Kismat ( An Accident To Be Destined)
Part - 8
Sujal has stern expression and challeging look:- dhekte hai piyush jeet kis ki hoti hai.... tumhara dhoka jitta hai.... ya mera sach.....
Camera freezed on sujal's red shot eyes.....
Sujal turned towards kashish.....
Sujal( pointing his index finger towards kashish):-aur tum Mrs kashish piyush rahejaaa ye mera tumse wada hai ki ab tum her us pal ko kosogi jab tumne mujhe thukraya tha . Jo sujal kisi ke saamne na jhuka kabhi usne tumhare samne apne pyar ki bheekh mangi thi par tumne mujhe dhutkara Aur ( pointing towards piyush) ise apnaya....
Kashish with tears:- ek minute sujal tum samjhte kya ho apne app KO haa?
Tum kuchh bhi nahi kr paoge kyuki ab Main tumhare saamne hu piyush Aur apne pariwaar ki dhaal bankar tum kuchh nahi kar Paoge..... Aur aaj mujhe fakra hai ki Maine mere jeevan sathi ke roop me piyush KO chuna..... Aur kya kaha tumne ki main us pal KO kosungi ke kyun Maine piyush KO chuna to..... Mr sujal garewal mujhe afsos to hai.... lekin is baat ka ke Maine tum jaise gire hue insaan se pyar kiya ,(dhamake on sujal's face) main us her ek pal KO kosti hu jab Maine tumhare sapne dekhe the... tumhe apni zindagi se jyada chaha tha( sujal ke face me ek Aur dhamaka Aur piyush
ke chehre me ek smile.... kashish ki aankhon me aanshu , sujal closed his eyes with pain and says)Sujal:-you know what kashish tum is piyush ke hi layak ho..... best of luck....
Sujal turns And stern look ke sath apni aankhon me dhoka dard bewafai aur dusmani ki aag lekar r&g house ke
bahar chala jaa raha hai.... Veena cries bitterly camra freezed on kashish facesujal's voice echoed in kashish's ears ke tum piyush k hi layak ho....sujal ke coat ke karan darwaje ka toran gir jata hai... Kashish wapas use sahi karti hai.... Sujal is going outside.... Kashish is going inside......
Sujal went out.... He started his car.... And went away.... Right then rishi came....
Rishi:- yeh big b... Is waqt kaha....?
Rishi went inside and asked veena about sujal....
Rishi:- ma... Yeh big is tarah kahan gaye...? Gusse me lag rahe the.....
Vasu:- tumhare big b ko tumhare papa ne is ghar se nikal dia hai....
Rishi ( shocked) :- what... Pagal ho gayi hai aap... ?
Cg :- rishi... Mind your language... Sujal ab is ghar me nahi rahega...
Rishi ( with anger) :- par kyun....?
Vasu:- kyuki tumhare big b ne piyush aur kashish ko alag karne ki chal chali hai... Taki wo kashish ko haasil kar sake.....
Rishi:- cut the crap...
YOU ARE READING
Kismat ~ An Accident To Be Destined ~ Sujal naina * SujaiNa* fanfic - FF
Fanfichi readers... I am going to start a new fic on sujal naina ... it's about his journey... how things changed place in his life after an accident.... how a hadsa changed his entire life.... changed the sujal garewal.....