In hospital
Preeta gets down from her car... She walks towards hospital... When bike passes by her... Her dupatta flew away by wind covering biker's face
Preeta : dikhai nhi deta kya... Mera dupatta.... (she walks towards biker) mera dupatta..... (she slid dupatta off him nd look at karan in shock) tum... Mujhe samjh jaana chahiye tha ki tum hi ho sakte ho... Dekh kr nhi chla sakte the bike...
Karan : aree dr preeta... Mai dekh kr hi chla rha tha... Pr maine (snaps) aapko dekhna zaruri nhi samjha.... Now move... Wrna aapki wajah se mai late ho jaunga... Aur dr vidyut hattric maar lene mujhe daatne mein three days in a row... Soo yeah... I want to avoid that... Move... (pushes her away)
Preeta : tum din pr din badtmeez hote jaa rhe ho jaante ho na... (follows him in hospital)
Karan : yeah... Thank uh... Aapne molester ka tag toh hata diya.... I like being badtmeez..... Like uh like being irritating....
Preeta : mai irritating...tumhara existence irritating h..
Karan : hahahaha... Bilkul hasi nhi aayi aapke is joke pr preeta arora....
Preeta was about to speak but look at rakesh coming towards them..
Preeta : mai bilkul thik hun Dr karan... Aap btaiye....
Karan : excuse me... Tumhe daure pdte hn kya... Kya bol... Bol kya rhi ho...
Preeta : good morning Dr Luthra... (karan wide his eyes... He mouthed "dad"...she nods)
Rakesh : good morning Dr preeta... dr karan... Aap dono..
Karan (cuts in) : hum lad nhi rhe the dad.. Mera mtlb sir...
Preeta : yes sir... Hum dono aapki baat follow kr rhe hn... Ek dusre se professional hone ki koshish kr rhe hn...
Rakesh : that's good... But mujhe aap dono se zaruri baat krni h...
Preeta : boliye na sir...
Rakesh : aap dono ko mai lonavala bhej rha hun kl.... Humare orphanage mein.... Bachchon ke check up ke liye.... Dr preeta aap toh gyi hn... (preeta looks down remembering her visiting orphanage with veer) mai chahta hun... Is baar Dr karan aapko assist krenge...
Karan/preeta: noo... (rakesh look at them raising his eyebrow) yes... Yes hum jayenge... (karan hold her hand)
Karan : hum dost hn.. Sir... Hum jayenge... (both smiles tightly)
Rakesh : good now go for ur briefing session... Dr vidyut wait kr rhe honge.... (rakesh leaves from there)
Preeta jerks his hand... Both glares each other...
Preeta : dont touch me again..
Karan : tumhe kon touch krna bhi chahta h... Huh... (he walks away... Preeta stomps her foot and follows him)
Scene shifts
Aaryan muskan swara keshav and vedika reached nurse station....
Swara : yeh karan preeta kahan reh gye... Hitler aane wala h?
Aaryan : hitler se fir aaj daat sunega karan...
Keshav : hitler dr preeta ko nhi daatega na... How bias he is...
Muskaan : shut up keshav. .vidyut sir bilkul bias nhi h... Tum logon ko idea nhi h... Unhone ek baar preeta aur veer dono ko suspend kr diya tha ek hafte ke liye..
Vedika : wow... Dr preeta ko.... But who is veer... Kl bhi aapne unke baare mein baat khi thi... (swara look at her)
Aaryan (looks at swara) : veer... Dr veer... Preeta ka magetar tha.... But he is not here anymore.. But woh jab bhi wapas aayega... Woh preeta ke liye hi aayega.....kisi aur ke liye nhi..