part 14

427 72 68
                                    

Scene continues

"ayee ruko... Ruko" both startled looking at dacoits surrounding them.... Karan pull preeta behind him... Both gaze around looking at them..

Karan : kon ho tum log... (preeta grips on karan's arm)  dekho... Hume jaane do warna acha nhi hoga....

"lgta h shehr se yeh miyan biwi..jo inhe humare baare mein nhi pta" karan started laughing... Preeta look at him in shock..

Preeta (slowly) : tum hass kyun rhe ho...

Karan : yeh hume miyan biwi samjh rhe hn... Hasun nhi toh kya krun..  Bhaisahab... Yeh meri biwi nhi h... Sach khun... Mujhe aap logon se darr lga hi nhi... Jitna mujhe iski shakl dekh kr lgta h..

Preeta : excuse me.... Tumhara mtlb kya h..

Karan : preeta arora saaf saaf hindi mein bola... Tb bhi tumhe samjh nhi aaya... Tum doctor bn kaise gyi haan....

Preeta : tum kaise doctor bn gye... Na dimaag h... Na manners.... Jab dekho bewakoofi krte ho... Mujhse ldte rehte ho..

"ayee chup kro tum dono".

Karan : shut up.... Hum jhagad rhe hn... Jhagadne do....

Preeta : haan... Bhaisahab... Dekhiye... Isee bs yhi aata h... Isne khud maan liya... Jab se meri life mein aaya h....tb se sirf jhgda kr rha h.

Karan : bhaisahab... Isse puchiye.. Sabse pehle shuruat kisne ki.. Isne... Isne mujhe thappad maara.... Bewajah..... Jaante hn kaise... (karan slapped main dacoit) isse bhi tez maara... (preeta was about to speak)

The dacoit fire bullet... Karan preeta screamed covering their ears.. Goon took preeta on gun point..

Karan : preeta.... Ayee chor usee... Chor maine kaha..

Goon : chor denge... Pr usse pehle tum dono ke paas jo bhi maal h khaali kro... Jldi.... (he nudged gun on her forehead)

Preeta : karan...

Karan : preeta.... Kuch nhi hoga... Jo bol rhe hn de do hmmm... (she nods.. She removes her earrings nd rings giving to them... Karan removes his watch and took out his wallet giving to him)  ab chor... Chor usee... (goon pushed preeta towards karan... Preeta stood behind karan holding his arm)  ab hume jaane do.... Pls...

"is bag mein kya h... Woh bhi khaali kr jldi"

Karan (hold bag close) : nhi... Isee nhi.... Tum logon ko sab de diya h.. Yeh nhi....

"dekh ldke de de wrna acha nhi hoga"

Karan (angrily) : maine bhi kaha.. Humne tum logon ko sab de diya... Ab hume jaane do.....

"yeh aise nhi maanega...pkdo isee aur iski biwi ko...hum bhi in shehr walon ko aski dakuon se milwate hn"

Goons surround them and grabbed karan... Karan keep holding bag close....goons start hitting him with stick..

Preeta : karan.... Pls choro usee... Choro..... Karan de do bag..... Karan pls.... (karan nods in no.... The leader took out sword) nhi... Nhi pls..... Karan.... (he slashed karan's chest making him scream painfully ) (scream)karan.....

" de yeh bag" karan nods in no... Goons was about to attack him... But villagers came there holding mashaal (torch) nd stick... Goons left from there hurriedly... Karan falls on ground

Preeta rushed to him hurriedly... Looking at him with moist eyes..

Preeta : karan.... (he smiles looking at her) tumhara dimaag khrab h... Kyun nhi diya bag... Dekho... Dekho kitna khoon nikl rha h...

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now