Guys here is Part 2 sorry for delay n ignore the typing n grammatical mistakes
Credit Audible Tum kaafi ho
Rewritten by fiza di...
Hello ok ahana sneha ko bol de main jldi se jldi aati hu haa ok...
Car door open ram n sit in car door close...
Ram: bada aaya rightest judge kya faltu ki saza sunayi hai tch... 10 din k liye seva...
Dadi : are seva se sawab milta hai puttar..
Ram: aap mujhe gyaan baad may dena dadi jldi car wich baitho to gurudware jaake baat kr k aaye..
Dadi: oye ye priya bhi gurudware jaa rhi hogi na.Ram: jaa rhi hogi to.
Dadi: priya puttar .
Ram: come on yr dadi iss sar dard kyu modd le rhe ho yaar.
Priya: ahana i'll call u in a bit.
Ji auntyji.Dadi: tu bhi to gurudware jaa rhi hogi na .
Priya: ji aunty meri cab bhi aati hogi bas.
Dadi: oye cab kyu car pool krte hai na arey hum log bhi gurudware hi jaa rhe hai puttar.
Ram: what dadi kyu.
Priya : nhi....nhi....nhi aunty nhi.... I..... I...... Have to make many calls to main cab se chli jaungi thnk u .
Ram: dadi chlo na she want some space . Let her be pleaseDadi in mind : oh ye young generation naya dandera i need space...
Oh khotto tum dono ko koi civics sense haiga k nhi hai ga phele mumbai ki hawa may itna pollution... hay ...
Ortum dono ek hi jagah jaane k liye do caaro ka istemaal kr rhe ho....Dadi cough....
Oye tum jaise logo ki wajah se suffer mujh jaise senior citizen ko krna pd rha hai .
Ram: chlo dadi abhi can we chai pe charcha some other time please .
Dadi: oye charcha kya krni hai sammi apni cab cancel kr oo cancellation ki fees k 50 rs tu mere se le lena haa.Ram: wow....
Priya : arey auntyji aise mat boliye please .
Dadi: haa to aaja phir ... Aja... Piche baith mere naal aaja aja lets ride together.
Ram: kyu ride together who am i driver .
Priya : thnk u auntyji .
Priya dial number .
Hello ahana kya scene
Ahana: all in control for now boss lekin tujhe sham ko aana hi pdega .
Priya : ha ha .
Ahana: sneha wants some bidai on timshakanaka.
Priya: oh thnk god see ya in the evening ya bye.
Dadi: hmm to priya tumhe bike chalana bht pasand hai .
Priya: ji auntyji .
Ram: to thik se bike chalana bhi sikh lo phir
Priya: tum phele signal k colour identify krna sikh lo red yellow green .
Ram: ya ya ok .
YOU ARE READING
RayaSS-Tum Kaafi Ho
Fiksi PenggemarThis story is not mine but it's copy of Amazon audible Tum Kaafi Ho i really love the story so i wanna write on Raya i ll give credit that it's not mine story but it's audible audio story i just changing the main leads n few names as raya r from bal...