Scene continues
Preeta : mai.. Mai janti hun... Tum logon ko lgta h... Ki.. Ki maine karan ke saath shuruat se baht galt kiya h...pr... Pr jab maine unhe dost maana tb dil se maana... Jab unse meri shaadi hui... Toh haan mai dagmagai thi... Pr mai.. Mai is shaadi ko dil se nibhana chahti hun... Mai apne pati ko dil se apnana chahti hun... Chaahe uske liye mujhe mera pyaar hi peeche kyun na chorna pde....
Swara : kaise krogi preeta.... Kaise krogi aap... Aap ki kamzori veer h... Toh kaise unse dur bhagengi....
Preeta : agar veer meri majburi h... Toh mera vishwas meri taakat h.... Karan... Karan ne bina kisi swaarth ke meri jaan bachai... Meri ijjat bachai... Mai.. Mai apni shaadi pr vishwas krti hun....
Swara : aur veer.....Uska kya.. Woh kya chahta h.... Usee toh andaza hi nhi ki aap kisi aur ki ho gyi hn preeta.... Woh laute aapke liye hn.... Kaise unke dil ko tod payengi...
Preeta : 6 mahine pehle... Veer aur preeta alg ho gye the... 6 mahine baad ki kahani... Karan aur preeta ki h.... Karan aur preeta ki... Mai... Maine saat vachan liye hn swara... Saat janmon ka bandhan bandha apne pati ke saath... Karan ke saath.... Mai.. Mai karan ki hun... Veer ki... Veer ki nhi... (she hug swara tearfully) woh ab kyun lauta.... Veer ab kyun lauta... Ab kyun swara..... (she slid to her knees and cries)
Swara (in mind) : dr veer... Aapke lautne se sab ko baht chot pahunchi zarur h... Pr... Pr shayad kisi ko andaza nhi... Koi andaza nhi lga sakta li... Sabse bdi dardnak chot aapko pahunchne wali h...
Scene shifts
Veer looked at aaryan who walks inside locker room..
Aaryan : tune preeta ko kyun bulaya...
Veer : koi pyaar krta h... Toh kya woh usko dekh nhi sakta aaryan...
Aaryan : tu nhi dekh sakta... Tujhe andaza nhi... Andaza nhi veer... Yhan kya kya hua h..
Veer (angrily) : aur koi mujhe bta nhi rha... Preeta... Preeta ke baare mein sawaal krte krte thak gya tha mai... Toh nikaala maine uska naya number hospital record se....
Aaryan : veer.....tera lautna baht glt h... Baht glt saabit ho rha h...
Veer : toh mujhe marr jaana chahiye tha... Haan... Kya mai marr jaata toh... Toh tum log khush hote...
Aaryan : mera woh mtlb nhi tha veer...
Veer : toh kya mtlb tha aaryan.. Jab se lauta hun... Teri aankhon mein nafrat dekh rha hun khud ke liye.. Muskaan seedhe muh baat nhi krti... Aur preeta... Woh aaj mili dusre pal... Mujhse dur bhaag gyi.... Mujhe isliye toh zinda nhi rkha bhgwan ne.. Aur agar isliye mujhe nayi zindagi di... (with moist eyes) toh mujhe nhi chahiye... Nhi chahiye aisi lonely zindagi.. Jahan mere dost... Mera pyaar... Mujhse dur h....
Veer started to leave... Aaryan gaze at him... He hold his hand... Veer look back at him..
Aaryan : look kya de rha h.... Gale lga na yaar... Pls... Baht miss kiya h tujhe... Gussa hun.. Kyunki tune hume dosti ke kaabil nhi samjha... Ab tere melodrama dekh dil pighal gya.... Gale lga na yaar...
Veer : kameene tu maafi nhi maang sakta na... (aaryan nods in no.... Veer pull him into hug... Both smiles hugging each other) i m sorry broo...
Aaryan : i m sorry too... (both chuckles)
Veer : ab dosti ho gyi h... Toh can i say... Teri behn crazy h... Aur hot bhi h... (aaryan punch his arms) sorry...
Aaryan : waise i agree.. Pagal toh h.. But khbrdaar hot bola usee... Sar pr chad jayegi yaar... (veer chuckles)