promo

539 74 55
                                    

Sharda (karan's mother) : ab preeta tu yeh aakhri vachan de veer ko... Ki tu uska saath zindahi bhar nibhayegi... (preeta looked at veer... She gaze at karan who looks down fisting his hand)

Preeta : mai... Mai apne pati ka saath zindagi bhar nibhaungi... (karan looked at her) chaahe koi bhi mushkil ho... Shaadi ke yeh saat vachan jo maine unke saath liye hn.. Mai pure dil se nibhaungi...

Sharda : shabash... Veer ab yeh sindoor... Preeta ki maang mein saja de... (karan looked at them then his mother in shock)

Swara : aaryan... Yeh... Yeh kya kra rhi hn karan ki mom.... Aise... Kaise..

Veer took pinch of vermilion... He looked at preeta with smile... He raise his hand to fill her hairline... Preeta looked at him nervously with tears then karan..... Who had close his  eyes tightly... She hold veer's hand

Preeta (stood up) : nhi.... Tum... Tum aisa nhi kr sakte.

Sharda : aree kyun aisa nhi kr sakta... Tera pati h woh... Aakhir wahi toh sindoordan krega tujhe..

Veer : actually aunty humari shaadi hone wali thi... Hui nhi..

Preeta : galat... Meri shaadi ho gyi h.... (veer sharda looked at her in shock) meri shaadi tumse nhi... Kisi aur se hui h...

Veer (sternly with moist eyes) : mujhse nhi toh kisse.... Bolo preeta...

Preeta (points her finger at karan) : meri shaadi... Dr Karan Luthra se hui h.... Mai... Mai ab Preeta Arora nhi... Mai ab Mrs Preeta Karan Luthra hun....

Aaryan muskan keshav vedika smiles sighly... Karan looked at preeta surprisingly...drop of tear rolled down his cheek... Swara gaze at Veer who looked broken...

Stay tuned ❣️

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now