Part - 3

407 50 26
                                    

Kismat ( An Accident To Be Destined)

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Kismat ( An Accident To Be Destined)

Part -3

Naina's saree glued to her body... Still she is was completely lost... And walking in the middle of the road... Some people were watching her.... But none was affecting her... Suddenly naina stopped.... And closed her eyes tightly.....

She remembers something.... Aisi hi tez tufaani baris... Sujal was standing in front of her... Middle of the chawl.... With folded hands... Lower head... Heavy rain was there but his tears were evident.....

Flash back starts.....

Sujal:- naina ji... Pls... Manfi ke alawa aur kuchh bhi nahi bacha... Aap jo bhi saza dena chahe de dijiye... Maine kuchh bhi jaan buz kar nahi kia... Galti hui hai mujhe manf kar dijiye....

Naina looked at sujal with red eyes... She slapped him hard across his face.... 2 times and then when she wanted to slap him 3rd time her hand got freezed in mid.....

Naina ( shouting):- kis muh se manfi mangne aaye hai aap... Humara sab kuchh chheen lia aapne... Aur ab maanfi mang rahe hai.... Are aap kya jane apno ko khone ka dard...( dhamake on sujal's face)... Aapko kya pata... Apne pyar ko khone ka dard ( again dhamake on his face...)... Aap jaise paise wale log... Hum jaise logo ko naali ka keeda samajhte hai na.... Bas usi naali ke keede ko apni gaadi ke neeche kuchal dia....

Sujal:- manta hun... Bahut badi galti hui hai... Par wo sab jaan bujh kar nahi kia.... I was drunk... Aur.... Meri zindagi ne u turn lia tha... Kuchh aisa hua tha meri life me bhi.... Sachin ne bhi pii rakhi thi... Maine use bachane ki bahut kosis ki par bacha nahi paaya... Yakeen maaniye mera.... Main use lekar har ek hospital gaya par.... Isse pehle uska ilaaz ho pata... Usne dam tod dia meri inhi baahon me... Pls naina ji... Pls jo saza deni hai de dijiye... Main sab kuchh bhugatne ko taiyar hun....

Naina ( with tears and pain in her eyes) :- mera pati lauta sakte hai aap mr garewal....? ( again dhamake on his face..) Sirf 6 din hue the meri shadi ko...

Sujal lowered his head..... Again after a pause naina said....

Naina:- Main to puri tarah se suhagan bhi nahi ban paai... Aur Aapne mujhe widhwa bana dia....

it was like some one throws a big stone on sujal's heart.... Sujal looked at her... He is shamed of himself now.... Again naina said loudly....

Naina:-meri aai ko unka beta lauta sakte hai aap...? Unki iklauti aulad tha sachin.... ( sujal again closed his eyes.... With Pain and shame)..... Aap bhi kisi ke bete honge... Dard samajh sakte hai aap.....? Mere ghar ki khushiyan lauta sakte hai aap....?... Meri aai ki hasi lauta sakte hai aap...? Meri maangh ka sindoor lauta sakte hai aap... ? Mere gale ka mangal sutra lauta sakte hai aap? Mere maathe ki bindiyan lauta sakte hai aap...? Meri aakhon ki chamak lauta sakte hai aap...? Nahi... Aap inme se kuchh bhi nahi kar sakte... Isliye aapko maanfi kabhi nahi milegi....

Kismat ~ An Accident To Be Destined ~ Sujal naina * SujaiNa* fanfic - FFWhere stories live. Discover now