part 5

471 66 62
                                    

Scene continues

Swara : woh vimla ji...meri patient... Kisi dr veer ke baare mein puch rhi hn... Mujhe treat nhi krne de rhi... Kahan hn Dr veer... (aaryan muskaan looked at each other... Then her) tum dono ek dusre ko tukur tukur kyun dekh rhe ho... Kon h dr veer...

Muskaan : swara... Koi nhi... Mujhe lgta h na aunty ji se glti hui h... Yhan koi dr veer nhi tha....

Swara : toh jo abhi tum dono ke saath ldki khdi thi... Woh... Woh kis veer ki baat kr rhi thi...

Aaryan : swara...dr veer... Dr veer maheshwary is hospital mein intern the humare saath... But now he is not here anymore... Tu chinta mt kr.... Mai vimla ji ka case dekh lunga.. Tu apni duty pr focus kr... Dr vidyut ne dekh liya tujhe aise ghumte hue toh baht datenge... Comeon muskan... Hume us molester ko bhi dhundhna h na..

Muskaan : aree haan... Preeta toh upset ho kr chli gyi..

Swara : ek minute yeh kya twist h story mein... Kon molester..

Muskan : aree swara.. Hospital mein koi molester ghus aaya h... (swara wide her eyes) hum usee hi dhundh rhe hn... Woh doctor coat mein h..

Swara (hits aaryan) : hospital mein molester h... Aur tu apni choti behn ko akela chor rha h.... (hold his arm) mai khin nhi jaa rhi tujhe chor kr... Tujhe protect krungi...

Aaryan : swara... Male molester h..

Muskaan : woh bi bhi ho sakta h... Gay bhi ho sakta h.. (hold his arm) hum tumhe protect krenge aaryan..

Swara : haan bhabhi... Hum apke hone wale suhaag ki raksha krenge..

Muskaan : haan... Aur haan... Clue three arrow tatto uske haath pr chlo...

Aaryan : tum dono pagal ho.. Agar hitler ne mujhe koi saza di... I will drag uh both... Kahan h yeh molester..

Rakesh's cabin

Karan barge inside rakesh's cabin...

Rakesh (smiles) : karan tu aa gya

Karan : dad... Woh badtmeez ldki... Us badtmeez ldki ko hospital se nikaliye...

Rakesh : tu 2 mahine baad....yeh bhai mai jyada hi bol rha hun... Tu ghar pr rha hi nhi h pichle 2 saal se... Aur abhi dad ki khair khabar puchne ke bajay... Tu kya bol rha h..

Karan : i m sorry dad... (hug him) aap jaante ho i love uh the most.... The most.. Mai aapke paas hi aata pr sabse pehle Dr vidyut se mulakat ho gyi.... Aur unhone duties + punishment assign kr di..

Rakesh (chuckles) : late ho gya tha... (karan nods) i told uh na vidyut baht strict h... Kbhi kbhi mujhe bhi dara deta h... Ohk... Mai usse baat krunga....ki ab inrerns se thoda lenient ho....

Karan : haan dad zarur bolna.. Mujhe aj tk kisi se darr nhi lga.. But dr vidyut ko dekh kr meri hawa ud jaati... Bolti bnd ho jaati h...

Rakesh : okay now tell me.... Kya problem h aapki dr karan..

Karan : ohh senior dr mode... I like it.. (rakesh look at him) mai aapse beta bn kr complaint nhi kr sakta right? (he nods) Sir... Woh koi ldki... Humare locker room mein ghus kr mujhse badtmeezi krke gyi... And uh know...jo mai late hua... Woh bhi uske chlte... She called me molester dad... Mera mtlb sir.

Rakesh : what.. Karan did uh..

Karan : no... No dad... Apko lgta h.. Ki aapka beta kisi ldki ki disrespect kr sakta h.. Flirt yes... But mai kisi ldki ke saath zabardasti nhi kr sakta.

Rakesh : kon h woh ldki...

Karan : i dont know.... Bhuri bhuri bdi bdi aankhein h... Gori gori si h... Chehre pr koi dard chupaye baithi h... Honth aise... Jaise kisi ne kisi ful ki patti rkh di ho... (smiles softly) bde bde jhumki jo ghunghroo si awaaz krte hn... (rakesh looked at him)

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now