Vidyut's cabin
Drishti came to his cabin hurriedly.... It was dark all around.... She looked at him sitting on floor...
Drishti : vidyut....(he raise his head...she rush to him... He hug her)
Vidyut : meri behn mujhse nafrat krti h... She said she hate me drishti.... (drishti hug him tightly with tears) mai... Mai mom dad se kiya waada nibha nhi paaya... Mai veer se kiya waada nhi nibha paaya... Look what i did.... Baht bura hun mai... Baht bura...
Drishti : nhi... Nhi vidyut.... Pls aise mt bolo... Preeta... Preeta takleef mein h... Isliye usne keh diya hoga... Tum jante ho ki woh... Woh apne bhaiya se baht pyaar krti h... (cups his face) woh nafrat krti hi nhi tumse....
Vidyut : tum... Tum nhi thi drishti wahan... Tum nhi thi.. Uski aankhon mein nafrat dekhi khud ke liye... (stood up) kya ek bhai apni behn ko protect kre... Toh woh itna glt h.... I did... Jo veer ne kaha... Maine... Maine zindagi bhr ki takleef se apni behn ko bachana chaaha... Aur... Aur aaj mai hi uska dushman bn gya...
Drishti : vidyut... Kyun aisa bol rhe ho.... Preeta... Preeta samjhegi baat ko.... Woh samjhegi kyun tumne aisa kiya...
Vidyut : nhi drishti... Isse pehle bhi usne veer ko chuna... Aur... Aur maine apni aankhon ke saamne... Meri behn ko goli lgte dekha... Banduk ka nishana bnte dekha... Usee veer ke saath marna manzur tha tb... Pr apne bhai ke liye jeena nhi....aaj bhi...
Drishti : woh baht pyaar krti h veer se vidyut... (vidyut looked at her with moist eyes) kabhi kabhi pyaar ke aage kuch nhi dikhta (cups his face) tum... Tum aise upset mt... Mt ho.. Pls... (rests her head against his... He cries) vidyut.... (she hug him)
Vidyut : i failed to be a brother.... I failed....
Scene shifts
Preeta walks outside hospital.... Aaryan keshav stopped her..
Aaryan : preeta bs kr yaar.. Kahan bhagi jaa rhi h....
Preeta : veer ke paas.. Ab... Ab mai veer ke saath rhungi aaryan.... Kasauli... Kasauli mein...
Keshav : ek baar... Vidyut sir se mil lijiye preeta...
Preeta : nhi... Bhaiya ne mujhse jhuth kaha... Bhaiya ne veer ko mujhse dur rkha... Mai kabhi unki shakl (she hold her cheek and looked at drishti who had slapped her) bhabhi...
Drishti : yeh pagalpn thik nhi h preeta... Baht glt baat h yeh... Baht glt baat...
Preeta : mujhe.. Mujhe kuch nhi sunna... Mujhe veer... (drishti grabbed her shoulder)
Drishti : veer... Veer... Jab dekho veer.... Itna pyaar h tumhe usse... Toh kyun vishwas nh kr rhi apne bhaiya ka... dr luthra ka.... Haan.... Veer ne unhe yeh sach chupane ko kaha.... Veer ne preeta....
Preeta : nhi... Nhi bhaiya aur Dr luthra ne veer ko dur kiya.... Veer... Veer preeta ko kabhi nhi chorega... Kabhi nhi.... Aap... Aap log kuch bhi bologe aur mai maan jaungi nhi... Ek... Ek baar glti kr di... Dobara nhi... Mai veer ke paas jaungi... Jaungi mai.... (she jerks her hand and runs away from there)
Aaryan : preeta... (he was about to run behind her)
Drishti : rehne do aaryan... Woh kisi ki nhi sunegi....
Keshav : ma'am woh hosh mein nhi hn... Kuch ho jayega unhe....
"kuch nhi hoga usee... Mai... Mai jaa rha hun uske saath" trio looked at karan and vidyut...
Aaryan : tu jayega... Tujhe preeta dekh
Karan (cuts in) : woh is haalat mein hi nhi h ki mujhe notice bhi kregi.... Dr vidyut... Mai aapse waada krta hun... Aapki behn ko kuch nhi hoga...