In hospital (kasauli)
Karan looked at unconscious preeta.... He stood by wall.... His phone rings...
Karan : hello aaryan... Bolo..
Aaryan : veer mila karan?
Karan : nhi aaryan... Woh ab tk hume nhi mila... But preeta ko zarur pta chl gya h... Mai unka peecha kr rha hun...
Aaryan : what? Woh waise hi hosh mein nhi h... Thik toh hn na woh... Tujhe dekh kr usne..
Karan: uski nazar mein mai sabse bda dushman hun.... But mujhe usse farak nhi pdta... Aaryan... She tried to kill herself.... Nadi mein kud gyi thi yeh... Usse pehle paglon ki tarah sadak pr bhag rhi thi... She was about to get hit... Agar mai nhi bachata dono baar na jaane kya hota.... Kyun... Kyun yeh kisi insaan ke liye khud ko bhul baithi hn..
Aaryan : yeh pehli baar nhi h karan... Preeta ne isse pehle bhi apni jaan ko khtre mein daala h... Sirf veer ke liye....kaisi h woh..
Karan : thik h... Behosh h... I m with her only... Aaryan... Vidyut sir ko mt btana yeh sab baatein... Woh already baht pareshan hn... Mai nhi chahta aur ho jayein..
Aaryan : yeah Dont worry... Just bring her safe... Hmm...
Karan : i m trying to keep her safe.... I will keep trying... (karan disconnected the call)
Scene shifts
Swara : kya kaha karan ne... Woh dono thik hn na..
Aaryan : karan thik h... But preeta nhi.. She attempted suicide swara...
Swara : what... Woh aisa kaise kar sakti hn...
Aaryan : woh abhi kuch bhi kr sakti h swara... Kuch bhi...karan agar aaj uske saath nhi hota... Toh na jane kya hi hota...
Swara : aaryan.... Preeta tere liye baht mayne rkhti h... Hai na...
Aaryan : yeah... Isliye mai uske jaise takleef mein tujhe nhi dekh sakta swara.... Dosti na baht special hoti h... Agar woh sachchi ho... Muskaan veer preeta aur maine baht up and downs dekhe... We live through it... Isliye jab ek dost ko takleef hoti h na... Toh khud ko bhi hoti h... Aur tu meri behn h swara... Meri dost bhi... Teri takleef mere liye bardasht se baahar hogi...
Swara : toh kya tu veer se nafrat krta h... Agar woh wapas aaya toh kya tu usse baat nhi krega...
Aaryan : nhi... Mai usse nafrat nhi krunga... But haan... Mai usse baat tk nhi krunga.. Woh mera dost nhi rha ab.... (swara look at him)
Swara : tu chinta mt kr... Mere saath aisa nhi hoga... Aree laakhon ldke hn duniya mein... Koi na koi toh mujhe pasand aayega hi....(aaryan chuckles)
Scene shifts.
Hospital
Preeta gains consciousness... She looks around.. And look at karan dressing his hand....
Preeta : tumhe... Tumhe chot aayi h... (karan look at her) mujhe bachane mein....
Karan : yeah.... (he helps her to sit) tum mujhse itne calmly kyun bol rhi ho...
Preeta : dub ke bachi hun na.. Energy nhi h.... (karan chuckles slightly) maine suicide ki koshish nhi ki thi karan.... Mera... Mera paer fisal gya tha.... Mujhe swimming nhi aati toh... Toh mai dubne lgi..
Karan : layy... Yhan maine socha... Yeh bawari ldki....paglpn kr rhi h...
Preeta : tum hi pagal ho.. Tumne soch liya ki mai suicide kr rhi hun... Aree mai.. Mai veer se milne wali hun... Mai kyun jaan dungi apni.... Thank uh... Tumne mujhe bacha liya.... Wrna... Wrna mai veer se nhi mil paati.....