part 28

506 72 57
                                    

Scene continues

Pathlab

Aaryan muskaan keshav and vedika chuckles standing behind karan preeta veer and swara....

Aaryan : good job veer... Tune saabit kr diya... Tu dubega... Toh tu sab ko lekr dubega....

Swara : koi nhi dubega aaryan... Yeh glti veer ki h... Veer hi krega... Hum nhi...

Veer : Guys... Meri aur hitler ki kundali check krao... Aree jab bhi mai kuch krne jaata hun... Humesha khin se aa tapakta h...

Preeta : jaise bhaiya ne tumhe rokna chaaha.... (veer and others look at her) jaise bhaiya aur karan ke dad ne tumhara ilaaj yhan se krna chaaha... Tumhe rokna chaaha mujhe chor kr jaane se....

Veer : Preetey...

Preeta (angrily) : preetey marr gyi h Dr veer maheshwary... Us din hi marr gyi thi... Jis din tumne mujhe chora... Jis din tumne apne pyaar pr bhrosa nhi kiya aur chl diye.... Toh jo bhi tum drama kr rhe ho na.... Bnd kr do... Kyunki ab yeh preeta veer ki nhi rhi.... (with moist eyes) preeta aur veer ki duri ki wajah preeta ka hi veer bna.... (she walks away from there...veer was about to follow her... But karan went behind her)

Veer : kuch... Kuch h kya in dono ke bich haan.... Karan aur preeta kya ek dusre ke dost se jyada hn...bolo na...

Muskaan : aise hi kuch samjh lo veer.... Woh dono kya hn ek dusre ke yeh btane ka hak unka h... Humara nhi..

Veer : swara.. Us... Us din tumne kaha tha... Maine aane mein deri kr di... Preeta ab meri nhi rhi... Kya... Kya tumhara mtlb us din karan se the...

Swara : veer hume duty pr focus krba chahiye... Tum log bhi kyun khde ho... Is pathlab duty se bache hue ho... Dr vidyut ne dekh liya na... Sab ko aaj yhi  krwayenge... Aur tumhe toh dr vidyut ne bulaya tha na... Yhan kya sawal kr rhe ho... Jaao...

Veer : but...

Aaryan (cuts in) : swara thik keh rhi h veer... Tu sirf veer nhi h... Tu doctor bhi h... Just focus on ur duty... Aur karan preeta ki kahani kya h... Dheere dheere tujhe pta chl jayegi... Just be a doctor for now.... Dr veer maheshwary... Jo 6 mahine pehle har patient ka fav tha... Hmm.. (pats his shoulder)

Veer nods... He walks towards vidyut's cabin...

Swara : mujhe darr lg rha h... Jis din veer ko pta chla woh... Woh sambhal nhi paayega...

Aaryan : aur uska zimmedar kon hoga swara... (swara look at him) aise mt dekh keshav ne hume bta diya h... Ki veer se tu karan preeta ki shaadi se pehle mil chuki thi.... Tune aur keshav ne woh faisla liya jo tum dono ka tha hi nhi...

Swara : aaryan...

Aaryan (cuts in) : kasam di thi maine tujhe... Pr sahi tha mai... Veer se jo pyaar kr baithta h... Preeta bhul baithi thi... Aur tu bhi bhul gyi... (he stare her with hurt look) mai tujhe ab rokunga nhi swara... Pr tune jo kiya h woh teri nadaani nhi manunga.... Woh tera mtlbi hona maana jayega... Aur iske liye veer tujhe maaf nhi krega... Paas aane ke bajay dur chla jayega... Chlo muskaan...

Aaryan muskaan walks away... Vedika look in between keshav and swara..

Vedika : mujhe nhi pta... Tum dono jo kiya woh sahi tha ya galt... But i  know tum dono ka dil sahi jagah pr tha.... Just pray... Jab yeh sach bahar aaye... Toh kisi ki bhi life pr effect na ho...

Keshav : thanks vedika...

Vedika : uh know keshav... Kaash tum aisa faisla humare liye le paate.... Kaash apne parents se aise hi nidar bina soche samjhe baat kr paate.... Mai intezaar krungi... Pr mere mom dad shayad jyada intezaar nhi kr paayein... (keshav looked at her in shock... She walks way)

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now