part 16

471 70 62
                                    

In hospital

All looked at preeta coming back... She looks around for vidyut tearfully.... Vidyut Drishti walks outside general ward.

Wardboy : Dr vidyut... Dr preeta aapko dhundh rhi h... Baht... Baht ro bhi rhi hn...

Vidyut : preeta aa gyi....khin veer ko kuch... (vidyut drishti looked at each other then follow wardboy)

While other side

Karan : preeta tum meri baat kyun nhi sun rhi ho... Pls..pls sab log dekh rhe hn... Dont... Dont create scene here...

Preeta (with tears and anger) : really karan luthra... Tumhe scene ki pdi h.... Off-course pdi hogi.... After all yhan tum Dr rakesh luthra ke bete ho.... The legal heir of hospital... Tumhe respect chahiye... Pr uh know what uh dont deserve respect... Uh r horrible person... Tumne... (cries) tumne meri life khrab kr di karan....

Karan : maine kuch nhi kiya h apne matlab ke liye ... Tumhe samjh kyun nhi aaya... Maine jo bhi kiya tumhe bachane ke liye kiya... Wrna us kadakti thand mein tum marr jaati...

Preeta : toh marne dete mujhe... Marne dete.... Mai... Mai tumhari kisi bhi baat pr yakeen nhi krungi... Tum mera fayda uthana chahte the... Tum...

"preeta." preeta karan looked at vidyut Rakesh and drishti..

Rakesh : kya ho rha h yhan.... Tum dono is tarah jhagad kyun rhe ho... Kya hua h karan... Preeta ro kyun rhi h... (karan looks down)

Vidyut : kya hua h preeta haan... (cups her face) bolna kya hua... Tu... Tu kya veer se nhi mil paayi... Bol na...

Preeta : bhaiya.... (he nods) bhaiya... (shouts tearfully) he raped me bhaiya.... Karan raped me..... (vidyut looks at karan in shock... Karan look around whole staff nd everyone in hospital stare him) isne mera fayda uthaya bhaiya..... (falls on her knees holding his foot) he raped me....

Vidyut fist his hand... He stares karan in anger and rage....

Vidyut : tum... Tum isliye... (he was about to walk towards him... Drishti hold him back)

Drishti : nhi vidyut.... Pls hospital h.. Dont.... (looks at karan)

Karan : maine kuch nhi kiya h sir... Maine kuch nhii kiya dad... Trust me pls....

Vidyut : trust krein... Tune jo kiya uske baad... (angrily) leave me drishti... I said leave me... I m sorry sir... Maine humesha se aapki pooja ki h... But aapka beta.... Aaj isee mai nhi chorunga..... Leave me drishti..

Drishti : vidyut pls... Uski baat toh suno.... Woh jhuth kyun bolega....

Vidyut : toh meri behn jhuth bolegi... Look at her dammit..... How can she lie to me...? Haan.... (vidyut jerks her hand and walk towards karan)

Rakesh : vidyut..... (vidyut was about to hit karan... Aaryan came in between)

Vidyut : aaryan... (preeta look at aaryan)

Aaryan : karan ne kuch nhi kiya h sir.... Usne preeta ki jaan bachai h... (preeta stood looking at aaryan) haan preeta... Karan ne tera rape ya tera fayda uthane ki koshish nhi ki h.... He saved uh..

Preeta : no... (with tears) ab tu bhi mera saath chorega aaryan... Ab tujhe bhi is... Iska saath pasand h... Uh r my friend... Not his...

Aaryan : mai tera hi dost hun preeta... Aur tu bhi janti h... Mai tujhse kitna pyaar krta hun... Tu bhi swara ki tarah meri behn h... But... But mai kisi innocent ko aise gunehgaar bnte nhi dekh sakta...

Rakesh : tum kehna kya chahte ho Dr aaryan.... Karan... Karan mtlb sach keh rh h....

Aaryan : aapke bete ne kuch nhi kiya h sir... (look at vidyut) preeta... Preeta ko hypothermia ho gya tha Dr vidyut.... Karan ne sab koshish kr li thi uski body warm rkhne ki..but preeta ki body still thandi thi.... Tb karan ne mujhe call liya... Maine karan ko suggest kiya.... Kiya apni body heat se preeta ko warm krne ki koshish kre... Mujhe... Mujhe yhi raasta samjh aaya sir.... Karan ne preeta ka... Aapki behn ka rape nhi kiya.... (preeta looked at karan)

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now