game khel Raha hota hai ..

Eunwoo: baby aao hum log bhi game khelenge ???😁😁😁( Naughty author) ...

Sanha : kya ???.....

Eunwoo: jo hyung karenge waise hi tumko bhi karna hai ....

Sanha: wow (exited)....
...

Eunnwoo: haay Mera bacha kitna masoom hai mujhe Aisa nahi karna chahiye ..

Eunwoo: baby mujhe ek kissi do .......

Phir sanha uske forhead per phir gaal par phir nose mein phir uske hotho ko halke se kiss karta hai ..

Eunwoo: baby hyungi aa rahe hai ..

Sanha : kya hua hyungi ..

Eunwoo: kuch nahi ..

Eunwoo bathroom mein....

Eunwoo: God help me kitna pyaara hai Mai kaise khud ko control Karu uski masoom aankhe pyari si awaaz uske gulabi hoth aah mai pagal ho jaunga kya ho Raha hai muje eunwoo wo abhi bacha tujhe khud ko control karna hoga mujhse lekin nahi ho Raha hai kya Karu ek kaam karta hu jab sanha so jayega phir washroom se bahar jaunga .

Phir enuwoo itnzaar kar Raha hota ki sanha soyega phir wo jayega ...

Usi samay sanha ko uske dost soobin ka call aaat hai ..

Sanha: hello soobin..

Soobin : hello besti mujhe laga ki Maine tumko disturb kar Diya ..

Soobin: aur btao kaisi rahi raat ..

Sanha: Dumbo hai. Wo ..

Soobin : kya hua ??..

Sanha: pagal hai bolte hai ki game khelenge honeymoon per kaun game khelta hai ..

Sanha: mujhe laga ki ab kiss karenge lekin pata nahi washroom mei. Kya kar rhe hai mujhe bohot gussa aa raha ..

Soobin: brother in law Dumbo hai I think besti tujhe hi kuch karna hoga ...

Phir soobin usko btata hai ki kya karna hai

Phir eunwoo ko lagta hai ki uska baby so gya lekin lekin uska k pop tv mein dance dekh Raha hota hai aur sexy dance move kar Raha hota hai ...................

Phir eunwoo ko lagta hai ki uska baby so gya lekin lekin uska k pop tv mein dance dekh Raha hota hai aur sexy dance move kar Raha hota hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Phir wo dono ek dusre ko kiss kRte hai aur un dono ki aankhe band hoti hai phir wo dono saath mein so jaate hai ..

The end

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Aug 17, 2023 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

हनीमून- एक प्रेम कहानीजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें