part 11

454 72 52
                                    

Locker room

Aaryan keshav swara falls tiredly on bench massaging their arms... Muskan vedika sit on floor by lockers....

Muskaan : tum dono na sach mein yaar too much ho... (look at karan preeta who walks in) aaj hum log doctors se safai waale bn gye... Dard ho rha h haath baht jyada..

Karan : isme meri koi glti nhi h... Yeh preeta arora problem magnet h.... Jahan jaati h wahan problems ko invite kr leti h...

Preeta : mere paas energy bhi nhi h tumse ldne ki... Soo mai nhi ldungi... (sit on floor) bhaiya jldi se kaam ktm krein.. Aur mai jaaun ghar

Vedika : dr preeta... Abhi rounds baaki hn hum sab ke... Bina uske humme se koi ghar gya na toh vidyut sir is baar hospital ki safai krayenge...

Swara : ya fir se stool or urine sample test krne ko khenge..

Keshav : no... Hum rounds pr chlte hn... Baht jaan h humme... Come on guys... Hum honge kaamyaab... Hum honge kaamyaab... Aaj ki raat... Pura h vishwas..

All (cuts in) : shut up keshav...

Preeta : mujhe bhaiya se milna h... Mai fir rounds pr jaaungi.. Uh guys continue....

Karan : mujhe bhi dad se milna h... Kl lonavala jaana h... I need files of that orphanage... Byee... Gud night guys...

Both leaves from there... All stare them..

Swara : guys... Pta h mujhe bdi wali feeling aa rhi h... Yeh dono na pkka chakkar chla rhe hn... Aur humare saamne ldne ka naatak kr rhe hn..

Keshav : bilkul sahi keh rhi h swara tu... Dekh... Kaise ek bhai se milne gyi aur dusra dad se... Yeh dono pkka khin guturgu krne gye hn..

Aaryan : ohh my god shut up both of uh.... Chlo rounds pr... Un dono ke bich jo bhi h... Woh pura hospital jaanta h.... Aur woh shiddat wali nafrat h.. Hmm...

Muskaan : exactly... In dono ka pyaar mein hona impossible h... Totally impossible.....chlo rounds pr ab... (aaryan muskaan leaves from there)

Vedika : keshav... Swara... Chlo bhi khde kyun ho...

Keshav : aap khin bhi kho jaan-e-mann mai toh khin bhi chl pdunga...

Vedika : acha ji.. Mummy ji papa ji se baat krne chlo fir..

Keshav : kyaa..  Maine suna nhi....rounds pr chlna h... Chlo na... Chlo girls... (he hold swara and vedika's hand nd dragged them... Both chuckles).

Rakesh's cabin

Rakesh : mujhe preeta ki baht chinta ho rhi h vidyut... Woh... Woh baht bdl gyi h... Aisa lgta hi nhi usee dekh kr ki woh humari preeta h...

Vidyut : mai janta hun sir.... Khud dekha h maine uske andr ka gussa..  Meri behn mein aisa chid chidapan nhi tha....woh kabhi is tarah jhagda nhi krti thi... Kisi se gusse mein baat tk nhi krti thi... Pr karan ke saath... Karan usee veer ki yaad dilata h...

Karan stopped outside cabin listening his name... He look towards vidyut and rakesh nd hid behind open door...

Rakesh : dr veer is hospital ki jaan the.... Preeta ki jaan the... Vidyut... Tumhe humesha apne bete ki tarah maana h.... Bta do preeta ko sach... (karan looked at preeta coming towards cabin) bta do preeta ko ki usee veer chor kr nhi gya.... (preeta stopped at her steps)

Vidyut : kaise sir... Drishti bhi bolti h... Mai usee sab btadun... Mai apni behn ki nazar mein uska dushman bn jaunga sir... Agar... Agar maine preeta se keh diya ki... Uske bhai ne.. Uske veer ko jaane diya usse dur... (preeta looked at him with moist eyes) kaise bta dun ki... Maine usse jhuth kaha... Kaise bta dun... Jab maine hi usee vishwas dilaya ki... Veer usse pyaar nhi krta.... Kaise bta dun sach... Sach ki veer usse baht pyaar krta h... Veer uske liye hi usee chor kr gya h.... (karan looked at preeta who was stunned and was looking at vidyut with tears) brain tumor se usne akele mein jung ldna chuna... Uske bina...

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now