Luthra house
Preeran room
Karan walks back in room.....preeta look at him... She stood up.....karan gaze at her... He walks to cupboard
Karan : tum thik ho.... (preeta nods) dad tumhare liye preshan ho rhe the... Tumhe aise nhi aana chahiye tha rote hue..
Preeta : mujhe nhi pta tha dad ghar pr honge.... I m sorry.....mai woh naatak continue nhi kr paayi...
Karan : i m sorry... Ki maine woh naatak nhi roka... (preeta looked at him) i m sorry ki... Ki maine yeh maan liya... Ki... Ki tum meri kadar nhi krti....
Preeta : wajah bhi maine di thi... Humari shaadi ke din suicide krne ki koshish krke... Karan.... Mai kuch kehna chahti hun...
Karan : janta hun.....kya kehna chahti ho... Hum baht jld.... Bhaiya aur dad ko bol denge... Hum saath nhi rehna chahte... Hum divorce lelenge....aur tum fir apne veer ke paas laut sakti ho..... (preeta looked at him in shock with tears) i know preeta... Mai tumhe samjhta hun.... (he took out his clothes from cupboard and was about to walk inside washroom)
Preeta : pr mujhe aapse alag nhi hona.... (karan stopped) humare bich kuch nhi h.... Pr humare bich pati patni ka rishta h... Aur mai janti hun.... Aap na chahte hue bhi is rishtey ki ijjat krte hn... Shaadi pr bhrosa krte hn... Mujhe bhrosa h... Mere andr humari shaadi ke liye ijjat h....mai alg nhi hona chahti karan...
Karan : veer... Uska kya...
Preeta : veer ne mujhse kaha tha... Shaadi usse hoti h... Jisee upar wala aapke naam likhta h.... Sahi saathi wahi hota h....jo aapka jeevansaathi bn jaata h.... Mujhe is baat pr vishwas h karan... Ki.. Ki aap hi mere sahi jeewansathi ho....
Karan : veer ki baat sunne mein achi lgti h preeta... Pr shaadi sahi insaan se ho... Woh sahi nhi... Look at my mom dad... Meri mom jaisi aurat... Mere dad ki life mein aayi... Aur sab khrab ho gya.... Toh jo yeh baatei khi na tumne... It is all shit...
Preeta : aap apne vishwas pr ade rhiye... Zidd mein rhiye... Pr mai apne vishwas se nhi dagmagaungi... Ab aap mujhe khud se alg nhi krenge... Mai aisa nhi hone dungi.... Meri sachchai aap hn karan.... Sirf aap....
Karan look at her... He was about to speak but preeta turn her back to him... He sighs walking inside washroom..
Aaryan's house
Swara came to aaryan's room... He was lost in his thoughts...
Swara : aaryan.... (aaryan look at her... Then bandage around her arm)
Aaryan : kya hua tujhe... Yeh chot kaise lgi tujhe..
Swara : seediyon se gir gyi... Halki si kharoch h....
Aaryan : tune kya kr diya yeh swara hmm? Kya kr baithi tu...
Swara : mtlbi hokr... Zindagi itna bda dard deti h... Mai samjh gyi.... Pr... Pr mai usee nhi bta paayi... Maine.. Maine koshish ki thi... Maa baba ki kasam... Pr... Pr bol nhi paayi....
Aaryan : kyunki tu usse pyaar krne lgi thi... Aur krti h.... Veer ko pta chl gya na... (she nods) kaise react kiya usne...
Swara (with moist eyes) : jaisa tune bola tha... Woh mujhse nafrat krta h... Aur shayad... Meri is khudgarzi ki saza bhi dega...
Aaryan : agar usne tujhe hurt kiya toh..
Swara : nhi aaryan... Tu bich mein nhi aayega.... Tu mera bhai h...mai samjhti hun... Pr tu bhi manta h... Glti meri h.... Veer ko jitna hurt maine kiya h... Jitna hurt is takdeer ne kiya h... Uske aage uski di gyi ya khi hui koi baat mujhe hurt nhi kr sakti....