part 19

465 77 67
                                    

Scene continues

"i m soo sorry...maine dekha nhi aapko...swara tu bhi na... Kya krti h... " she slid dupatta off his head....nd looked at veer in shock..

Swara (whispers) : Dr veer... (veer looked at her....he forward his hand)

Veer : thaamo mera haath.... (she blinked her eyes) ohoo help me... Taki mai khda houn... I think moch aa gyi h...

Swara : yeah... (she hold his hand and felt current down her veins... She takes sharp breath as he collides with her while standing)

Veer : ow.. Ow.. Ow.... Oww definitely moch aayi h... Oww.... Can uh walk me to that bus stop pls... (she nods as she walks him to bus stop) tum baht ghur rhi ho... (she looks away) waise i dont mind agar khubsurat ldki mujhe dekhe... But haan mai problem mein pd jaunga agar mai kisi khubsurat ldki ko dekhun...

Swara : kyun... Koi special h aapki life mein...

Veer (smiles) : yeah... Koi baht special h... Jise maine 6 mahine se nhi dekha... Jiska haath thaamne mai fir aaya hun....

Scene shifts

Preeta : mai tumhara haath thaamne ko tayaar hun karan... Pr....

Karan : pr.... Pr kya preeta....

Preeta : mai yeh shaadi kl ke kl krna chahti hun... (karan looked at her) mai der nhi krna chahti... Agar meri kismat mein tum ho......toh mai kismat ko... (with moist eyes) mauka dena nhi chahti ki... Ki woh mera mann bdle....

Karan : preeta yeh shaadi h... Koi task nhi... Ki tum... Tum kl ke kl complete kr lo... Shaadi do dilon ka rishta h.... Mazaak nhi..

Preeta : karan... Tum bhi jaante ho... Humare bich ek hi rishta rha h... Dushmani ka..... Aur shaadi ke baad... Tum mere pati hoge.... Mere life partner hoge... But tum mere soulmate nhi bn paoge kabhi... Kabhi nhi.... Mai bhaiya ke paas jaa rhi hun... Unhe btane... (preeta walka away)

Karan (looks at her going) : yeh toh mai janta hi hun preeta... Ki mai sirf pati bna rhunga.... Humsafar toh tumhare liye koi aur h... Aur shayad wahi rhega...

Scene shifts

Veer : meri humsafar h woh... Meri soulmate... (swara makes him sit on bench) maine tumhe bor kr diya na... Kya h na life ne game khel liya tha... But abhi chance diya h... Aur us chance mein mai laut aaya...

Swara : life kabhi kabhi dusra mauka bhi games khelne ke liye deti h... Aap jiske liye aaye hn... Agar woh aapki hi nhi rhi toh..

Veer (smiles) : tum na usee nhi janti... Woh mujse baht pyaar krti h... Shayad mujhse bhi jyada..... (he look down at swara as she touched his foot as she remove his shoes )kya kr rhi ho...

Swara : paer mein moch aayi h... Wahi check kr rhi hun... Dont worry... Mai doctor hun... (she removes his socks nd held his foot) swelling h... Let me get my medical kit...

Veer : tum doctor ho?  (swara nods... She went to her scooty and brings medical kit to him) kahan practice kr rhi ho?

Swara : aapne apni life story ke kuch pal mujhe bta diye... Iska mtlb yeh nhi ki mai bhi aapko apne baare mein btaun... (she sprayed the volini spray on his foot and start tying bandage around his foot) agar aap unse pyaar krte the... Toh gye kyun?

Veer : kyunki uske saamne mai apni life ka chapter end nhi kr paata... Jo mujhe ghere hue the.... (she stood up... He look at her) thanks...

Swara : aur.. Ab... Ab kyun laute...

Veer : kyunki woh end ab dur ho gya h.... (he stood up with nd look at her) thank uh...i should go now..

Swara : kaise jaoge... Aapko lgi hui h...

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now