part 8

452 74 63
                                    

Scene continues

Karan : i m sorry... (he sit on his knees holding his ears) maine sab ke saamne.... Tumhari insult ki.... Aaj yhan sabke saamne hi mai tumse maafi maang rha hun...

Preeta look at him.... Aaryan Muskaan Swara vedika keshav... Vidyut and drishti looked at them..

Karan : maine jo kaha woh galt tha...i m really sorry... (preeta looks around then him) pls preeta...

Preeta : no... (karan looked at her) mai tumhe maaf nhi krungi.... Tumne meri insult ki... Uh called me garbage karan luthra.... Toh ek kude se maafi kyun mang rhe ho... Apna yeh natak apne tk rkho... (preeta started to leave) but... (she stopped and turns to him) tumhe maafi chahiye hi... Toh apna muh kala krke ghumo... Pura din... Is hospital mein....

Karan : what....

Vidyut : preeta... Woh maafi maang rha h tujhse... Yeh kya bol rhi h..

Preeta : abhi aapne hi kaha na Dr vidyut... Aap professional aur personal life mix nhi krte.... Soo... Dur rhiye.... Bilkul dur..

Drishti : preeta... Vidyut yhan ka senior doctor h... Tumhara bda bhai bhi h... Yeh kaise baat kr rhi ho tum... Itna gussa kis baat ka h tumme haan.... Veer ne bhi yeh kiya tha... (preeta looked at her) usne bhi maafi maangi thi... Aur tumne usee maaf kiya tha... Toh karan ko kyun nhi...

Preeta : kyunki yeh veer nhi h.... (shouts) koi veer ki tarah nhi ho sakta.... Koi mere veer ki tarah nhi ho sakta.... Mai tumhe maaf nhi krungi.... Kabhi nhi.... Kabhi nhi maaf kr

"dr preeta arora... Dr karan luthra" preeta got interrupted by rakesh... All looked at him...

Rakesh : yeh aapki duties ka time h... Aur aap log yhan kya kr rhe hn... Dr vidyut... Dr drishti aap dono bhi... Aap log interns aur resident doctors ko kya discipline mein rkhenge... Jab aap dono hi yhan pr tamashe mein shaamil hn....

Vidyut : i m sorry sir... Hum jaa rhe hn... Get back to work doctors....

All started to leave... Karan look at preeta... Both glares each other..

Karan : tumse maafi maangna bhi glti hi thi...

Preeta : tumhara is duniya mein hona hi sabse bdi glti h..

Rakesh : dr preeta... Dr karan luthra... (karan preeta look at him) my cabin now....

Karan/preeta : yes... Yes sir... 

Rakesh's cabin

Karan preeta follows rakesh to his cabin..

Rakesh (angrily) : what the hell are uh  both doing... Kl se... Kl se sirf mai aap dono ki baatein sun rha hun.... Kbhi nurses se... Toh kbhi apne khud ke bete se complaints...

Karan : dad... (rakesh looked at him) i mean sir.... Dr preeta ne sab kuch shuru kiya... Mere baare mein rumours faila kr....

Preeta : maine inke baare mein koi rumours nhi failaye the sir.... Yeh jaise hn... Log jaan gye hn....

Rakesh : shut up both of uh... I m sure dr vidyut ne bhi tum dono ko samjhane ki koshish ki hogi... But aap dono ignore kr gye honge... Now listen to me carefully.... Aap dono ke bich jo bhi differences hn... Woh aap dono mere hospital se bahar rkhiye.... Agar ab... Mujhe ek percent bhi sunne ko mila ki... Mere hospital mein aap dono ki wajah se koi tamasha hua... I will make sure to rusticate uh both and cancel ur Doctor's license... Banning ur practice for a year... (karan preeta looked at him shockingly)

Karan : but dad...

Rakesh (cuts in) : mera beta bhi meri nazar mein baki doctors ke barabar h... Uh r no special... Nd uh dr preeta... I would like to see old uh.. Jo is hospital ki behtareen doctor thi... Now get back to work...

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now