In hospital
Preeta walks inside hospital and look at akhtar sitting with saima..
Preeta (angrily) : tum.... (akhtar saima looked at her) tumhari himmat kaise hui yhan aane ki...
Akhtar : yeh humari biwi h preeta.... Aap hume rok nhi sakti inse milne se..
Preeta : dur hato saima se... (walka to him angrily) maine kaha dur hato saima se... (pushed him away)
Saima : preeta... Unhe humne bulaya... (preeta look back at her)
Akhtar : sun liya tumne preeta... Baar baar humari zindagi mein ghusna bnd kro... Wrna...
Preeta : wrna kya akhtar.... Mujh pr hath uthaoge.... Ya ghar se nikaloge... Ya apni ammi ke saath mil kr mujhe admari haalat mein chor doge...
Akhtar : dua kro... Tum aisa din na dekho... Isliye keh rha hun... Dur rho..saima humari biwi h... Hum usee is aspataal se le jaa rhe hn.... Tumhare ehsaan nhi chahiye...
Saima : hum aapke saath khin nhi jaa rhe akhtar... Hume talaak chahiye... (preeta looked at her with small smile... Saima sits and gets down from bed... Preeta helps her to stand)
Akhtar (angrily) : kya keh rhi ho tum haan... Tumhe humse talaak chahiye... Jaanti bhi ho kitni badnaami hogi... Tumhare ammi abbu fir sadak pr aa jayenge..
Saima : toh hum sadak pr reh lenge... Hum har badnaami seh lenge.... Pr aapke Saath aur aapki ammi ke saath hum nhi rhenge.... (walks to him) yeh aankhein ab hume nhi darati akhtar... Jaante hn kyun... Kyunki aapki har beyhadd zulm ne humari har hadd tod di... Humara bachcha humse cheen liya.... Ek aurat har rishtey ko khona bardasht kr sakti h... Pr apne bachche ka khona... Woh usee tod deta h.... Aapne humari hadd tod di akhtar.. Aapki ammi ne tod di...
Akhtar (angrily) : saima
Saima (shouts angrily) : humari baat khtm nhi hui... Chup khde rhiye.... Kl tk hume talak ke kagaz pr aapke dastakhat chahiye... Wrna hum pr kiye har zulm ki saza ke liye aap ammi aur beta tayaar rhiye.... Kyunki ek aurat pr kiye zulm ke jitne saboot police ko chahiye honge na woh humare jism pr h... Humari ek complaint... Aap ki aur aapki ammi ki puri zindagi khtm.... (akhtar looked at her shockingly) jaiye...yeh dhmki humari apni ammi ko bhi jaa kr bta dijiyega... Jaiye..
Akhtar stare her then preeta... He left from there... Saima release a sigh of relief... Preeta turns her around and hug her happily
Preeta : hayee meri saimu... Tune toh kamaal kr diya.. (saima smiles) i m soo proud of uh..
Saima : humme yeh himmat tujhse hi aayi h preeta... Wrna hum..
Preeta : oyee ab na apne faisle pr sawal mt kr... Yeh teri life ka best decision h..
"bilkul thik keh thi h preeta" preeta saima looked at karan coming to them..
Karan : aisi himmat sabko nhi milti saima.... Tum ab is himmat ko kbhi khone mt dena....(saima nods)
Saima : thank uh aapko bhi... Ki aapne humare liye itna kuch kiya...
Karan : tum meri mangetar ki dost ho... Mera farz bnta tha tumhari help krne ka...
Preeta : chl tu araam kr.. Mai aati hun... (saima nods)
Preeta Karan walks outside her ward..
Preeta : aap kaise aa gye subah subah... Office nhi gye..
Karan : jaana tha... But saima ki health ka puchna tha... Aur tumse milne ka mann tha...
Preeta : aww... Aren't uh the cutest... Breakfast kiya?
Karan : nhi... Saath mein krein..
Preeta : not in hospital... Baht khrab khana h yhan.... Bahar pls... (karan chuckles and nods)